taktomguru.com

सेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोक

टेक्स्ट: कार्लोस रोड्रिगुएज़ गुतिरेज़ (एफ़िक्स: सिग्रिड डी बरसी)।

सैन बर्नार्डो एक कुत्ते नस्ल है जो फिल्मों और कार्टूनों के लिए प्रसिद्ध है, जिसे हम सभी को अपने बचपन से याद है। इस महान कुत्ते से संचरित दृष्टि पूरी तरह सटीक और सटीक नहीं है। सैन बर्नार्डो के सच्चे चरित्र का अनुमान लगाने के लिए, हमें सबसे पहले उस समूह को ध्यान में रखना चाहिए जिसमें इसे अंतर्राष्ट्रीय विज्ञानविज्ञान संघ द्वारा वर्गीकृत किया गया है। इस प्रकार, यह समूह द्वितीय प्रकार पिंसर और स्केनौज़र में फिट बैठता है। मोलोस्सोइड्स, मोंटाएडिया और स्विस बॉयरोस के कुत्तों के प्रकार कुत्तों, 2.2 2.2 मोंटाएआ प्रकार के कुत्तों। इसका मतलब है कि हम एक नौकरी के लिए एक difнcil और कड़ी मध्यम कुत्तों, जो जरूरी उनके morfologнa को आकार होगा और निश्चित रूप से, अपने carбcter desempeсar होने के लिए चयनित पाते हैं। इस शत्रुतापूर्ण वातावरण इसकी dueсo vinculaciуn, haciйndole, मोटे तौर पर possessives और उनके परिवार के अभिभावकों को मजबूत, इस तरह के, न केवल मानव के रूप में विचार कर रहा है, लेकिन tambiйn अन्य जानवरों घर उन लोगों के साथ साझा करने के लिए।

उनकी दयालुता कहानियों की है और यह उन लोगों के खिलाफ हिंसक रूप से प्रतिक्रिया करने के लिए निश्चित रूप से दुर्लभ है, जो उनके खिलाफ कोई खतरा महसूस करने के मामले में अपने आप को बचाने की कोशिश करने के लिए पर्याप्त नहीं है। अपनी ताकत को जानकर, वे किसी भी अजनबी को दिखाए जाते हैं जो खतरे पैदा कर सकता है, हमला उसका आखिरी उपाय है, इस प्रकार वह अपनी महान कुलीनता दिखा रहा है।

यह दौड़, घर पर, एक mбs परिवार, शांत, compaснa और उसके सदस्यों की cariсo लगातार मांग के रूप में लगातार हठी, नहीं एक दौड़ fбcilmente बिना यह रवैया एक बन गया है bбsico के अलावा और कुछ जानने के लिए व्यवहार करती है अपने कार्यकाल के लिए समस्या को पट्टा के साथ समान रूप से मुश्किल होना मुश्किल है। बच्चों के साथ एक नामुमकिन संबंध बनाए रखता है, जिसके साथ वह लगातार खेलता है और रक्षा करता है। संक्षेप में खिलाड़ी, एक उत्कृष्ट compaсero झाड़ी चलता है के लिए या आउटडोर खेल के लिए prбctica, कुत्ते जन्म लिया montaсa, जैसा कि हम संकेत दिया है, इसकी संरचना determinу, अभी भी अपने espнritu में जिंदा है। हमें सैन बर्नार्डो के विचार को खत्म करना होगा जो घर के दरवाजे में सोने के दिनों को खर्च करने के लिए अपने अस्तित्व को सीमित करता है।




एक बार जब यह परिवार में प्रवेश करता है, तो यह गगनचुंबी मुश्किल है जिसमें सैन बर्नार्डो को एक साथी के रूप में चुनते समय अपेक्षित सभी उम्मीदों को शामिल नहीं किया जाता है। इसके आकार के बावजूद, यह पूरी तरह से पारिवारिक जीवन के लिए अनुकूल है, न कि विनाशकारी द्वारा विशेषता है, यहां तक ​​कि अपने पिल्ला चरण में भी नहीं

सब से ऊपर वर्णित के बावजूद, हम भूल नहीं करना चाहिए यह बड़े कुत्तों tamaсo है कि, क्षेत्रीय और अधिकार, carбcter साथ, हो सकता है, किसी अन्य जाति के रूप में, दो प्रतियां सामना कर सकते हैं, तो यह विशेष रूप से होना चाहिए सैन बर्नार्डो के आकार और विशिष्ट वजन की विशेषताओं के भविष्य के मालिक को सचेत करें।

Difнcil इस moloso carбcter एक lнneas में फैलता है, यह एक असाधारण दौड़ है कि आश्चर्य होता है और जो कोई उसके दृष्टिकोण aquйllos और अपने जीवन jamбs पछतावा में से एक इस decisiуn शामिल करने का फैसला करता आश्चर्य है।

«Faara des Princes de Savoie»। प्रस्ताव: सिग्रिड डी बरसी।
«Faara des Princes de Savoie»। प्रस्ताव: सिग्रिड डी बरसी।
सैन बर्नार्डो का पिल्ला
सैन बर्नार्डो का चरित्र
सैन बर्नार्डो चुनें
सैन बर्नार्डो की रूपरेखा
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | सान बर्नार्डोकुत्ते नस्लों | सान बर्नार्डो
कुत्ते सैन बर्नार्डोकुत्ते सैन बर्नार्डो
सेंट बर्नार्ड कुत्ता। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxvसेंट बर्नार्ड कुत्ता। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxv
किस प्रकार के कुत्ते में बैरल होता है?किस प्रकार के कुत्ते में बैरल होता है?
कुत्ते सान बर्नार्डो, प्रसिद्ध बीथोवेनकुत्ते सान बर्नार्डो, प्रसिद्ध बीथोवेन
सेंट बर्नार्ड दुनिया में सबसे भारी कुत्तासेंट बर्नार्ड दुनिया में सबसे भारी कुत्ता
सेंट बर्नार्डसेंट बर्नार्ड
रेस सेंट बर्नार्डरेस सेंट बर्नार्ड
सेंट बर्नार्ड के आहार के लिए खाद्य पदार्थों की तालिकासेंट बर्नार्ड के आहार के लिए खाद्य पदार्थों की तालिका
सेंट बर्नार्ड में सामान्य त्वचा रोगसेंट बर्नार्ड में सामान्य त्वचा रोग
» » सेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोक
© 2021 taktomguru.com