taktomguru.com

ग्रेहाउंड espaсol: इतिहास और उत्पत्ति

फोटो: स्काईस्टी डिक्यूट।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख
हमारे ग्रेहाउंड की उत्पत्ति बहुत पतली होती है, जितनी अधिक हम समय पर वापस जाते हैं और उस बिंदु को खोजने का प्रयास करते हैं जिससे इस दौड़ को बनाया जाना शुरू हो गया।
जो लोग इस विषय पर शोध किया है के अलावा, विशेष जोर देने के teorнa का दावा है कि यह Celts जो अपने प्रवासी expansiуn में, greyhounds के लिए यूरोप भर में कैस्पियन सागर के किनारे से, विस्तारित despuйs हाथ क्षेत्र бrabe करने से किया गया है Bedouins से - और वहां से भारत और यहां तक ​​कि चीन तक - और बार्बर और Tuareg संस्कृतियों में, अफ्रीका के माध्यम से फैलाने के लिए भूमध्यसागरीय पार। जब रोमन साम्राज्य इसे गोद ले रहा था और प्रत्येक कोने पर विजय प्राप्त कर रहा था तो प्रत्येक मिट्टी और जलवायु के लिए whippet अनुकूलित किया गया था।

रोमनों ने उनके साथ किए गए कुत्ते को "ऊर्ध्वाधर" कहा जाता था, जो मिस्र के झुंड से निकले थे, जिसका हमारा ग्रेहाउंड के साथ मुख्य अंतर अफ्रीकी कुत्ते में बने कानों की नियुक्ति है।

अर्रियन, उसकी Cynegeticus है, जो हमारे युग की दूसरी शताब्दी में escribiу में, जो celtнberos ले जा रहे थे, सक्षम sн एक कुत्ते के efectъa एक विवरण के लिए ही खरगोश कब्जा करने के लिए चलाने के बाद उसे और मांग की alcanzбndola। Segъn अर्रियन, कि йpoca में पहले से ही बाहर का चयन इन कुत्तों की fнsicas गुणों में सुधार करने में किया जाता है, विशेष रूप से अपने चल गति है और इस तरह के शिकार में इसकी प्रभावशीलता का अनुकूलन करने के लिए भेजा। इस तरह, लंबी अनुपात के लम्बे समय के कुत्तों को प्राथमिकता दी गई थी क्योंकि उन्होंने उन्हें प्रस्तुत नमूने के लिए जिम्मेदार ठहराया था

यह सबसे अच्छा जाति की स्थिति और गति तक पहुंचने का तथ्य है




उच्च mбs। इसी तरह, वे लंबे समय से और लचीला गर्दन के शिकारी कुत्तों से नीचे झुके, इस विशेष ayudarнa उन्हें mбs दौरान गति और गतिशीलता बढ़ाने के लिए के रूप में की तीव्र क्षणों persecuciуn

बांध। छाती को वे एक बड़ी फुफ्फुसीय क्षमता, और पैरों, सीधी, फर्म और मांसपेशियों की मात्रा के साथ चौड़ा पसंद करते थे। इसके ट्रंक, लंबे समय के अलावा, कुछ ठोस पसलियों और लंबे गुर्दे को भी लॉज करना था, यह सब एक मजबूत पेशी पर समर्थित था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Azawakh कुत्ते की विशेषताएंAzawakh कुत्ते की विशेषताएं
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italianoइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italiano
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
नस्ल: अफगान ग्रेहाउंडनस्ल: अफगान ग्रेहाउंड
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
अफगान ग्रेहाउंडअफगान ग्रेहाउंड
» » ग्रेहाउंड espaсol: इतिहास और उत्पत्ति
© 2021 taktomguru.com