taktomguru.com

बरज़ोई नस्ल


मूल: रूस
विशेष कौशल: शिकार कुत्ता और कंपनी
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार: 70 - 82 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 35 - 45 किलो लगभग।
मादा का आकार: 68 - 84 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 34 - 44 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 1 9 3 - समूह 10
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
हंटर शातिर खरगोश, लोमड़ी या भेड़िये, Barzoi 1917 की क्रांति कि कुत्तों धावकों के पैक के साथ एक साथ एक पैकेट में लाया करने के लिए ग्रेहाउंड पिछले रूस बड़प्पन है। 1 9वीं शताब्दी के अंत के बाद से हम इसे यूरोप और अमेरिका में बड़ी प्रजनन स्थलों में देखते हैं।
एस एक्सएक्स की शुरुआत में, बरज़ोई या रूसी ग्रेहाउंड युद्धों के बीच अंतराल के समाज के बीच एक प्रतिष्ठा और प्रशंसा प्राप्त करता है। कई प्रतिनिधित्व (पेंटिंग्स, कांस्य, पोस्टकार्ड, घोषणाएं ...) उस युग के गवाह बने रहे हैं। लेकिन द्वितीय विश्व युद्ध के साथ, इसकी प्रसिद्धि गायब हो जाती है और यह इस दौड़ के प्रेमियों की अर्ध-अज्ञातता में, अधिकांश ग्रेहाउंड की तरह जोड़ा जाता है।


तापमान और चरित्र
रेस बल्कि शांत में आरक्षित, वास्तव में एक निविदा कुत्ता है जिसे पूरी तरह से खोलने के लिए प्यार की जरूरत है। यह एक जानबूझकर और कुछ हद तक मज़बूत है। यदि आप उसे असहनीय कुत्ते में नहीं बदलना चाहते हैं तो आपको उसे एक से दूर जाने या आपको सनकी देने की ज़रूरत नहीं है। सभी प्रजनकों का मानना ​​है कि आपको "मखमल दस्ताने में लोहे का हाथ" होना चाहिए। घर पर बहुत शांत, एक कुत्ता हमेशा चलता है जो हर चीज के पीछे बाहर चलाने के लिए तैयार है और उन क्षणों में इसे बनाए रखना बहुत मुश्किल है।





शारीरिक विशेषताओं
कुलीन और सुरुचिपूर्ण पहलू के कुत्ते के पास शुष्क और मजबूत संविधान है। इसका निर्माण विस्तार करने के लिए खींच रहा है। यह कुत्ते जीनस की सबसे बड़ी नस्लों का हिस्सा है, जो आम तौर पर 80 से 85 सेमी पुरुषों और 72 से 78 सेमी महिलाओं के बीच मापता है। इसका मुख्य विशेषताएं (आसानी से औसत दर्जे का), लंबी पतली और गढ़े हुए सिर, बादाम के आकार का काली आँखें, छोटे पतली और मोबाइल कान, एक फ्लैट कंकाल, एक ठेठ ग्रेहाउंड पैर और लहरदार रेशमी कोट कर रहे हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
बोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोईबोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोई
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
पोलिश हाउंडपोलिश हाउंड
साल की उम्रसाल की उम्र
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
नस्ल भालूनस्ल भालू
» » बरज़ोई नस्ल
© 2021 taktomguru.com