taktomguru.com

हमारे कुत्ते को उत्तेजित और मनोरंजन करने के लिए इंटरेक्टिव खिलौने

कुत्ते गेंद के साथ खेल रहा है

इंटरेक्टिव खिलौने कुत्ते को अनुमति देते हैं खुद से विचलित हो जाओ 

हस्तक्षेप करने के लिए अपने गुरु की आवश्यकता के बिना। उनकी विशिष्टता यह है कि वे खोखले हैं और छेद हैं जो अनुमति देते हैं भोजन पेश करें ताकि कुत्ता उनके साथ बातचीत करके इसे बाहर निकालने का प्रयास कर सके।

उनके पास है एकाधिक अनुप्रयोगों इसलिए जब हो रही खुफिया, कुत्ते को प्रोत्साहित बोरियत और तनाव से बचने के लिए खतरनाक विभाजन की समस्या से लड़ने में मदद और दांत से काटना उनके प्राकृतिक जरूरत को पूरा करने कुत्ता मिलता है।

कुत्तों के लिए इंटरैक्टिव खिलौनों का उपयोग करें

इन खिलौनों का उचित उपयोग करना महत्वपूर्ण है और इसके लिए, हम अपने पशुचिकित्सक या प्रशिक्षक से पूछ सकते हैं लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपको उन्हें अंधाधुंध उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है और आपको कुत्ते के आकार के अनुसार सबसे उपयुक्त चुनना होगा। अन्यथा, वे अपनी सभी प्रभावशीलता खो देंगे। दूसरी तरफ, उन्हें मास्टर के साथ खेल के लिए विकल्प नहीं होना चाहिए- कुत्तों को संबंधों को मजबूत करने के लिए कुत्तों को अपने मानव परिवार के साथ खेलने की जरूरत है। तो, बसने के लिए कुछ नहीं।

कुत्ते के खिलौने मास्टर के साथ खेल के लिए विकल्प नहीं होना चाहिए: EsCosaDePerros.com ट्वीट पर क्लिक करें

इन खिलौनों का उपयोग करने वाले फायदों में से एक यह है कि हम उन्हें कुत्ते को छोड़ सकते हैं जब मैं अकेला हूँ बिना किसी डर के। बेशक, प्राकृतिक गैर विषैले रबर से बने उन लोगों की तलाश करें। वे बहुत कठिन खिलौने हैं और इसलिए, बहुत प्रतिरोधी है जो कुत्ते को उनके स्वास्थ्य के परिणामस्वरूप खतरे के साथ टुकड़ों में तोड़ने से रोकता है।

ऊब और तनाव से बचें




विशेषज्ञ उन्हें बिना किसी हिचकिचाहट की सलाह देते हैं, क्योंकि उन्हें डिजाइन किया गया है शिकार और कब्जा करने की प्रवृत्ति को संतुष्ट करें (जब उन्हें जमीन पर फेंक दिया जाता है, तो वे उछालते हैं ताकि कुत्ता उनका पीछा कर सके) और नींबू की जरूरत है, जिसके साथ जानवर दांत और जबड़े विकसित करता है।
अपनी रुचि को उत्तेजित करके और उन्हें मनोरंजन करते हुए, हमें मिलता है बोरियत, तनाव और विनाशकारी चबाने से बचें. इसके अलावा, निकाले जाने वाले भोजन के प्रत्येक टुकड़े, सही उपकरण के साथ खेलने के लिए एक इनाम होगा।

इन खिलौने में प्रस्तुत किया जाता है विभिन्न आकार और कठोरता का स्तर प्रत्येक पालतू जानवर की जरूरतों के लिए उपयुक्त है। इस प्रकार, पिल्ले, वयस्कों और कुत्तों के लिए एक अच्छे जबड़े के साथ होते हैं जिन्हें अधिक कठोरता की आवश्यकता होती है। हम उन्हें शंकु या गेंद के आकार में पा सकते हैं, हालांकि उत्तरार्द्ध कुछ और जटिल हैं क्योंकि कुत्ते को यह पता लगाना है कि इसे भोजन निकालने के लिए लुढ़का जाना चाहिए।

हम खिलौने कैसे भरते हैं?

सबसे पहले एक भोजन पेश किया जाता है जो हमारे पालतू जानवरों के लिए अनूठा है लेकिन इसे हटाया नहीं जा सकता है। इस तरह हम उसका ध्यान बुलाते हैं और वह जान जाएंगे कि खिलौने में हमेशा खाना होता है। के बाद, हम डाल दिया आपका सामान्य भोजन (आमतौर पर गेंदों को खिलाएं) और, अंत में, हम डाल देंगे पुरस्कार पहुंचने में आसान (अनुशंसित दैनिक राशि देखें) ताकि आप आसानी से उन्हें हटा सकें और अपनी प्रेरणा खोए बिना खेलना जारी रख सकें।

पहले कुछ समय के दौरान भोजन में आसान पहुंच होनी चाहिए ताकि कुत्ते को खिलौने में दिलचस्पी हो। फिर हम भोजन के विभिन्न मिश्रणों के साथ कार्य को अधिक जटिल बना सकते हैं, जो खेल के समय को बढ़ाएगा और उनकी सरलता को बढ़ाएगा। यह सही है: आपको जानवरों को हानिकारक खाद्य पदार्थों को कभी भी पेश नहीं करना पड़ता है - आधार आपका सामान्य भोजन और कुछ विशेष पुरस्कार होना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए एक इंटरेक्टिव कला प्रदर्शनीकुत्तों के लिए एक इंटरेक्टिव कला प्रदर्शनी
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
कुत्ते में बोरियत से कैसे बचेंकुत्ते में बोरियत से कैसे बचें
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
पिल्ले जो घर पर सभी काटते हैं: इससे बचने के लिए दिशानिर्देशपिल्ले जो घर पर सभी काटते हैं: इससे बचने के लिए दिशानिर्देश
» » हमारे कुत्ते को उत्तेजित और मनोरंजन करने के लिए इंटरेक्टिव खिलौने
© 2021 taktomguru.com