taktomguru.com

बिल्लियों के लिए एक फैंसी बिल्ली फीडर और ड्रिंकर




सिल्वर ट्रे और प्राचीन ग्लास कप एक खूबसूरत कनाडाई घर में बिल्ली के भोजन का स्टाइलिश केंद्र हैं जहां सात आराध्य बिल्ली के बच्चे रहते हैं। अंतिम स्पर्श बॉक्स में रखा जाता है। क्या आपको यह स्टाइलिश नहीं लगता है और ... बिल्कुल बढ़िया है?

प्राचीन क्रिस्टल चश्मा और चांदी की ट्रे ठीक टेबलवेयर है जिस पर कनाडा में रहने वाली एक युवा महिला किम की सात आराध्य बिल्लियों को खिलाती है। यह आश्चर्यजनक फीडर और ड्रिंकर रसोईघर कैबिनेट के बगल में एक कोने पर कब्जा कर लेता है, जिसे अभी पूरी तरह से पुनर्निर्मित किया गया है। आपको क्या लगता है

न केवल पूरे से संघर्ष नहीं करता है, बल्कि यह सबसे अच्छे का विशेष स्पर्श देता है। चित्रों को देखें और जानें कि इसके अलावा, यह खाद्य केंद्र एक जालसाजी के बगल में स्थित है जिसके माध्यम से बिल्लियों तक पहुंचने के लिए, सैंडबॉक्स तक पहुंचने के लिए पास किया जा सकता है।

सुंदर और व्यावहारिक
नतीजा न केवल सजावटी और मूल है, बल्कि बिल्ली के बच्चे के लिए भी सबसे व्यावहारिक है। किम के मुताबिक, ट्रे उस फ़ीड को इकट्ठा करती है जो बिना किसी अस्पष्टता के गिर सकती है, जबकि कप पर उच्च भोजन जानवरों को बेहतर भोजन और पेय की अनुमति देता है। दूसरी ओर, पेंटिंग कोने को एक अच्छा स्पर्श देता है, जो इसे एकता प्रदान करता है।


भोजन का यह अनोखा केंद्र किम का एक विचार था जो उसके घर के अभिन्न सुधार से पहले था। निम्नलिखित छवियों में आप देख सकते हैं कि यह कैसा था आविष्कार काम करने से पहले और अपने घर के विभिन्न स्थानों में।

निस्संदेह, आप अपने आप को ऐसा कुछ भी कर सकते हैं जो आप प्रस्तावित करते हैं, क्योंकि विचार यह है कि यहां क्या लायक है, और स्पार्क, स्पार्क के पहले से ही किम को क्या कहा गया है। और वह हमें बहुत स्वादिष्ट देती है। यह वास्तव में नकल या इसे से प्रेरणा आकर्षित, चित्रों को देखने के लिए आसान है: तुम सिर्फ चश्मा, ट्रे, एक दीवार के पास एक कोने और एक बिल्ली cuadrito की जरूरत है, तुम भी फोटो या अपनी बिल्लियों के चित्रों के साथ अपने स्वयं के कर सकते हैं।
स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्लियों की देखभालबिल्लियों की देखभाल
बिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती हैबिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती है
बिल्लियों के लिए एक बंद ट्रे कैसे करेंबिल्लियों के लिए एक बंद ट्रे कैसे करें
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
बिल्लियों के मालिक स्मार्ट हैंबिल्लियों के मालिक स्मार्ट हैं
घर के तहखाने में बिल्लियों के लिए एक स्वच्छ ट्रेघर के तहखाने में बिल्लियों के लिए एक स्वच्छ ट्रे
» » बिल्लियों के लिए एक फैंसी बिल्ली फीडर और ड्रिंकर
© 2021 taktomguru.com