taktomguru.com

सही सैनिटरी ट्रे की तलाश में

चूंकि सभी बिल्ली मालिकों को पता है, हमारे बिल्ली के बच्चे आमतौर पर अपने सामान चुनते समय बहुत मांग कर रहे हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम खिलौने, एक पालना या एक खुरचनी पर कितना पैसा खर्च करते हैं, अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह आपको पूरी तरह से इसके माध्यम से जल्दी से बताएगा।

सैनिटरी ट्रे के मामले में वही होता है, फिर हम कुछ सुझाव देखेंगे जिसमें सभी बिल्लियों आमतौर पर मेल खाते हैं, लेकिन प्रत्येक एक दुनिया है।

सैनिटरी ट्रे के प्रकार

आप की खोज की

वे आमतौर पर हमारे catos के पसंदीदा हैं। इसमें केवल किनारों के किनारे होते हैं जहां रेत फेंक दी जाती है। लाभ यह अधिक मेरे स्वाद के लिए स्वच्छ और हमारे बिल्लियों के लिए अधिक पसंद करते हैं करने के लिए आरामदायक है, लेकिन नुकसान का कहना है कि हमारे बिल्ली रेत बंद खींच में निपुण है अगर, इस तरह के ट्रे के साथ हम में झाड़ू के साथ दिन बिताने कि है हाथ।

इससे बचने के लिए हम कुछ ऐसे लोगों को पा सकते हैं जिनके पास निचला हिस्सा है ताकि हमारी बिल्ली आराम से प्रवेश करे और शेष ऊंचे पक्षों को रेत को उड़ने से रोका जा सके।

कवर

कवर ट्रे के अंदर हमें अंतरिक्ष के साथ बहुत सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यदि यह बहुत छोटा है तो हमारी बिल्ली इससे गुज़र जाएगी। फायदे के रूप में हम कह सकते हैं कि वे गंध से बचते हैं, क्योंकि आमतौर पर ऊपरी भाग में एक फ़िल्टर होता है, और आंशिक रूप से रेत के बाहर निकलने से बचा जाता है। नुकसान के रूप में, आमतौर पर इसे साफ करने के लिए अधिक लागत होती है और कई बिल्लियों उन्हें पसंद नहीं करते हैं।

कवर ट्रे के अंदर हम कुछ मॉडल पा सकते हैं जहां प्रवेश शीर्ष पर है। जब हम कुत्ते और बिल्ली के साथ रहते हैं तो यह बहुत उपयोगी हो सकता है और पहला व्यक्ति बिल्ली के शिकार को आकर्षित करता है। ऊपर प्रवेश द्वार होने से अप्रिय अप्रियता से बचने वाले ट्रे की सामग्री तक पहुंच नहीं होगी।

स्वचालित




यह एक प्रकार का सैनिटरी ट्रे नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में उनको अच्छे दिखने के लिए कोशिश करना चाहता हूं। इन ट्रे में एक प्रणाली होती है जो अपशिष्ट को अलग करने की अनुमति देती है।

वे विशेष रूप से उन लोगों के लिए दिलचस्प हैं जो बाइंडर रेत का उपयोग करते हैं, क्योंकि कुछ चरणों में हम सभी अपशिष्ट को साफ रेत से अलग कर देंगे और इसे फेंकने के लिए तैयार होंगे। ये मॉडल खुले और बंद ट्रे दोनों में पाए जा सकते हैं।

सैंडबॉक्स की आवश्यकताएं जो हमारी बिल्ली आमतौर पर पसंद करती हैं

  1. स्वच्छता ट्रे की खोज की
  2. कम किनारों के साथ प्रवेश और बाहर निकलने की सुविधा के लिए
  3. घर में बिल्लियों के साथ-साथ कई स्वास्थ्य ट्रे भी होनी चाहिए। यही है, अगर हमारे पास दो बिल्लियों हैं, तो आदर्श यह है कि हमारे पास 3 सैनिटरी ट्रे हैं।
  4. चट्टानों और पीने के कटोरे से दूर स्थित है
  5. बिना ड्राफ्ट वाले शांत स्थान पर स्थित है

हमारे पास दो सैनिटरी ट्रे हैं, एक खोजा गया है और एक कवर है लेकिन कोई दरवाजा नहीं है। ज़ेल्डा आमतौर पर समान रूप से दोनों का उपयोग करता है, हालांकि उसके पास मौसम हैं जिसमें वह एक या दूसरे को पसंद करती है।

ज़ेल्डा के पास एक बहुत संवेदनशील पाचन तंत्र है, यही कारण है कि हमें आदर्श अपशिष्ट मिलने तक कई अपमान का सामना करना पड़ा है। शुरुआत में, जब हमारे पास केवल ट्रे थी, जब मुझे पेट दर्द था, मैंने सैनिटरी ट्रे को खारिज कर दिया और घर पर अन्य स्थानों की तलाश की। दो सैनिटरी ट्रे होने के कारण, अगर एक कारण से यह अस्थायी रूप से इसे अस्वीकार कर देता है, तो यह दूसरे का उपयोग करता है और इसके विपरीत।

और आप अपनी बिल्ली के बर्तनों के साथ किस प्रकार का सैंडबॉक्स उपयोग करते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ऑफर: सिलिकॉन ट्रे के साथ कुत्ते फीडरऑफर: सिलिकॉन ट्रे के साथ कुत्ते फीडर
हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?
एक सैनिटरी ट्रे का उपयोग करने के लिए खरगोश को पढ़ानाएक सैनिटरी ट्रे का उपयोग करने के लिए खरगोश को पढ़ाना
बिल्लियों रेत के लिए डिओडोरेंट। गंध अवशोषकबिल्लियों रेत के लिए डिओडोरेंट। गंध अवशोषक
एक बिल्ली के लिए अनिवार्य देखभालएक बिल्ली के लिए अनिवार्य देखभाल
खरगोशों में व्यवहारिक समस्याएं iiखरगोशों में व्यवहारिक समस्याएं ii
बिल्लियों की देखभालबिल्लियों की देखभाल
बिल्ली को अपनाने से पहले आपको क्या जानने की ज़रूरत है?बिल्ली को अपनाने से पहले आपको क्या जानने की ज़रूरत है?
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
बिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखनाबिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखना
» » सही सैनिटरी ट्रे की तलाश में
© 2021 taktomguru.com