taktomguru.com

Habitad, आदर्श पर्यावरण और सटीक कुत्ते की देखभाल

पाठ और तस्वीरें: जुआन गार्सिना - दारुमा पिटबुल

यह बहुत आम बात है कि जब एक पिल्ला घर पर आती है, तो स्नेह और ध्यान दिया जाता है, ऐसा कभी-कभी हम भूल जाते हैं कि सबसे अच्छा परिदृश्य और देखभाल क्या है जिसे हमें ध्यान में रखना चाहिए।

एक पालतू cuestiуn में नस्ल से बहुत अलग है और हम कभी नहीं भूलना चाहिए कि यह स्वयं caracterнsticas, जरूरतों और अपने वातावरण की अनुकूलता के साथ एक जानवर है, एक पालतू जानवर के एक भरवां जानवर और socializaciуn एक lнmites इंसान तक नहीं पहुँच जाना चाहिए नहीं है।

उनकी प्राथमिकताओं से इंसान अन्य हैं, यह एक तथ्य यह है कि जब आप पोशाक, सजाने, रिबन, दस्ताने और प्रकृति tendrнa नहीं में मुद्दों demбs, हमेशा अपने खुश और प्राकृतिक विकास के खिलाफ जाना है, हम हमारे अजीब parecerб और वह सोचता है कि यह बेहतर देखभाल है "लेकिन क्योंकि वे मेरे साथ ऐसा करते हैं। "

उनकी constituciуn और शरीर और आदमी के बिना उसके caprices के साथ हस्तक्षेप करता है, सर्दी, गर्मी या एक विशेष वातावरण जानवरों अनुकूलन उसके बाल, alimentaciуn, और इच्छा खेलने के लिए और प्रत्येक estaciуn के लिए गतिविधि में किसी भी अन्य आकस्मिक देखभाल से उन्हें सुरक्षा करता है।

एक उदाहरण Imagнnese रिवर्स कि पालतू आदमी बाहर एक हाथी और टिप्पणी मनुष्य के प्राकृतिक जरूरतों के लिए अपने स्वयं के बारे में सोचना और आदमी cogiera सबसे अच्छा intenciуn के बारे में सोचने के बजाय था और एक लंबे समय के लिए dejбndolo कीचड़ से लथपथ परजीवी से आपकी त्वचा की रक्षा के लिए सूखा, थोड़ी खुशी हमें देगी, इसलिए जब हम इसे पहनते हैं तो पालतू जानवर सोचें।




हमारे पिल्ला या पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छी बात हमेशा पर्यावरण में सबसे अच्छा प्यार और भोजन प्रदान करना होगा जो स्वतंत्रता और प्राकृतिक नस्ल में अपनी प्राकृतिक सेटिंग के समान है।


हम नॉर्डिक नस्लों या नस्लों से बचते हैं जो बहुत गर्म तापमान के क्षेत्रों में व्यायाम और प्रयास के लिए अनुवांशिक रूप से अनुपयुक्त हैं और इसके विपरीत, ठंड से बहुत चरम वातावरण तक छोटी सुरक्षा की नस्लों।

मैं तुम्हें जुनून के बिना निष्पक्ष विश्लेषण करने के लिए estйriles देखभाल के क्षेत्र में जरूरत से ज्यादा परेशान पालतू जानवर जो कम सामाजिक जानवर खुश और एक प्राकृतिक वातावरण में स्वतंत्र महसूस करने के लिए अनुमति विशेष रूप से एक वातावरण में एक पेशेवर या से शहर और एक कुत्ते के आसपास अपने dueсos साथ चलना आमंत्रित करते हैं के लिए, कोई comparaciуn, बेहतर मांसपेशी टोन, चपलता, expresiуn खुश चेहरे, बेहतर सुरक्षा, आदर्श वजन, जीवन शक्ति notarбn और atenciуn उसकी compaсero चलता है और परिवार।


याद रखें कि असली प्यार यह सोचना है कि यह हमारे पालतू जानवरों के अनुकूल है और हमारे विशेष स्वाद को लागू नहीं करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता: भावनात्मक समर्थनकुत्ता: भावनात्मक समर्थन
गर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभालगर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभाल
फेरेट की देखभाल के लिए पांच बुनियादी युक्तियाँफेरेट की देखभाल के लिए पांच बुनियादी युक्तियाँ
अपने घरेलू पालतू जानवरों के दांतों की देखभाल कैसे करें?अपने घरेलू पालतू जानवरों के दांतों की देखभाल कैसे करें?
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
कुत्तों और बच्चों, एक अच्छी दोस्तीकुत्तों और बच्चों, एक अच्छी दोस्ती
घर पर पिल्ला के पहले महीनेघर पर पिल्ला के पहले महीने
अमेरिकी पिट बैल, एक महान दौड़ की महानताअमेरिकी पिट बैल, एक महान दौड़ की महानता
बचपन में पालतू जानवर होने के फायदेबचपन में पालतू जानवर होने के फायदे
» » Habitad, आदर्श पर्यावरण और सटीक कुत्ते की देखभाल
© 2021 taktomguru.com