taktomguru.com

चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?

मैंने अपने कुत्ते को अपने व्यंजनों को "पूर्व-धोने" दिया है। और तुम? या यह आपको पूरी तरह से हैरान कर रहा है?

मैं व्यंजन धोने का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मेरा कुत्ता dinki वह पागल हो जाता है। यदि यह उसके पास थे, वह एक बड़ा परिवार के भोजन के बाद प्रत्येक पकवान चाटते हैं, और सभी मैं करना था उन्हें वापस डाल दिया गया था closets में और जब हम उन्हीं व्यंजनों के साथ रात के खाने में कंपनी ने अपने करतब के दावा रोकने।

मेरे युवाओं में, मैंने अपने पिल्ला को जाने दिया जो मैं खाने के बाद अपने व्यंजन चाटना होगा। तब मैं उन्हें हाथ धो, सब कुछ है कि कुत्तों बर्तन छोड़ सकता को खत्म करने की कोशिश कर रहा पसंद आया। (यह क्या है बाबा था? मेरी जानकारी के लिए, कुत्तों घोंघे या मल से संबंधित नहीं हैं।) मैं उन वर्षों बहुत बच गया ठीक है, बिना किसी बीमारी के मैं सीधे इस अभ्यास में विशेषता दे सकता था, और जब मुझे पेट का वायरस था, मैंने कभी भी पूछताछ नहीं की जो. आखिरकार, उसका मुंह उसके मानव समकक्षों के मुंह की तुलना में चमक गया, या तो मैंने सोचा।

उस समय, कुछ लोगों ने लोकप्रिय धारणा पर सवाल उठाया कि कुत्तों के मुंह हमारे से साफ थे। कुछ सर्किलों में यह कहा गया था कि यदि आपके पास घाव था, तो कुत्ते का लार इसे ठीक करने में मदद कर सकता था। तो, देने के साथ क्या गलत हो सकता है जो prewash किया था?




लेकिन सामान्य ज्ञान दरवाजे को छुआ, उसका मुंह घुड़सवार घोड़े के रूप में वही था, या बिल्ली उसे तुरंत मिला। यह तो वैज्ञानिक निष्कर्ष मांग कर रहा था: कुत्तों के मुंह एंटीसेप्टिक किया जा रहा से दूर थे, और वास्तव में, बैक्टीरिया है कि हम एक अंधेरे गली में पूरा करने के लिए पसंद नहीं है का एक प्रकार से भर गए।

इतना जो उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। और 15 सालों तक, मैंने अपने कुत्तों को हमारी प्लेटों के करीब नहीं जाने दिया। लेकिन कुछ दोस्तों ने मुझे आश्वासन दिया कि उनके कुत्तों ने हर भोजन के बाद अपने सभी व्यंजन (पांच का परिवार, कम नहीं) पाला।

मुझे एहसास है कि कई पाठकों ने कभी भी अपने कुत्तों को एक ही मानव भोजन नहीं दिया है, लेकिन जिनके लिए वे करते हैं: क्या उन्होंने कभी अपने कुत्ते को भोजन के साथ समाप्त होने पर अपनी प्लेटें और कटोरे चाटना चाहिए? या यह कुछ पूरी तरह से घृणित है?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
`बिल्ली`: एक सितारा की आवाज़ (अध्याय 1)`बिल्ली`: एक सितारा की आवाज़ (अध्याय 1)
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
कौन ट्रेन करता है?कौन ट्रेन करता है?
क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?
» » चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
© 2021 taktomguru.com