taktomguru.com

मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है

पुराना कुत्ता

जैसा कि आप जानते मैं कई वर्षों के लिए दो कुत्तों है, मिन्नी के सबसे बड़े और 10 जून को वह 8 साल हो गया है, उसे छोड़ दिया कई वर्षों है, यह एक छोटे कुत्ते एक कोटोन डी तुलिआर है, और उनकी औसत जीवन है 15-16 साल, लेकिन जब चीजें होती हैं जैसे आज हमारे साथ क्या हुआ, तो यह मुझे याद दिलाता है मेरा छोटा बच्चा बड़ा हो जाता है और वह अपनी बुढ़ापे अच्छी तरह से और समस्याओं के बिना पहुंचने में सक्षम होने के लिए और अधिक देखभाल की आवश्यकता शुरू कर देता है।

हम चलने के लिए जाते हैं

आज, हर सुबह की तरह, हम टहलने के लिए चला गया, लगभग 9 महीने पहले के लिए मैं एक इंसान बच्चा है और इस सवारी के लिए समन्वय पेचीदा हो, हम अनुकूलित और एक carabiner जो मुझे बच्चे की दुकान मैं हुक कर सकते हैं बेचा करने के लिए धन्यवाद किया है 2 flexis और परिवार के तीन छोटे बच्चों के साथ आराम से चलने के लिए जाओ।

खैर हमारे सैर पर आज सुबह, पूडल भौंकने दिखाई दिया और हर कुत्ते के खिलाफ बेतहाशा खींच लिया गया है डर लगता है, कि उसकी बुरा गुस्सा के बावजूद, मालिकों पहनने यह ढीला, हम पार्क के दूसरे छोर से चले गए हैं , और आधे रास्ते झाड़ियों के बीच इस कुत्ते भौंकने, मिन्नी प्रकट हुई है ... नहीं गुस्सा नखरे कम पड़ता है, यह भी उस पर छाल और पकड़ने और फ्लेक्सी लेने के लिए फेंक करने की कोशिश कर गया है, वह अपने राज्य गुस्से का आवेश के लिए देखा नहीं गया है और बगीचे के कगार पर ठोकर खाई है ...

पुराना कुत्ता

चलते समय मैंने इसे देखा है हिंद पैर में से एक का समर्थन नहीं किया और मैंने खुद को बहुत डर दिया है, मैंने उसे देखा है, मैंने उसे छुआ है (याद रखना कि उसके पास घुटने का विघटन है क्योंकि वह 1 साल पुरानी है और धन्यवाद होकामिक्स 30 हमें इसे संचालित करने की ज़रूरत नहीं थी), उसने शिकायत नहीं की थी, उसके पास कुछ भी विघटित नहीं था लेकिन उसने अपना पैर फर्श पर नहीं रखा।

यह केवल एक डरावना रहा है

वहाँ तो हार गई थी, तो मैं बैग फेंक कंटेनर के लिए मेरे पूरे झुंड के साथ पहली बार गया था और वह अकेले 3 पैरों के साथ चला गया, हम पशु चिकित्सक (जो सड़क के पार है) करने के लिए जिस तरह से और जब चला गया पार्क और चलने के अंत जमीन पर अपने 4 पैरों के साथ अच्छी तरह से।




मैं घर गया, मैंने यह देखने के लिए कई चीजों की कोशिश की कि क्या उसने अच्छा जवाब दिया है और ऐसा कुछ भी नहीं किया है, मैंने कुछ पुरस्कार दिया है और अपने दो पैरों पर रहा है, बिना सोफे पर सोफे चढ़ता है और ऐसा नहीं है, इसलिए नहीं हम पशु चिकित्सक के पास गए हैं।

मेरा डर बहुत बड़ा रहा है, सोच रहा है कि मेरी छोटी बड़ी लड़की के साथ कुछ हो सकता है ... और आज के रूप में मैंने आपको एक देना भी शुरू कर दिया है अग्रिम की कलाकृतियों के लिए विशेष पुरस्कार छड़ी, हर दिन अपने होकामिक्स 30 के अलावा।

मैं यह नहीं कह सकता कि मिनी की खराब देखभाल की जाती है, क्योंकि हम उसे सब कुछ जरूरी देते हैं और हमारी पहुंच के भीतर क्या है, क्योंकि मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मैं उसकी त्वचा और बालों के लिए क्षेत्रीय नेटवर्क सोचता हूं, मुझे लगता है ऑरिजन सबसे अच्छा मुझे लगता है वर्तमान में बाजार पर, हम इसे Hokamix 30 के साथ पूरक है, हम लाठी अपने दाँत के लिए अग्रिम देते हैं, हम PSH और चतुर्थ सैन बर्नार्ड के साथ तैरते थे, हमारे कमरे में हमारे साथ सोता है, धन्यवाद जीव अकेला रहना कभी नहीं अगर हम छोड़ दिया है घर से अपने काम, हमेशा मेरे साथ है, इसलिए मैं, लगता है कि यह एक शांत जीवन है और किसी भी कुत्ते की इच्छा है, और सभी यह ऊपर, हम भी आप फूल बाख आराम होने के लिए दे क्योंकि cachorrita उन्होंने कहा कि यह था अति सक्रिय और जब उसे जर्मन चरवाहा द्वारा काटा गया था ... उसे खटखटाया गया और चिंता की समस्याएं थीं, इसलिए आराम करने के लिए बाख फूल बहुत अच्छे हैं.

मेरा प्रतिबिंब

मैं तुम्हें इस बारे में सोचते चाहते हैं, कि valoréis अगर जानवर है जो आप के बगल में है सिर्फ एक अजीब बालों या अपने परिवार के एक सदस्य है कि आप कुछ भी कर रहा है, अगर दूसरी आपका जवाब, लगता है कि वे 100 साल तक नहीं , केवल 15 या 20 के बारे में, इसलिए उनके लिए आवश्यक सब कुछ पर कंजूसी न करें या जब आप सोच नहीं रहे हैं तो आप और अधिक कर सकते थे।

मैं बहुत शांत हूँ, मुझे पता है कि सबकुछ के बावजूद, मैं अपने पशुओं के लिए अधिकतम कर सकता हूं और यद्यपि यह मुझे दुखद पल के बारे में सोचने के लिए दर्द देता है जो आ जाएगा और मैं आज जैसे दुर्घटनाओं से बच नहीं सकता, मैं अपनी हर चीज को बेहतर बनाने की कोशिश करता हूं ताकि उनकी गुणवत्ता की गुणवत्ता अधिकतम हो, लेकिन यह मेरे साथ नहीं होगी।

अगर आपके पास हमें बताने की कोई कहानी है, तो इसे ईमेल द्वारा [email protected] पर ईमेल के साथ भेजें और हम इसे आपके पास प्रकाशित करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
मेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्रमेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्र
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
एक विशाल कुत्ते को अपनाने के अपने फायदे हैंएक विशाल कुत्ते को अपनाने के अपने फायदे हैं
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
पालतू जानवरों की शीतलपालतू जानवरों की शीतल
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
10 वर्षों में, कुत्ते और इंसान प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद संवाद करने में सक्षम होंगे10 वर्षों में, कुत्ते और इंसान प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद संवाद करने में सक्षम होंगे
» » मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
© 2021 taktomguru.com