taktomguru.com

डेनमार्क (i):

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
डेनमार्क (आई):
हम डेनिश नस्लों के एक दौरे के साथ इस महीने के शुरू किया, और डेनमार्क, पुराने डेनिश सूचक, एक कुत्ता भी हमारे बर्गोस सूचक और बीगल के साथ पूर्वजों साझा कर सकता है, और Broholmer का सबसे अच्छा ज्ञात प्रतिनिधियों की दो के साथ यह करना है, जो कई अंग्रेजी मास्टिफ के डेनिश वंशज निस्संदेह इसके आकार और moloso की उपस्थिति के लिए एक प्रभावशाली कुत्ते के रूप में देखते हैं।
• ओल्ड डेनिश शो डॉग (गैमेल डांस्क होन्सेलहंड)
सत्तरवीं शताब्दी में पहले से ही पुराने डेनिश शो डॉग के संदर्भ हैं, जिन्हें बखुंड भी कहा जाता था क्योंकि नस्लों के लिए सबसे ज्यादा काम करने वाले प्रजनकों में से एक मोर्टन बेक था। इसकी उत्पत्ति के सिद्धांतों में से, दौड़ के मुख्य रूट के रूप में पुराने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी का प्रभाव उद्धृत किया गया है। यह भी तर्क दिया गया है कि इस दौड़ प्राचीन महाद्वीपीय काउंटर के उन कुत्तों धार है, जो कुत्तों काउंटर के सभी नस्लों आज हम आनंद को जन्म दिया है की प्राचीन दौड़ के रहने वाले अवशेष है।

पूनिशर्स, ट्रेलरों ... एक काउंटर का मूल
कहा स्थानीय ब्रीडर मोर्टेन बैंक,, अठारहवीं सदी शुरू कर दिया भ्रमणशील व्यापारियों के साथ अन्य देशी कुत्तों के साथ क्रॉसिंग के माध्यम से शिकार करने के लिए कुत्तों के प्रजनन के लिए शुरू किया। इन व्यापारियों, ज्यादातर जिप्सी, कुत्तों कि कई पुराने स्पेनिश इशारा कुत्ते या क्या है एक ही, पुराने स्पेनिश कुत्तों से पता चलता के रूप में पहचान की है के साथ किया जाता है। यह भी प्रश्न में नस्ल के गठन के लिए एक योगदानकर्ता के रूप खोजी कुत्ता के पूर्वजों के प्रभाव में जाना जाता है, इस आधार पर क्योंकि एक या पुराने "जमीदार की" बड़ी शिकारी कुत्तों की अधिक किया करते थे समय के किसान वे ब्लडहाउंड से आए थे। बैंक, एक व्यापक खोज लेकिन सीमा पैर, बहुत विनम्र और मददगार पर संभावनाओं शिकारी द्वारा निर्धारित के साथ इन दो कुत्ते शेड के बीच सही पार पाया और कुत्ते जो एक अच्छा शिकारी तड़पा, उत्कृष्ट शो के साथ मिला है, तेजी से सीखो आकृति विज्ञान, उसकी व्यापक गर्दन, अपने विशाल, व्यापक, भारी सिर, इसके आयताकार शरीर, दृढ़ता से बनाया गया है, यह बहुत ही पुरुषों में चिह्नित और महिलाओं, जो हल्के होते हैं, एक स्पष्ट यौन द्विरूपता स्थापित करने में बहुत कम।

हंटर प्रभावशाली और सुरक्षित
शिकार का उनका तरीका अन्य महाद्वीपीय काउंटर जैसा दिखता है। उनकी सामान्य चाल ट्रॉट है, शिकारी के करीब और धीरे-धीरे चलती है, हालांकि धीरे-धीरे नहीं, हमेशा शिकारी के साथ संपर्क बनाए रखना, जिसके साथ वह शिकार दिवस के दौरान सहयोग करना पसंद करता है। उनके कदमों के सदस्यों के सीधे और समानांतर आंदोलन के माध्यम से बहुत अधिक जमीन शामिल है। सामने वाले लोगों को पिछले, मजबूत और समानांतर होते हैं। कंधे मांसपेशी और छाती के करीब हैं। वे एक लंबी और अच्छी तरह से पेशी वाली भुजा के लिए रास्ता देते हैं, बंद कोहनी, एक सीधी अग्रसर, एक मजबूत कार्पल संयुक्त और थोड़ा तिरछा मेटाकार्पस के साथ।

पिछड़े पैर एक-दूसरे के समानांतर होते हैं और वे जो बिजली संवेदना देते हैं और उनके लिए सही कोण के लिए खड़े होते हैं।

यह पितृ कुत्ता अपनी आंखों और उसके इशारे के माध्यम से शांतता को प्रसारित करता है, लेकिन जब वह मैदान में काम करता है तो वह महान दृढ़ संकल्प और साहस के साथ एक सक्रिय कुत्ता बन जाता है।



• ब्रोहोमर
निस्संदेह, यह डेनमार्क में सबसे आकर्षक कुत्ता है। उनमें से कई लोग अंग्रेजी मास्टिफ़ के एक और एथलेटिक संस्करण में देखते हैं। के रूप में भी जाना जाता है Slagterhund, डेनिश Broholmer व्यक्ति जो जाति के विकास के लिए काम किया है के जन्मस्थान के लिए इसका नाम बकाया है, गणना नील्स फ्रेडरिक Sehested, जो Broholm-Funen से था। यह 18 वीं शताब्दी के अंत में हुआ था।

इस कुत्ते को मध्य युग के नाम से रखा गया है, जब इसे हिरण की तरह बड़े टुकड़ों के लिए एक शिकार कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया गया था। यह भी पारंपरिक रूप से एक गार्ड कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया गया है, लेकिन उनके सबसे प्रसिद्ध भूमिका पशु गार्ड है, जिनमें से था कि वह क्यों कहा जा "कुत्ते वध" या "कसाई कुत्ता" क्योंकि यह का सबसे अच्छा अभिभावक आया झुंड जब उन्हें बाजार में ले जाया गया।




यह अनुमान लगाया गया है कि उनके कुत्ते के पूर्वजों अंग्रेजी मास्टिफ थे कि इंग्लैंड के राजा ने सोलहवीं शताब्दी में डेनमार्क राजाओं फ्रेडरिक द्वितीय और उनके बेटे क्रिश्चियन चतुर्थ को उपहार के रूप में भेजा था। जब वे डेनमार्क में फैले, तो मास्टिफ ने स्थानीय कुत्तों के साथ पथ पार किया, जिसने अपनी आकृति को तब तक शैलीबद्ध कर दिया जब तक वे इतने सालों तक मवेशियों का सही अभिभावक बन गए।

अपने देश की अदालत हमेशा काफी सम्मान उसे पर कार्य किया है, और उसके इतिहास के ज्यादा के लिए उसी के रीजेण्ट शामिल किया गया है, साथ ही, राजा फ्रेडरिक VII ने अपनी पत्नी काउंटेस डैन्नर का एक चित्र में दिखाई देता है में कि एक ब्रोहोमर अपने स्वामी के बगल में झूठ बोल रहा है।

पहले से ही 1886 में पहला मानक लिखा गया था, जिसमें यह दर्ज किया गया था कि उसके बाल, छोटे और मोटे, को झुका जाना चाहिए, हालांकि काले नमूने भी पहचाने गए थे।

जैसा कि बताया जा कई बार दो विश्व युद्धों दौड़ की स्थिरता के लिए विनाशकारी सिद्ध हुआ, केवल हिस्सेदारी में कुछ दिग्गजों, जिसमें से उन्हें जाति और धन्यवाद बरामद किया जा सकता है के लिए बेट्स धन्यवाद सहा हम आज इसका आनंद लेने का अवसर। 1974 में बाद में, राष्ट्रीय दौड़ की समिति उपेक्षित, डेनिश केनल क्लब के तहत कोई एजेंसी, तय किया कि प्राथमिकता को स्थिर करने और दौड़ को बढ़ाने के लिए एक बचाव कार्यक्रम शुरू करने के लिए किया गया था। केवल दो शुद्ध नमूनों, और कुछ और है कि देश के दूरदराज के क्षेत्रों में पाए गए दौड़ है, जो केवल आठ साल बाद 1982 में एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त थी पुनर्निर्माण सकता से, दौड़ की स्थिति लगाया मुलाकात की इसकी आधिकारिक मान्यता, जो हमें बचाव मिशन की परिमाण और दक्षता दिखाती है।

यह आधिकारिक मान्यता उसे समूह 2, कुत्तों Pinscher और श्नौज़र, Molossian, माउंटेन प्रकार और स्विस मवेशी के प्रकार में रखा, molossoids बुलडॉग प्रकार की धारा दो के तहत। यह अन्यथा नहीं हो सकता है, क्योंकि हम एक बड़े कुत्ते, आयताकार आकार का सामना कर रहे हैं, बहुत मजबूत और शक्तिशाली सदस्यों द्वारा चले गए, एक प्रभावशाली सिर, बड़े पैमाने पर और चौड़े।

यह पुरुषों में ऊंचाई में 75 सेंटीमीटर, और 70 में महिलाएं, और पहले में 50 से 70 किलोग्राम वजन और दूसरे में दस किलो कम होता है।

अपने परिवार के साथ वह घर पर शांत, सहयोगी, हमेशा ग्रहणशील और बहुत स्नेही, शांत और खेल और कार्रवाई के क्षणों को साझा करना चाहता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
नॉर्डिक कुत्तों की सूचीनॉर्डिक कुत्तों की सूची
दुनिया में कितने कुत्ते नस्लों हैं?दुनिया में कितने कुत्ते नस्लों हैं?
सूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएंसूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएं
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
अंग्रेजी सूचक की विशेषताएंअंग्रेजी सूचक की विशेषताएं
ग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्यग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्य
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
Qimmeq: ग्रीनलैंड कुत्ताQimmeq: ग्रीनलैंड कुत्ता
» » डेनमार्क (i):
© 2021 taktomguru.com