taktomguru.com

3 में 1: बिल्लियों के लिए अलमारी, जिम और विशाल खुरचनी





क्या आपकी बिल्ली या बिल्लियों घर पर ऊब गए हैं? क्या आप उनके साथ एक छोटी मंजिल साझा करते हैं, बिना किसी कमरे के, लेकिन क्या आप अपनी जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए कुछ करना चाहते हैं? आपकी बिल्लियों को और अधिक सक्रिय होने के लिए प्रोत्साहित करने का समाधान जितना आसान हो सकता है विभिन्न ऊंचाइयों और एक या अधिक स्क्रैपर टेबल पर एक मॉड्यूल कैबिनेट रखें इसलिए वे अपने नाखूनों को खरोंच कर सकते हैं और इच्छानुसार ऊपर और नीचे जा सकते हैं।
सुरक्षा, व्यायाम, मज़ा
यह न केवल छोटे घरों के लिए या लोगों और / या फेलिन के झंडे में रहने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है, लेकिन यदि भी नहीं रखना चाहते हैं footbridges या दुर्घटनाओं के डर के लिए फर्श से छत स्क्रैपर्स, हालांकि स्वस्थ बिल्लियों, विकलांगों के बिना, आमतौर पर गिरते नहीं हैं। किसी भी मामले में, वे हमेशा सुरक्षित होते हैं इस अन्य प्रकार के विकल्प.

संरक्षित फर्नीचर
एक विशाल स्थिर स्क्रैपर भी होना बहुत अच्छा है जिसे इच्छाशक्ति पर खरोंच किया जा सकता है। इसकी स्थिरता बिल्लियों को अधिक आनंद के साथ उपयोग करेगी, खासतौर से मजबूत निर्माण या बड़े आकार के।

यह स्क्रेपर, बनाने के लिए सरल है, क्योंकि यह केवल एक मेज है कि हम प्रकार का पौधा रस्सी लुढ़का है के होते हैं, हम कई मीटर के रोल में DIY दुकानों में खरीदते हैं। फिर यह मॉड्यूल के लिए तय है, और यह है।

निस्संदेह, बिल्लियों के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार के अलावा, सामान्य रूप से हमारा सोफा और असबाब भी हमें धन्यवाद देगा। क्योंकि आप जानते हैं, बिल्ली जिसकी खरोंच की जगह है, सदैव घर के फर्नीचर को छोड़ने की अधिक संभावना है।


हाथों पर: हमारे पास जो कुछ है उसे बनाएं या अनुकूलित करें
राकेल गोंज़ालेज दो बार नहीं सोचा था। उसने खुद मॉड्यूल बनाये, और उन्हें व्यवस्थित किया ताकि वे अपने चार पैर वाले दोस्तों की शान्ति के लिए सेवा कर सकें। मुझे एक शूमेकर चाहिए और एक डबल फ़ंक्शन के साथ फर्नीचर का एक टुकड़ा मिला: अपनी बिल्लियों का मनोरंजन करें और जूते को स्टोर करने के लिए सेवा करें या क्यों नहीं, हम अपने पालतू जानवरों के पत्थरों, भोजन और अन्य सामानों के बोरे भी स्टोर कर सकते हैं।

परिणाम? तस्वीरें उन्होंने जो आश्चर्य हासिल किया है उसे दिखाता है। हम इसे एक विचार के रूप में लेने और हमारे घर में सुधार करने के लिए आपकी सफलता का लाभ उठा सकते हैं। हम तीन संभावित परिस्थितियों और तीन विकल्पों के बारे में सोच सकते हैं:
पहला विकल्प: आपका विचार आपको इसे अनुकरण करने और स्क्रैच से फर्नीचर का अपना टुकड़ा बनाने में मदद कर सकता है।

दूसरा विकल्प: तुम्हें पता है, उदाहरण से प्रेरित किया जा सकता है अगर आप पहले से ही कुछ फर्नीचर मॉड्यूल है यह सीधे ऊपर चलने के लिए एक मजेदार जगह में और नीचे बदलने: यदि आप केवल के रूप में सीढ़ियों और रैंप मदद स्क्रेपर आकार टेबल मॉड्यूल की व्यवस्था करने के लिए है।

और तीसरा विकल्प: यदि आपको कुछ मॉड्यूलर फर्नीचर खरीदना है, तो आप उन्हें इस विचार को ध्यान में रखते हुए खरीद सकते हैं, या किसी अन्य या दूसरों के पूरक के लिए एक खरीद सकते हैं जो आपके पास हो सकता है।


लेकिन उसे हमें बताएं:
जैसा कि मैंने हाल ही में आपके ब्लॉग पर एक पोस्ट में उल्लेख किया है, मैं अपने mustachioed के लिए चीजें कर पागल हूँ। मैं आपको पाठकों के साथ साझा करने के लिए कुछ तस्वीरें भेजता हूं घर पर बिल्लियों.शूमेकर बनाने से पहले, मेरी पहली परियोजना सैंडबॉक्स लगाने के लिए एक बॉक्स थी। मेरा अपार्टमेंट छोटा है और इसमें छोटी बालकनी नहीं है, यहां तक ​​कि एक कपड़ों की रेखा भी नहीं है जहां आप सैंडबॉक्स डाल सकते हैं। मेरे डब्ल्यूसी में बहुत व्यवहार्य नहीं था, क्योंकि वे चार जरूरी हैं और मेरे बाथरूम में कम से कम दो सैंडबॉक्स फिट करने के लिए बहुत छोटा है। लेकिन मैं कमरे में एक शेल्फ भी रखना चाहता था जिसे मैंने अपनी छोटी चीजों के लिए अलग कर दिया है ताकि वे बैठ सकें और खिड़की को देख सकें, जो उन्हें पसंद है। तो रेत के लिए बॉक्स इसे एक विशाल बैंक में बदल दिया गया है।
ऊपरी भाग खुलता है, क्योंकि यह अधिक आरामदायक है क्योंकि ट्रंक दीवार से लगभग कमरे की दीवार तक जाता है (प्रवेश करने के लिए कमरे छोड़कर और बाहर निकलने के लिए)। बैंक के समर्थन में मेरे पास भंडारण क्षेत्र है। वहां मैंने रेत और फ़ीड के बैग रखे। दूसरे पंख को खोलने के लिए मेरे पास अपने सभी DIY टूल्स तक पहुंच है। एक मॉल में खरीदा कुछ बिल्ली स्टिकर और फर्नीचर पहले से ही एक और देखो है! और बहुत बेहतर जब मेरे pequerrechiños शीर्ष पर हैं: मोजे, Patucos और Tojillo (मेरे हेमब्रिटस) और डराता (मेरे डरावनी पुरुष)जूते, कदम से कदम और यह शूमेकर बनाने का समय था। फर्नीचर के इस टुकड़े के ठीक सामने मैंने शूमेकर बनाने का फैसला किया, लेकिन चूंकि यह बालों का कमरा है, इसलिए यह भी उनके लिए उपयोगी होना चाहिए। सबसे पहले मैंने बाईं ओर उच्च कैबिनेट बनाया। इसका मिशन दोगुना है, क्योंकि कवर के दरवाजे के फ्रेम के साथ कि मेरी बिल्लियों में से एक रात में बहुत शोर बनाने के लिए खरोंच करती थी। दूसरा भाग फर्नीचर का निचला टुकड़ा था, जो बाईं ओर से दीवार तक दाईं ओर जाता है। अंत में, मैंने मध्य मॉड्यूल जोड़ा. यह, हालांकि मेरे भाई ने मुझे बहुत मदद की, मैंने इसे बड़े पैमाने पर किया और यह बहुत हहाहाहा दिखाता है। दीवार के खिलाफ जाने वाली लकड़ी को कॉर्क और कालीन के साथ शीर्ष पर रखा गया है। इस तरह से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना कूदते हैं और चढ़ते हैं, आप बहुत ज्यादा शोर नहीं सुनते हैं। ले जाने वाली रैंप को स्क्रैपर कॉर्ड के साथ रेखांकित किया गया है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट था जो "विशाल स्क्रैचर" कर रहा था जिसे मैंने फर्नीचर में एकीकृत किया है। मुझे अभी भी किनारों को खत्म करना है, जो कुछ मैंने अंत तक छोड़ा है, और मुझे अभी भी फर्नीचर के दोनों टुकड़ों में ऐसा करना है।

U केअंतिम छूने और इसे सुधारने का विचार
इसलिए, शूमेकर अभी भी अधूरा है, और नीलामियों के साथ मुझे उम्मीद है कि यह अधिक सुंदर एक्सडी दिखता है। लेकिन मैं धीरे-धीरे जाता हूं, यह देखने के लिए कि मुझे जल्द ही कुछ खाली समय मिलते हैं या नहीं। महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे पेलुडिन इसे प्यार करते हैं और इसका आनंद लेते हैं।

निम्नलिखित परियोजना इसे सुधारने का एक विचार है: एक स्क्रैपर पेड़ जो शूमेकर के साथ मिल जाएगा एक शेल्फ के लिए जो मैंने शॉमेकर के बगल में दरवाजा लगाया, ताकि वे फर्नीचर के एक टुकड़े से दूसरे में जा सकें और इस प्रकार उनका मज़ा बढ़ा सकें।

स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: राकेल और जेरार्डो गोंज़ालेज

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदतबिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदत
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
फर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकेंफर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकें
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
» » 3 में 1: बिल्लियों के लिए अलमारी, जिम और विशाल खुरचनी
© 2021 taktomguru.com