taktomguru.com

एक विशेष उपहार के साथ अपने कुत्ते को आश्चर्यचकित करें

उपहार के साथ अपने कुत्ते को आश्चर्यचकित करें

इस बिंदु पर, लगभग कोई उत्पाद 

कि हम कल्पना करते हैं कि हमारे कुत्तों के लिए उपलब्ध है। सच्चाई यह है कि हम उन सभी में निवेश कर सकते हैं जो कि कल्पना की जा सकने वाली सभी चीज़ों को प्राप्त कर रहे हैं: हार और लीश से जो विशेष गहने में शानदार छुट्टी प्रदान करने के लिए उच्च गहने के टुकड़ों से अच्छी तरह से जा सकते हैं।

हालांकि, कम पैसे के साथ हम आपको भी आश्चर्यचकित कर सकते हैं। यह सिर्फ खोज का मामला है। यहां मैं कुछ प्रस्तुत करता हूं मजाकिया उपहार अपने पालतू जानवरों के लिए, यहां तक ​​कि, उस मित्र के लिए आप कभी नहीं जानते कि क्या देना है और किसके लिए आप अपने कुत्ते को मनोरंजन करके अपना स्नेह दिखा सकते हैं।

कुत्तों को गर्मी पारित करने की ज़रूरत नहीं है

जब उन्हें ट्रेस्पोर्टिन में रखने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है, तो हम यथासंभव आराम से यात्रा करने की कोशिश करते हैं। हम एक मुलायम कुशन डालते हैं, हम उसे खिलौना देते हैं और हम लगातार चिंतित हैं कि क्या वह भूखा, प्यास या गर्म होगा, खासकर अब। खैर, इस आखिरी समस्या को बचाने के लिए, हम एक स्थापित कर सकते हैं में प्रशंसक trasportín.

यह प्लास्टिक और बहुत हल्के से बने एक ताज़ा कॉन्ट्रैक्शन है। यह आसानी से trasportín के सामने के दरवाजे में रखा जाता है और बैटरी के साथ काम करता है जिनकी स्वायत्तता एक सौ घंटे है। एक लक्जरी




और उन गर्म दिनों के बारे में क्या जब गरीबों को नहीं पता कि कहां झूठ बोलना है? खैर, एक के साथ एक समाधान भी है थर्मल गद्दे जो ठंडा रहता है. कुछ भी बेहतर नहीं है ताकि हमारा जानवर अपनी आरामदायक नल का आनंद उठा सके। इसके अलावा, हम सर्दियों में इसका उपयोग जारी रख सकते हैं क्योंकि यह गर्मी को भी संरक्षित करता है।

और, अगर यह सब हम आपको गर्मी का पूरी तरह से आनंद लेने के लिए नहीं मिलता है, तो आखिरी बात यह है कि विशेष रूप से उनके लिए डिजाइन पूल. कई आकारों में उपलब्ध, यह बगीचे के साथ-साथ छत या बालकनी के लिए अनुकूल है, क्योंकि यह वह पानी है जो इसे अपना आकार देता है। इसे फुलाए जाने के लिए जरूरी नहीं है, बस इसे बढ़ाएं और पानी को दीवारों का समर्थन करने तक इसे भरें। इस प्रकार, हम इसका समर्थन करते हैं, इस पर निर्भर करते हुए, यह एक रूप या दूसरा ले जाएगा। यह बहुत प्रतिरोधी और गैर-पर्ची सामग्री से बना है और हम इसे कवर के साथ सुरक्षित रख सकते हैं।

अपने कुत्ते के लिए एक आउटलेट प्रदान करें

गर्मी के साथ जारी है, हम पहले से ही जानते हैं कि उच्च तापमान कुछ प्रवृत्तियों को जागृत करता है। कई निर्माताओं ने पहले ही इसके बारे में सोचा है और बाजार को रखा है कुत्ते के लिए सेक्स खिलौना.

यह सिलिकॉन और एंटीलर्जिक पदार्थों से बने कुत्ते के आकार में एक inflatable गुड़िया है ताकि जानवर को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं। यह थोड़ा बेवकूफ लगता है लेकिन हम सभी को एक आग के कुत्ते को पता है जो खुद को एक यात्रा के पैर पर फेंक देता है या जो सबसे अप्रत्याशित वस्तुओं से मुक्त होता है। इसके अलावा, इन गुड़िया के साथ हम चलने के दौरान एक निरीक्षण में इससे बच सकते हैं, हमारे पास एक अवांछित पितृत्व है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकारकुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकार
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
» » एक विशेष उपहार के साथ अपने कुत्ते को आश्चर्यचकित करें
© 2021 taktomguru.com