taktomguru.com

कुत्तों में असंतुलन के कारण और उपचार

कुत्तों में असंतुलन मूत्र संक्रमण का एक लक्षण हो सकता है।

असंतोष के साथ कुतिया
असंतोष के साथ कुतिया

i-perros.com - कुत्तों में असंतुलन, जैसे कि मनुष्यों में, आमतौर पर उन्नत उम्र में होता है या यदि कुत्ते को सीमा की स्थिति में उजागर किया जाता है, इससे पहले कि वह नहीं जानता कि प्रतिक्रिया कैसे करें। इन दो मामलों में असंतुलन को हल्की समस्या माना जा सकता है, लेकिन यह भी ध्यान रखना आवश्यक है कि कभी-कभी यह मूत्र संक्रमण या मूत्राशय की समस्या का लक्षण है जिसे पता नहीं चला है।

इस कारण से यह बहुत महत्वपूर्ण है असंयम का पहला संकेत पर अपने पशु चिकित्सक को देखने के लिए इतना है कि यह एक निदान है कि पता चलता है बना सकते हैं असंयम एक और अधिक गंभीर के लिए एक अलार्म संकेत है या यह एक आकस्मिक घटना या उम्र बढ़ने समस्या का परिणाम है कुत्ते।

असंतुलन के उपचार में दवाओं का प्रशासन, या तो एलोपैथिक या प्राकृतिक शामिल है। पशुचिकित्सा खुराक और उपयोग दिशानिर्देशों का निर्णय लेगा, हालांकि हम उन पौधों से बने दवाओं के उपयोग का सुझाव दे सकते हैं जिनके दुष्प्रभाव हल्के होते हैं।




असंतुलन के इलाज के लिए उपयुक्त हर्बल उपचार वे हैं जिनके सक्रिय सिद्धांत मक्का यौगिकों पर आधारित हैं, जिन्हें "कॉर्नसिल्क" (मादा मकई फूलों के कलंक) के रूप में जाना जाता है।

आप इस प्राकृतिक दवा किसी भी हर्बल उपचार में पाया जा सकता है कि के लिए चुनते हैं, तो यह बहुत ताजा अधिग्रहण और ऐसे Echinacea मदद करने के लिए शर्त को कम के रूप में अन्य जड़ी बूटियों के साथ संयोजन में यह प्रशासन के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन हम भूल जाते हैं नहीं होना चाहिए कि असंयम हमेशा के लिए इलाज किया जाना चाहिए विशेषज्ञ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता निर्जलित हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता निर्जलित है
मेरे कुत्ते की त्वचा अंधेरा क्यों हो जाती है?मेरे कुत्ते की त्वचा अंधेरा क्यों हो जाती है?
कुत्तों में मधुमेह insipidusकुत्तों में मधुमेह insipidus
क्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता हैक्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता है
पुरुष कुत्तों के साथ कैसे करें ताकि वे घर के भीतर क्षेत्र को चिह्नित न करेंपुरुष कुत्तों के साथ कैसे करें ताकि वे घर के भीतर क्षेत्र को चिह्नित न करें
कुत्तों के मूत्र में रक्तकुत्तों के मूत्र में रक्त
विशेष कुत्तों के लिए बिस्तर के प्रकार।विशेष कुत्तों के लिए बिस्तर के प्रकार।
बिल्लियों सर्कल में चलते हैंबिल्लियों सर्कल में चलते हैं
एक कुतिया में नसबंदी के बाद जटिलताओंएक कुतिया में नसबंदी के बाद जटिलताओं
कुतिया के नसबंदी के बाद अलार्म के लक्षणकुतिया के नसबंदी के बाद अलार्म के लक्षण
» » कुत्तों में असंतुलन के कारण और उपचार
© 2021 taktomguru.com