taktomguru.com

प्रोस्टेट कार्सिनोमा




यह जाली कुत्तों में सबसे लगातार विकार है। यह साबित नहीं हुआ है कि जाति की उम्र इसकी उपस्थिति को प्रभावित करती है। यह 6 साल बाद कुत्तों में मनाया जाता है। बेनिन प्रोस्टेटिक ट्यूमर का वर्णन नहीं किया गया है और सबसे लगातार मेटास्टेस सब्बलम्बर लिम्फ नोड्स, रीढ़ और फेफड़ों में पाएंगे।
प्रोस्टेट कैंसर के साथ जुड़े नैदानिक ​​लक्षण रक्तमेह, estranguria (सीमित और दर्दनाक मूत्र), तथा असंयम, ऐंठन, वजन घटाने और भूख की कमी शामिल है।
दिलचस्प बात यह है कि, गैर-जाली वाले कुत्तों में, कार्सिनोमा की उपस्थिति हमेशा प्रोस्टेट के आकार में वृद्धि से जुड़ी नहीं होती है, और फिर भी यदि यह कैस्ट्रेट में जुड़ी हुई है।
इन कुत्तों के रोग का निदान काफी बुरा है, और उपचार नहीं रह गया है उपशामक और बंध्याकरण ग्रंथि का निष्कासन शामिल होता है, हालांकि यह नहीं दिखाया गया है कि पुरुष सेक्स हार्मोनों के इस प्रकार के प्रस्तुति के साथ कुछ नहीं करना कैंसर।
रेडियोथेरेपी का उपयोग (प्रोस्टेटिक ट्यूमर की प्रोस्टेटिक ट्यूमर की रेडियोथेरेपी शल्य चिकित्सा से उजागर) वर्तमान में कुत्तों में मेटास्टेसिस के बिना सबसे अच्छा उपचार है जो पहले से ही 9 महीनों में अस्तित्व में वृद्धि करता है।
कुछ दवाओं को ट्यूमर के आकार को कम करने में उपयोगी साबित किया गया है और यहां तक ​​कि कुछ मामलों में भी उनकी कुल छूट की अनुमति है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैंपहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैं
कुत्तों में मुंह का कैंसरकुत्तों में मुंह का कैंसर
जर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोगजर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोग
कुत्तों में त्वचा कैंसर के प्रकारकुत्तों में त्वचा कैंसर के प्रकार
कुत्तों में ट्रांसमिसिबल venereal ट्यूमरकुत्तों में ट्रांसमिसिबल venereal ट्यूमर
प्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचानप्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचान
स्तन ग्रंथि के रोगस्तन ग्रंथि के रोग
कुत्तों के लिए कीमोथेरेपी: पांच सामान्य संदेहकुत्तों के लिए कीमोथेरेपी: पांच सामान्य संदेह
मेरी बिल्ली में कैंसरमेरी बिल्ली में कैंसर
प्रोस्टेटिक रोगप्रोस्टेटिक रोग
» » प्रोस्टेट कार्सिनोमा
© 2021 taktomguru.com