taktomguru.com

वजन और आकार के बारे में विचार। मानक मूल्यांकन




यूकेसी एक्लीप्स्टाफ कज़ मैं ब्रीडर और प्रोप कर सकता हूं: मार्क और मैरी (इक्लीस्टाफ)
यूकेसी एक्लीप्स्टाफ कज़ मैं ब्रीडर और प्रोप कर सकता हूं: मार्क और मैरी (इक्लीस्टाफ)

पाठ: जेसुस ब्रे (पिरुएटानोस से)

उनकी उत्पत्ति के कारण, बैल-टाइप कुत्ते विभिन्न मिश्रित नस्लों का परिणाम हैं, इन नस्लों में रंग के प्रकार और वजन दोनों में बहुत ही विविध विशेषताएं थीं। उनका सामान्य विचार काम से लड़ने के लिए मौलिक योग्यता थी। बाद में और कई पारियों को स्वयं और कार्यक्षमता के आधार पर बनाया गया था, एक "कुत्ते का प्रकार" समान था, जिसमें लड़ाई के लिए सबसे अच्छे भौतिक गुण संयुक्त थे।
दूसरी तरफ, कुत्तों को बराबर के रूप में सामना करना पड़ा, यानी, एक ही कुत्ते के साथ व्यावहारिक रूप से, इसलिए नस्ल की प्रवृत्ति चरित्र पर आधारित थी, न कि वजन या कुत्ते के प्रकार पर। केवल दौड़ की लाभप्रदता लायक थी, तार्किक रूप से क्रॉस समान या समान प्रकार की दौड़ पर आधारित थे और "दृश्य प्रभाव" समान था।

हम देखना चाहते हैं कि बुद्धिमान बुल टेरियर मानक के आकार वर्णन है क्योंकि यह समान रूप से महत्वपूर्ण है और अपने गुण delimits, आकार की परवाह किए बिना नहीं किया है। स्टेफोर्ड इस खंड है, जो कई बार लिया गया था और पुनर्निर्मित की एक निरंतर चर्चा में बनाए रखा, लेकिन एक स्पष्ट वास्तविकता के लिए एक समाधान के बिना है। वर्तमान स्टाफ़र्ड सामान्य मानक से काफी बड़ा और अच्छी तरह से ऊपर है। यह तर्कसंगत है अगर हम सोचते हैं कि आदर्श उपायों वजन और ऊंचाई के बीच एक सीमा से अधिक सीमा को दर्शाते हैं। नियोक्ता द्वारा 22 से 17 किलो किलो होगा पूरी तरह से अपने पूर्व पेशे के लिए फिट नहीं की स्टेफोर्ड जोखिम के साथ, `वजन मुक्केबाज़ी` ले जाया जा रहा है और सुंदरता की एक प्रदर्शनी में सौंदर्य की दृष्टि से वंचित किया जाएगा इसके अलावा। नतीजतन, यह बेहतर संतुलित, सामंजस्यपूर्ण कुत्ते आकृति और आकार में वर्तमान प्रजनन, लेकिन अतिशयोक्ति के अनुसार आकलन कर रहा है। चेतावनी में शामिल है कि संतुलन इस दौड़ और कई अन्य लोगों का मुख्य गुण है। इसलिए, वजन ऊंचाई में एक परिणामस्वरूप संबंध है और निर्णय के समय सीमा नहीं है। प्रतिस्पर्धा तो कुत्तों ताकि कर रहे हैं और आज प्रदर्शनियों जीतने चारों ओर दुनिया इस धारा के बाहर हो सकता है, के रूप में मानक में चर्चा की। एक ही जगह में अधिकतम शक्ति की तलाश में? नहीं! आपकी जगह में सही चीज अधिकतम शक्ति होगी।

बुल टेरियर मानक
स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर
बुल प्रकार कुत्तों
स्टेफोर्ड
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशामैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशा
एलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तोंएलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तों
अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर - फाईलोजेनेटिक पेड़अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर - फाईलोजेनेटिक पेड़
नस्ल नॉरफ़ॉक टेरियरनस्ल नॉरफ़ॉक टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएंअमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएं
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
स्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिरस्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिर
» » वजन और आकार के बारे में विचार। मानक मूल्यांकन
© 2021 taktomguru.com