taktomguru.com

गैसकी की छोटी नीली दौड़




मूल: फ्रांस
विशेष कौशल: कुत्ते साथी और शिकार
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार:52 - 58 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।
मादा का आकार: 50 - 56 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 31 - समूह 6
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
18 वीं शताब्दी से इस दौड़ की तारीख के अस्तित्व के पहले संकेत। लेकिन 1 9 20 तक पहुंचने तक गैसनी की लिटिल ब्लू रेस का पहला मानक विस्तारित नहीं किया जाएगा। जैसा कि पूरे इतिहास में पूरे हड्डियों की नस्लों के साथ हुआ है, नस्ल के व्यक्तियों की संख्या अलग-अलग समय पर आ गई है। उदाहरण के लिए, 1 9 74 में फ्रांसीसी बुक ऑफ ऑरिजिंस में नामांकित केवल दो कुत्ते थे। सौभाग्य से, और इन कुत्तों के प्रशंसकों के काम के लिए धन्यवाद, 1 9 85 में लिटिल ब्लू की पंजीकृत प्रतियां सौ से अधिक हो गईं।
तापमान और चरित्र
गंध की अविश्वसनीय भावना के साथ, यह शिकार के लिए एक बहुत ही लागू नस्ल है। वे एक सुंदर आवाज के साथ कुत्ते हैं। यद्यपि उनका चरित्र आम तौर पर शांत और स्नेही होता है, लेकिन वे आसानी से परेशान होते हैं। वे आज्ञाकारी कुत्ते हैं, जो आसानी से शिकार के परिस्थितियों में अपने मालिक के आदेशों में भाग लेते हैं। वे कुत्ते से प्यार करते हैं और अपने मालिक से बहुत बंधे हैं।
शारीरिक विशेषताओं
इस नस्ल का आकार शिकार की जरूरतों के अनुरूप कम हो गया था, हालांकि गैस यूनियन के ग्रेट ब्लू के समान मानक जारी है। यद्यपि इस छोटे से में, इसकी छोटी रेखाएं होने के कारण, यह एकरूपता और एकजुटता प्राप्त कर ली है।
जैसा कि हम पहले ही पढ़ चुके हैं, बिजली के लिटिल ब्लू का एक छोटा सा शरीर है, हालांकि शक्तिशाली और ठोस सदस्यों के। उसका सिर, भी मजबूत, बढ़ाया गया है। उसकी नाक, नाक के साथ काला खुले खुले, एक समान काले और अच्छी तरह से विकसित ट्रफल प्रस्तुत करता है। आंखें, भूरे और दौर, बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण हैं और शांति को प्रतिबिंबित करते हैं। उनके कान, लंबे और पतले, लटक रहे हैं। गर्दन आकार में मध्यम है और थोड़ा सा ठंडा है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
गैसेट ब्लू बेससेट दौड़गैसेट ब्लू बेससेट दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
नस्ल भालूनस्ल भालू
ब्रेबैंटिनो छोटी नस्लब्रेबैंटिनो छोटी नस्ल
आयरिश सेटर नस्लआयरिश सेटर नस्ल
Papillon नस्लPapillon नस्ल
छोटा गैस-नीलाछोटा गैस-नीला
» » गैसकी की छोटी नीली दौड़
© 2021 taktomguru.com