taktomguru.com

कोली में ivermectin के लिए संवेदनशीलता के लक्षण

कोल्लीकई Collies एक जीन के वाहक हैं जो ivermectin की संवेदनशीलता का कारण बनता है। एक साधारण मौखिक धुंध विश्लेषण यह निर्धारित कर सकता है कि आपकी कोली ivermectin के प्रति संवेदनशील है या नहीं। Ivermectin एक प्रभावी कुत्ते दिल कीड़ा को रोकने के लिए इस्तेमाल दवा है और एक आनुवंशिक उत्परिवर्तन है कि उन्हें इस दवा का उपयोग करने से रोकता है साथ Collies शुद्ध या मिश्रित नस्ल के लिए अनुशंसित नहीं है।

Ivermectin. Ivermectin 1 9 80 के दशक में जारी किया गया था और घोड़ों और मवेशियों सहित विभिन्न प्रजातियों में कई प्रकार के कीड़े से लड़ने में प्रभावी है। यह पतंग और जूँ भी मारता है, लेकिन टैपवार्म नहीं। यह दवा परजीवी लार्वा, microfilariae, लेकिन नहीं वयस्क परजीवी को मारता है। हालांकि कुछ पशु चिकित्सकों का कहना है कि कुत्ते Ivermectin के एक कम खुराक एक कोल्ली घायल नहीं करना चाहिए, आप में भाग लेने के पशु चिकित्सक के साथ बात पर चर्चा करनी चाहिए यदि आपके पालतू परीक्षण उत्परिवर्ती जीन के लिए सकारात्मक थे।

उत्परिवर्ती जीन कुछ कोलीज़ में एक उत्परिवर्ती पी-ग्लाइकोप्रोटीन प्रोटीन होता है जो शरीर के कुछ हिस्सों से दवाओं को दूर रखता है। कोली के उत्परिवर्ती जीन केंद्रीय तंत्रिका तंत्र के बाहर, ivermectin जैसी दवाओं को बनाए नहीं रखता है। इन मामलों में लक्षण कोलीज़ द्वारा अनुभव किया जाता है जब ivermectin केंद्रीय तंत्रिका तंत्र तक पहुंचने का प्रबंधन करता है। Collies का लगभग 35 प्रतिशत जीन के वाहक हैं और अगर दवा के संपर्क में गंभीरता से प्रभावित कर रहे हैं, जबकि जीन वाहकों का 45 प्रतिशत प्रभाव पीड़ित हैं या हल्के लक्षण नहीं दिखाते। कोलीज़ के लगभग 20 प्रतिशत जीन नहीं लेते हैं। ये प्रतिशत कुत्ते के लिए समान हैं जो केवल एक कोली पिता और सीमा कॉली समेत कई प्रकार के कोलीज़ हैं।




प्रतिक्रियाओं. कई देशों में, heartworm के लिए दवाओं केवल पर्चे, जो अगर अपने कुत्ते के बाद से प्रभावित कुत्तों दवा नहीं मिलता है उत्परिवर्ती जीन Collies से संक्रमित है पशुचिकित्सा जांच की अनुमति देता द्वारा उपलब्ध हैं। पशु चिकित्सक भी दवाओं अगर वह नहीं है आनुवंशिक परीक्षण, यदि आप वंश कोल्ली है अपने कुत्ते heartworm लिख। कोलीज़ में ivermectin विषाक्तता के लक्षणों में अंधापन, सांस लेने में कठिनाइयों, अत्यधिक लापरवाही, कोमा, समन्वय और मृत्यु का नुकसान शामिल है।

किराए की कोख. हालांकि यह स्पष्ट है कि आप नहीं चाहते हैं कि आपकी कोली को Ivermectin की संवेदनशीलता का अनुभव हो, आप यह भी नहीं चाहते कि यह दिल की धड़कन के लिए अतिसंवेदनशील हो। एक दिल की धड़कन उपद्रव भी कुत्ते को मार सकता है। यदि आपका कुत्ता जीन के उत्परिवर्तन के लिए सकारात्मक है, तो आप इसे इंटरसेप्टर के साथ दिल की धड़कन से बचा सकते हैं, एक दवा जिसमें मिल्बेमिसिन ऑक्सीम होता है। दिल की धड़कन के खिलाफ यह मौखिक रोकथाम एक महीने में एक बार प्रशासित होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शेटलैंड भेड़ का बच्चाशेटलैंड भेड़ का बच्चा
कुत्तों को खरोंच कैसे मिलते हैं?कुत्तों को खरोंच कैसे मिलते हैं?
दिल की धड़कन के साथ एक कुत्ते के इलाज की लागतदिल की धड़कन के साथ एक कुत्ते के इलाज की लागत
चीनी वैज्ञानिक अधिक मांसपेशी कुत्तों को पाने के लिए एक उत्परिवर्ती जीन बनाते हैंचीनी वैज्ञानिक अधिक मांसपेशी कुत्तों को पाने के लिए एक उत्परिवर्ती जीन बनाते हैं
कुत्तों में ivermectin का उपयोग करेंकुत्तों में ivermectin का उपयोग करें
मानव दवाओं के उपयोग के कारण इंटॉक्सिकेशन: इबुप्रोफेन, पैरासिटामोल और एस्पिरिन।मानव दवाओं के उपयोग के कारण इंटॉक्सिकेशन: इबुप्रोफेन, पैरासिटामोल और एस्पिरिन।
दिल की धड़कन वाले कुत्तों में उपचारदिल की धड़कन वाले कुत्तों में उपचार
कैनाइन scabiesकैनाइन scabies
एक मोटे कोल्ली में सामान्य संज्ञाहरणएक मोटे कोल्ली में सामान्य संज्ञाहरण
कटनीस प्रवासी लार्वा, एक परजीवी जो मनुष्यों और पालतू जानवरों को प्रभावित करता हैकटनीस प्रवासी लार्वा, एक परजीवी जो मनुष्यों और पालतू जानवरों को प्रभावित करता है
» » कोली में ivermectin के लिए संवेदनशीलता के लक्षण
© 2021 taktomguru.com