taktomguru.com

पहली गर्मी और नसबंदी

नमस्कार। मेरे पास 8 महीने का पिल्ला है, यह आकार में छोटा है, छोटे बाल के साथ पिंचर और टेकेल के बीच एक क्रॉस है। यह 8 किलो वजन नहीं है। मैं जानना चाहता हूं कि पहली गर्मी कब आ सकती है, क्योंकि घर पर मेरे पास एक पुरुष और दूसरी महिला होती है। कुत्ता थोड़ा हताश है क्योंकि अब मेरे पास गर्मी में दूसरा है।
मैं यह भी जानना चाहूंगा कि उसके लिए नसबंदी कितनी हो सकती है, वह 8 महीने पुरानी है, और पहली गर्मी अभी तक पारित नहीं हुई है। बहुत बहुत धन्यवाद

हैलो, पहली गर्मी आम तौर पर 6 से 10 महीने के बीच दिखाई देती है, इसलिए यह गिर जाएगी। नसबंदी मैं सूचित नहीं कर सकता क्योंकि यह एक मानक मूल्य से अधिक दूर नहीं है की कीमत के बारे में, यह अत्यधिक एक क्लिनिक से दूसरे चर रहा है, इसलिए मैं अपने क्षेत्र में क्लीनिक को सूचित करें। हाँ, मैं, इसलिए जितनी जल्दी हो सके करने की सलाह देते है, तो पहले गर्मी (बशर्ते यह शुरू नहीं हुआ है कि, अगर यह होता है पहले से ही बेहतर उत्साह बाहर इंतजार) स्तन कैंसर की संभावना लगभग नहीं के बराबर हो जाएगा से पहले किया जाएगा। स्तन ट्यूमर कुत्तों में आम हैं और hormonally हैं, इसलिए उन्हें नसबंदी से पहले पीड़ित बाधाओं के पहले गर्मी 99% तक कम हो जाता है।

मुझे आशा है कि आप अपने संदेह हल कर लें, किसी अन्य से परामर्श करने में संकोच न करें।




में सॉलिडेरिटी कॉर्नर आज हमारे पास टीओ का मामला है, एक प्रेमपूर्ण और वफादार पॉइंटर जो प्रोटेक्टो अरको दा वेला (मीरास) में है और उसे एक परिवार की जरूरत है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुत्ते नसबंदीकुत्ते नसबंदी
कुत्तों और बिल्लियों के नसबंदी के बारे में जानकारीकुत्तों और बिल्लियों के नसबंदी के बारे में जानकारी
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
कुत्तों में काटना और नसबंदीकुत्तों में काटना और नसबंदी
काटना और प्रारंभिक नसबंदीकाटना और प्रारंभिक नसबंदी
अपने पूडल को निर्जलित करने के लाभअपने पूडल को निर्जलित करने के लाभ
क्या यह मेरे पिट बैल कुत्ते को निर्जलित करने की सलाह दी जाती है?क्या यह मेरे पिट बैल कुत्ते को निर्जलित करने की सलाह दी जाती है?
क्रॉसिंग और गर्भावस्थाक्रॉसिंग और गर्भावस्था
बिल्लियों में उत्साह: चरण, व्यवहार में परिवर्तन और जोखिमबिल्लियों में उत्साह: चरण, व्यवहार में परिवर्तन और जोखिम
» » पहली गर्मी और नसबंदी
© 2021 taktomguru.com