taktomguru.com

मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (स्यूडोप्रग्नेंसी)

नमस्ते, मैं आपको कुछ ऐसा बताना चाहता हूं जो आज हमारे साथ हुआ। हम अपनी बहन के घर पर हैं, जिसमें 1 वर्षीय कुत्ता और 3 महीने का लैब्राडोर और पिट बैल क्रॉसब्रीड है। दो महीने के आज उत्साह पहले था मैं बिस्तर में था और एक गुड़िया है कि गाती के पास आते हैं और वह इसे और अपने बिस्तर में मोड़ ध्यान से चाटना, पता नहीं है डर के मारे या क्योंकि है कि क्या वह चोट नहीं चाहता है है , तो यह जमीन पर गिर गया है और उसने रोना शुरू कर दिया है और अंत में उसने इसे एक कान से बहुत सावधानी से लिया है और उसे बिस्तर पर वापस रख दिया है। दूसरी गर्मी में मुझे मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था होती है। क्या वह सोच सकती है कि यह उसका बच्चा है? यह इसे इसके करीब नहीं छोड़ना है और इसे दूसरी बार समाप्त नहीं करना है।

नमस्कार। भरवां जानवरों या गुड़िया की देखभाल करना और उनका इलाज करना जैसे कि वे अपने संतान थे, मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के लक्षणों में से एक है। यह भी क्षण है, क्योंकि गर्मी अभी बीत चुकी है और यदि वह इस समय गर्भवती गर्भवती थी तो उसके बच्चे होंगे।

यह वो साले की एक स्वाभाविक वृत्ति की रक्षा और देखभाल है और हालांकि वह कोई वंश था, मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था एक ऐसी ही गर्भ से हुई है और इस हार्मोनल गतिविधि और वृत्ति आप अपनी संतानों के हार्मोनल गतिविधि की देखभाल करने की जरूरत है। कभी-कभी वे युवाओं के आगमन के लिए "घोंसला" भी तैयार करते हैं। इसलिए शायद कुतिया एक और मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से गुजर रहा है, आप कुछ भी तय वापस लेने नहीं है क्योंकि अगर टेडी पहले से ही काम कर रहा है जैसे कि यह है, क्योंकि "असामान्य" हार्मोनल गतिविधि पहले से ही शुरू हो गया है जाएगा। इसलिए तुम भी, छोड़ सकते हैं क्योंकि यह आपको स्नेह डंप और देखभाल उसे आप अपनी भावनाओं को "माँ" को व्यक्त करने में मदद मिलेगी के लिए अनुमति देता है। मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के सबसे बड़ी समस्या तो यह दवा दूध कटौती करने के लिए लेने के लिए के रूप में अगर मैं तुम्हें एक संक्रमण (स्तन की सूजन) नहीं बना पाये है, दूध के उत्पादन (हमेशा) शुरू करने के लिए है। एक ही रास्ता दोहराया मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था समाप्त करने के लिए यदि आप, कुत्ते के साथ नस्ल नसबंदी होगा के रूप में पहले से ही एक और पोस्ट में बताया गया है, और ईर्ष्या के awkwardness से बचने के (खून बह रहा है नहीं करना चाहती, पुरुषों को आकर्षित करने, आंदोलन कुतिया ...) कई बीमारियों और डिम्बग्रंथि अल्सर को रोकने और piómetras (गर्भाशय के गंभीर संक्रमण) होने से बचाता है और स्तन कैंसर, कुत्तों में बहुत आम की संभावना न्यूनतम हो।




मैं आशा करता हूं कि आपके संदेह हल हो जाएं, अगर आपके पास कोई अन्य पूछने में संकोच नहीं करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों की गर्भावस्थाकुत्तों की गर्भावस्था
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
सबसे लंबे गर्भावस्था वाले 8 जानवरसबसे लंबे गर्भावस्था वाले 8 जानवर
कैसे पता चलेगा कि एक कुतिया झूठी गर्भावस्था हैकैसे पता चलेगा कि एक कुतिया झूठी गर्भावस्था है
एक गर्भवती कुतिया की देखभालएक गर्भवती कुतिया की देखभाल
बिट्स की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था, ऐसा लगता है की तुलना में एक और सामान्य स्थितिबिट्स की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था, ऐसा लगता है की तुलना में एक और सामान्य स्थिति
अन्य सवालों का जवाब दियाअन्य सवालों का जवाब दिया
क्रॉसिंग और गर्भावस्थाक्रॉसिंग और गर्भावस्था
पहली गर्मी में एक कुतिया पार करेंपहली गर्मी में एक कुतिया पार करें
गर्भावस्था और कुतिया के वितरण के बारे में सात महान जिज्ञासागर्भावस्था और कुतिया के वितरण के बारे में सात महान जिज्ञासा
» » मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (स्यूडोप्रग्नेंसी)
© 2021 taktomguru.com