taktomguru.com

पहली गर्मी और आवधिकता

पहली गर्मी और आवधिकता
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

बिट्स की पहली गर्मी की उपस्थिति की विशिष्ट तारीख को चिह्नित करना बहुत मुश्किल है। औसत तिथि पर podrнamos का कहना है कि आमतौर पर सात और नौ महीने के बीच अपना पहला गर्मी है, लेकिन अगर आपके apariciуn इस समय ऐसा नहीं किया है, हम extraсarnos नहीं करना चाहिए, कि इन आंकड़ों बनाने के कारकों में से वहाँ बड़े फोन नंबर ही कर रहे हैं के बाद से और अनुमानित संदर्भ: जाति, पर्यावरण की स्थिति (जल्दी वसंत ऋतु में mбs घटनाओं और otoсo), अन्य महिलाओं, कुछ दवाओं का administraciуn की उपस्थिति ... (पूर्व mбs जातियों और बाद में बड़ी नस्लों में pequeсas)

कुत्ते के 18 महीने तक हमें शांत रहना चाहिए, क्योंकि इस तारीख से पहले उत्साह पेश करने की संभावना नहीं है। इस तरह के perнodo aъn के बाद तो ईर्ष्या के कोई निशान नहीं थे, deberнamos हमारे पशु चिकित्सक के पास जाना आत्मविश्वास से йl estudiarб हमारे पालतू की ईर्ष्या (impuberismo) की इस कमी का कारण बनता है।

आमतौर पर पहले गर्मी (और बाद) पशुओं के व्यवहार में परिवर्तन, जननांग क्षेत्र (vulvar शोफ) की tamaсo वृद्धि हुई से पहचाना जा सकता है और pйrdidas इन ъltimas और भग की सूजन hemorrбgicas- में आमतौर पर तीव्र mбs हैं बाद में लोगों की तुलना में पहला उत्साह।




बिच में ज़ील की अवधि

Zeal पन्द्रह dнas duraciуn औसत (आठ और बीस के बीच) एक perнodo में जगह लेता है - इस समय हम स्थिति में चेतावनी खड़े होना चाहिए कि pйrdidas hemorrбgicas पिछले mбs 21 dнas (पशु चिकित्सक के पास जाना) के दौरान - सामान्य माना जा सकता है हर छह महीने (पांच और 12 के बीच) एस्ट्रस की उपस्थिति, हालांकि सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि ईर्ष्या नियमित है, या तो हर पांच, हर सात या हर 12 महीने।

हर चार महीने या उससे कम ईर्ष्या के साथ झुकाव आमतौर पर अपने प्रजनन प्रणाली में कुछ प्रकार की पैथोलॉजी पेश करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
कुत्ते सेक्स: सही चुनाव कैसे करें?कुत्ते सेक्स: सही चुनाव कैसे करें?
बिल्लियों कैसे पुनरुत्पादित करते हैंबिल्लियों कैसे पुनरुत्पादित करते हैं
संकेत बताते हैं कि कुत्ते ईर्ष्या से पीड़ित हैसंकेत बताते हैं कि कुत्ते ईर्ष्या से पीड़ित है
एरिया के लिए पहली रैफलएरिया के लिए पहली रैफल
मेरी बिल्ली को कब पार करना है?मेरी बिल्ली को कब पार करना है?
प्रजननप्रजनन
» » पहली गर्मी और आवधिकता
© 2021 taktomguru.com