taktomguru.com

अले murillo और पालतू जानवरों के साथ कला

2

युवा मैक्सिकन एलेजांड्रा Murillo का काम एक ही सुंदर भित्ति चित्र में मेक्सिको के विभिन्न होटलों में बदल गया है, जानता है आज जब एक बहुत ही मूल मोड़ पेंटिंग एक दिलचस्प पालतू चेहरे दिया है और हम अपने अद्भुत परियोजना बताना चाहते हैं।

एलेजांड्रा, Puerto Vallarta जलिस्को की एक मूल वास्तुकार है एक पालतू जानवर प्रेमी दिल और कला है, जो इस दिलचस्प परियोजना जहां न केवल अपने पालतू जानवरों की छवि कब्जा करने के लिए नेतृत्व के लिए जुनून माना जाता है, लेकिन एक जादुई तरह से कला बनाता है।

इसके शांत और ठाठ डिजाइन क्या इस कलाकार अन्य स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकारों से अलग बनाती 2012 से एलेजांड्रा उन मालिकों जो अपने प्यारे मित्रों को याद करने के लिए या सिर्फ तकनीकी के माध्यम से अपने जीवन भागीदारों पर कब्जा चाहते हैं के लिए पालतू जानवर पेंट करने का फैसला किया है रंगों का आप निश्चित रूप से प्यार करेंगे। और अनुमान लगाओ कि आप और क्या पेंट कर सकते हैं ... आप क्या चाहते हैं! क्या आप चाहते हैं कि मैं आपको अपने पालतू जानवर से पेंट करूं? आप बिना किसी समस्या के कर सकते हैं।

उनकी शैली मेक्सिको और विदेशियों मोहित किया है, इसलिए अपनी कला मेक्सिको और अन्य देशों में कोई संदेह नहीं है के दौरान भी पाया जाता है, यदि आप एक बॉक्स यहाँ में अपने पालतू जानवरों का सार हम सब कुछ आप ऑर्डर करने के लिए की जरूरत है छोड़ कैप्चर करना चाहते हैं।

3

आप अपने पालतू जानवर की पेंटिंग कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

- अपने सोशल नेटवर्क से उससे संपर्क करें

- सहमत आकार और तस्वीर

- सहमत भुगतान करें




- उसे सभी शिपिंग जानकारी दें

आप उससे कहां से संपर्क कर सकते हैं? 

फेसबुक: कला - पालतू जानवर + पालतू जानवर 

आधिकारिक वेबसाइट: alejandramurillo.com

ईमेल: [email protected]

फोन: 3221434495

व्हाट्सएप: 322111447

स्वतंत्र मैक्सिकन काम का समर्थन करें, अपने काम को जानें और बहुत सारी जिंदगी के साथ गुणवत्ता कला खरीदें! हमें यकीन है कि आप परिणाम से प्यार करेंगे।

cuidandotumascota.com हम मैक्सिकन उद्यमियों जो पालतू जानवरों के साथ काम करने का काम पेश करने के लिए गर्व है, एलेजांड्रा आज पुष्टि की है कि एक बार फिर से हम एक बहुत ही सुंदर और मूल रास्ता हमारे पालतू जानवरों को श्रद्धांजलि देने, कला घर पर अतिरिक्त कभी नहीं है और अगर यह आपके 4-पैर वाले दोस्त से बेहतर है! 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?
अपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचारअपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचार
मेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरांमेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरां
कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेनेकॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
पेरोटन के चौथे संस्करण में 3,000 से अधिक कुत्तों और उनके परिवार मैड्रिड के केंद्र से गुजरते हैंपेरोटन के चौथे संस्करण में 3,000 से अधिक कुत्तों और उनके परिवार मैड्रिड के केंद्र से गुजरते हैं
पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…
अलेजांद्र बोट्टो, सन्दूक डी नोई नींव के नए अध्यक्षअलेजांद्र बोट्टो, सन्दूक डी नोई नींव के नए अध्यक्ष
भटक कुत्ते को श्रद्धांजलिभटक कुत्ते को श्रद्धांजलि
» » अले murillo और पालतू जानवरों के साथ कला
© 2021 taktomguru.com