taktomguru.com

मेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरां

bowbowdeliआज तक, दुनिया में केवल एक ही जगह थी जहां आप बिना किसी प्रतिबंध के कुत्ते को ले जा सकते थे, जबकि हमारे पास एक सुखद तरीके से कॉफी थी और जापान में थी। खैर, अब यह एक जापानी महिला की पहल के लिए धन्यवाद, वाह वाह डेली, मेक्सिको सिटी में किया जा सकता है।

लगभग सौ कुत्ते प्रत्येक महीने का आनंद लेते हैं सुशी, सैंडविच और पेस्ट्री मैक्सिकन राजधानी के केंद्र में उन चार पैर वाले ग्राहकों के लिए डिजाइन किए गए एक कैफेटेरिया के विशेष, एक शहर में एक एशियाई लक्जरी जहां लगभग तीन मिलियन सड़क कुत्ते हैं।

उद्घाटन के बाद केवल दो साल, कैफेटेरिया बो वाह डेली यह कॉलोनी में मध्यम और ऊपरी वर्ग कुत्तों के प्रेमियों के लिए बैठक बिंदु बन गया है रोम की मेक्सिको सिटी

"वे आपको कुत्ते के साथ कहीं भी स्वीकार नहीं करते हैं, वे यहां हैं। मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार है। मैंने कई देशों की यात्रा की है और इस तरह के स्थान हैं, तो यहां क्यों नहीं, "वे कहते हैं। सिकंदर, 31 वर्षीय, जो मादा ग्रेहाउंड के साथ जगह पर जाता है एलेजांड्रा, जो सुशी की कुछ सर्विंग्स को भस्म करता है।

बो वाह डेली यह एक सामान्य कैफे की तरह दिखता है, टेबल और सीटें मनुष्य के लिए और साथ ही मूर्तियां और कुत्तों के लिए समर्पित चित्रों के साथ है, लेकिन जब उनके पालतू कुत्ते के साथ सूचीबद्ध ग्राहकों में से एक के लिए छेद के साथ जमीनी स्तर पर एक छोटी सी मेज ले जाएगा भोजन और पेय

प्रतिष्ठान में पेश किए गए व्यंजन ए द्वारा निर्धारित आहार के अनुसार तैयार किए जाते हैं पशुचिकित्सा मांस से शुतुरमुर्ग, भेड़ का बच्चा और चिकन, पशु जीव द्वारा आवश्यक पौष्टिक तत्वों के साथ।

इन व्यंजनों में से सबसे लोकप्रिय केक हैं, जिन्हें आम तौर पर पालतू जानवर के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए खरीदा जाता है।

यह मामला है स्री, एक चिहुआहुआ कुत्ता जो कंपनी में अपनी दूसरी सालगिरह मनाता है एस्टेबन, इसके मालिक, और उसकी प्रेमिका।

"यह एक विलासिता है क्योंकि यह वर्षों से है, इसलिए हम उसे इस छोटे से विवरण के लिए लाए," वह कहते हैं।

इन केक की कीमत लगभग 40 पेसो (लगभग चार डॉलर) है, एक लोकप्रिय रेस्तरां में एक तीन-कोर्स दिवस मेनू के समान, एक ऐसे देश में जहां 106 मिलियन लोग रहते हैं, जिनमें से 40% से अधिक लोग हैं गरीब।

दर्ज करने के लिए बो वाह कुत्तों को कुछ मानकों को पूरा करना होगा।




"कुत्तों के लिए मौजूद विनियमन का एक हिस्सा यह है कि उन्हें झगड़े से बचने के लिए पट्टियां लाना चाहिए, और कुत्तों को स्वच्छता के लिए उत्साह में नहीं किया जा सकता है," व्यापार के सार्वजनिक संबंधों के प्रमुख कहते हैं, एमिलियो मोरालेस.

न तो अपने मालिकों के लिए आरक्षित सीटों पर कब्जा कर सकते हैं।

"यह एक कुत्ता की दुकान है, लेकिन हम मनुष्यों की जगह लेने का नाटक करते हैं। जानवरों को मंजिल पर होना चाहिए, जहां उन्होंने अपनी मेज रखी, "वे कहते हैं। मोरालेस।

बो वाह जापानी नाम की पहल पर पैदा हुआ था निकी मकाई जो जापान और न्यूयॉर्क में रहने के आदी थे, ने एक रेस्तरां छोड़ दिया जहां वह अपने पालतू जानवरों को खाने के लिए ले जा सकती थीं।

मोरलेस का कहना है कि रोम में कमी विशेष रूप से ध्यान देने योग्य थी, "एक जगह जहां लोगों के पास मुख्य रूप से कुत्ते पालतू जानवर होते हैं।"

यही कारण है कि उन्होंने बो वाह की स्थापना की, जिनकी सफलता ऐसी रही है कि आने वाले महीनों में मैक्सिकन राजधानी में कई और शाखाएं खुल जाएंगी।

भोजन के अलावा, कैफेटेरिया में कुत्ते सौंदर्यशास्त्र की कई वस्तुओं की पेशकश की जाती है, जैसे कि पट्टियाँ, कंगन और भरवां जानवर, "उनमें से कुछ संयुक्त राज्य अमेरिका से आयातित।"

मोरालेस का कहना है कि उन्हें प्रतिष्ठान की कोई नकारात्मक आलोचना नहीं मिली है।

"इसके विपरीत, वे सभी सकारात्मक रहे हैं," वे कहते हैं।

यह विशेष रूप से चौंकाने वाला है, जब पांच लाख कुत्तों ने इस शहर में 9 मिलियन निवासियों में रहने का अनुमान लगाया था, तीन भटक कुत्ते हैं, और हर महीने वे बलिदान करते हैं 120,000 कुत्तों

इसके अलावा, मोरालेस इस तथ्य के बावजूद "बेवकूफ" नहीं मानते हैं कि मेक्सिको में पांच मिलियन से अधिक लोग कुपोषण से ग्रस्त हैं और 10% आबादी आय का 52% प्राप्त करती है, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अलेजांद्रो कबूतरों द्वारा एक कुत्ताअलेजांद्रो कबूतरों द्वारा एक कुत्ता
मैक्सिको में किस लघु कुत्ते की उत्पत्ति हुई?मैक्सिको में किस लघु कुत्ते की उत्पत्ति हुई?
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
गैस्ट्रो-ठोस परियोजना "फिडेलिटी फैशन" मिनाबो रेस्तरां के हाथ से गति में स्थापित हैगैस्ट्रो-ठोस परियोजना "फिडेलिटी फैशन" मिनाबो रेस्तरां के हाथ से गति में स्थापित है
कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेनेकॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित…लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित…
इराम गार्सियाइराम गार्सिया
मेक्सिको में विलुप्त होने वाले पशुमेक्सिको में विलुप्त होने वाले पशु
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
» » मेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरां
© 2021 taktomguru.com