taktomguru.com

परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)

10357525 15170 9 2268595747 1711149518722375372 एन

क्या आप जानते थे कि एक ऐसी परियोजना है जो जानवरों के जीवन को सड़क के रूप में बदल रही है? इसका नाम सीईएल है और इसमें एक जानवर को शांत और सम्मानजनक तरीके से कैप्चर करना, नसबंदी और वसूली की लागत का भुगतान करना और आखिरकार उस क्षेत्र में पशु को छोड़ना जहां इसे कब्जा कर लिया गया था।

Neidy मेंडोज़ा, एक उद्यमी जवान आदमी है जो पशु चिकित्सकों जो पकड़ने और कुत्तों और बिल्लियों की नसबंदी का समर्थन के एक समूह के साथ ऐसा संभव हो रहा है neidy हमें बताता है कि परियोजना Colima के शहर में अनियंत्रित प्रजनन को नियंत्रित करने की जरूरत से पैदा हुआ था के बाद से वहाँ कई जानवरों को गोद लिया जाना अभी बाकी है, लेकिन राज्य, जो काफी जानवरों है कि गैर जिम्मेदार और uncaring मालिकों द्वारा सड़क पर खत्म की संख्या बढ़ जाती के सारे नहीं निष्फल कर रहे हैं के साथ भी संगठन कर रहे हैं।

यह एक महत्वपूर्ण परियोजना क्यों है?

जब निर्जलित होता है, न केवल आप जानवरों को गैर-जिम्मेदारी से पुन: उत्पन्न करने से रोकते हैं, लेकिन आप स्वास्थ्य समस्याओं जैसे कि पाइमेट्रा, यौन संक्रमित बीमारियों, कैंसर इत्यादि को रोकते हैं। यही कारण है कि इस सामाजिक समस्या पर जड़ पर हमला करना महत्वपूर्ण है, कैसे? इन जानवरों को निर्जलित करना जिसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है।

यह कैसे काम करता है?

- सड़क के रूप में रहने वाले जानवरों के साथ क्षेत्रों की पहचान की जाती है, की जांच की है, तो कोई उन्हें फ़ीड या उनकी देखभाल (यह आम बात है, के रूप में कुछ लोगों को खिलाने और इन जानवरों की देखभाल के लिए जिम्मेदार हैं, उन्हें घर पर डाले बिना) और चेक एक समझौते तक पहुंचने के लिए परियोजना प्रस्तुत करें।

- यह कैप्चर करता है विशेषज्ञों की मदद से जानवर और एक बार नसबंदी निर्धारित करने के लिए पशु चिकित्सा क्लिनिक में ले जाया जाता है यह निर्जलित है जानवर को 11 दिनों के लिए वसूली में रखा जाता है, जिसमें समय एक जिम्मेदार घर मांगा जाता है जो इसे परिवार का हिस्सा बनने की अनुमति देता है।

- अगर कोई परिवार नहीं मिला है या यह देखभाल करने वालों से उस जगह पर वापस लौटने के लिए सहमत है जहां इसे कब्जा कर लिया गया था, जारी किया गया है पूरी तरह से पुनर्प्राप्त और एक टैटू के साथ जो उसे सीईएल परियोजना द्वारा निर्जलित जानवर के रूप में पहचानता है।

आपका लक्ष्य क्या है?

जानवरों जो के लिए विभिन्न कारणों से खुद को, शहर की सड़कों पर रहने वाले ध्यान में रखते हुए कि संघों कई जानवरों के साथ संतृप्त कर रहे हैं और नसबंदी के लिए संसाधन की कमी पुन: पेश करने के लिए जारी लगता है में अनियंत्रित प्रजनन पर नियंत्रण रखें, की संख्या में वृद्धि जानवर जो बीमारियों के साथ सड़कों पर समाप्त होते हैं, असहिष्णु लोगों द्वारा दौड़ते या तुच्छ होते हैं।

कौन निर्देशित करता है?

चूंकि यह एक अपेक्षाकृत युवा परियोजना है, यह निडी मेंडोज़ा और पशु चिकित्सकों के एक समूह द्वारा निर्देशित है जो एक पशु चिकित्सा क्लिनिक बनाती है पैरोटल, जहां नसबंदी की जाती है। नसबंदी और पशु चिकित्सकों के लिए भुगतान करने में मदद करने के लिए स्वयंसेवकों और दाताओं के लिए प्रतीक्षा करना।




उन्हें किस समस्या का सामना करना पड़ा?

Neidy हमें बताता है कि न केवल समस्या के लिए लोगों की उदासीनता, लेकिन कम से कम में मदद के बिना सड़क में पशुओं रिपोर्ट करने के लिए लक्ष्य परियोजना भ्रमित है, तो हम कहना है कि सीईएल की भूमिका नसबंदी है चाहते हैं और कोई जानवरों की रक्षा करने के लिए जब तक वे अपनाया नहीं जाता है। सीईएल परियोजना उनके मालिकों की जिम्मेदारी की कमी के कारण सड़क पर कूड़े को खत्म करना है, इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, जानवरों कि भुनाया नहीं किए गए हैं या सड़क पर रहने वाले और अनुकूलित एक पर्यावरण के लिए और लोगों के साथ निष्फल रहे हैं वे दैनिक सह-अस्तित्व रखते हैं और अक्सर उनके लिए फ़ीड और देखभाल करते हैं, लेकिन उन्हें विभिन्न कारणों से अपने घरों तक पहुंच नहीं देते हैं।

बिंदु है: जानवरों के इन सैकड़ों एक घर नहीं मिला है, कम से कम हम कर सकते हैं उन्हें नसबंदी तो वे सड़क के रूप में जानवर आबादी है जो न केवल अनियंत्रित पुन: पेश विकसित नहीं है, लेकिन संक्रमण का स्रोत रहे हैं अन्य पशुओं और मनुष्यों के लिए के बाद से उनमें से ज्यादातर परजीवी, रोगों है और कई अन्य जीवित प्राणियों द्वारा दुर्व्यवहार किया जा रहा है के खतरों के अलावा सड़क में इतने लंबे समय रहने वाले परिवारों को पूरा नहीं करते हैं, या दूसरे वाहनों दुर्घटनाओं का कारण बन दूसरी ओर, इन जानवरों के फेकिल प्रदूषण गंभीर सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकता है।

आप सीईएल परियोजना की मदद कैसे कर सकते हैं?

दुख सीईएल इसमें कोलिमा राज्य की सरकार का समर्थन नहीं है, इसलिए इसे दान, हस्तशिल्प की बिक्री और नीडी मेंडोज़ा के बजट द्वारा समर्थित किया जाता है। क्या आप इस परियोजना में कुछ योगदान देना चाहते हैं? यहां हम आपको मदद करने के विभिन्न तरीकों के लिंक छोड़ देते हैं सीईएल.

- पासोस वर्देस में प्रयुक्त वनस्पति तेल दान करें, जिस तरह से एक पहल है जो प्रयुक्त वनस्पति तेल के सही रीसाइक्लिंग के लिए ज़िम्मेदार है ताकि यह पर्यावरण को नुकसान न पहुंचाए।

- इस तरह के जाली, पट्टियाँ, चिकित्सा, सीरिंज, आदि फंस जानवरों के इस क्लिनिक sterilizations में पशु चिकित्सा क्लिनिक Parotal के रूप में डोना शल्य सामग्री, किया जाता है, तो आप पैसे दान नहीं कर सकते, यह और अधिक किफायती प्रदर्शन करने के लिए बनाने के लिए सामग्री दान करें।

- हस्तनिर्मित उत्पादों, लोगो के साथ बनाए गए उत्पादों जैसे कि शर्ट और कप या आपके प्रशंसक पृष्ठ पर बेचे जाने वाले decals खरीदें: CEL

- ईएल पैरोटल या नीडी मेंडोज़ा के साथ सीधे धन दान करें

- परियोजनाओं की मदद करने वाली कंपनियों से उत्पादों को प्राप्त करें, जैसे कि इन खूबसूरत छल्ले: खरगोश दमारू सीईएल का समर्थन करते हैं  

- सीईएल परियोजना को जानने और किसी भी तरह से मदद करने के लिए अधिक लोगों के लिए सामाजिक नेटवर्क में पहल साझा करें।

सड़क के रूप में पशु सड़क कर रहे हैं कि जानवरों को छोड़ दिया गया और देखभाल सभी की जिम्मेदारी है और आपके जीवन को बदल नहीं कर रहे हैं, हम अपने बिट योगदान और सभी के लिए एक बेहतर दुनिया बना। याद रखें कि हालांकि, कोई भी समर्थन जागरूकता बढ़ाने और मालिकों के बिना जानवरों की समस्या को समाप्त करने में एक बड़ी मदद है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवरों के लिए विनिर्माण आवास।जानवरों के लिए विनिर्माण आवास।
कट कानकट कान
मुझे अपने कुत्ते को न्यूरेटर या न्यूरर कब करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को न्यूरेटर या न्यूरर कब करना चाहिए?
कुत्ते नसबंदीकुत्ते नसबंदी
मैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहलेमैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहले
Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
घरों में, पालतू प्रजनन नियंत्रित नहीं हैघरों में, पालतू प्रजनन नियंत्रित नहीं है
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
कुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारणकुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारण
अपने कुत्ते को निर्जलित करने के फायदेअपने कुत्ते को निर्जलित करने के फायदे
» » परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)
© 2021 taktomguru.com