taktomguru.com

एक बीमार पुलिस कुत्ते के सम्मानित और भावनात्मक विदाई

कितने शहरों को एक उदाहरण लेना चाहिए! और कनेक्टिकट, Rigdefield में एक छोटे से शहर में, यह उनकी मानव साथी, जो euthanized किए जाने से पहले उसे आग उसके उत्साह को शामिल नहीं कर सकता है द्वारा एक पुलिस कुत्ते के लिए सबसे चलती है और सम्मानजनक विदाई श्रद्धांजलि दी है।

ज़ीउस पुलिस कुत्ता

ज़ीउस, एक जर्मन शेफर्ड कुत्ते जो एक पुलिस कुत्ते, ज्यादा कुछ नहीं है और 9 साल से कम कुछ नहीं के रूप में अपने जीवन का बहुत लिए काम किया था, दुख है कि वह अपने कूल्हे में एक अपक्षयी रोग है कि न केवल उसे चलने से रोका के बाद का सामना करना पड़ा का बलिदान किया जा सकता था , लेकिन भयानक पीड़ा का सामना करना पड़ा कि वह मनुष्यों की सुरक्षा के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित करने के लायक नहीं था।

ज़ीउस ने 6 लोगों के जीवन को बचाया और 250 से ज्यादा गिरफ्तारी में भाग लिया, उनमें से सभी नशीली दवाओं के तस्करी अपराधों से संबंधित थे।

उसके साथी को अपनी पूरी सम्मान और पंक्तियों में भावना, और एक गलियारे के माध्यम से जो अपने बॉस और उनके परिवार, उसे अनन्त सोने के लिए के साथ बनाने दे दी है।




ज़ीउस उसकी पीड़ा को समाप्त होगा, लेकिन उसके साथी एक नायक के रूप में उनके दिलों में और साथियों का सबसे अच्छा के रूप में रहते हैं।

और, क्योंकि हर नायक के लायक होने के कारण, यह खबर पर था। छवियों को देखकर उत्साहित होना असंभव है:

जैसा कि मैंने कहा, एक उदाहरण है कि कैसे एक शहर या समुदाय को उन लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करनी चाहिए जिन्होंने हमारे लिए कई अवसरों पर अपना जीवन दिया है।

अलविदा ज़ीउस और सब कुछ के लिए धन्यवाद!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जर्मन चरवाहा कुत्ताजर्मन चरवाहा कुत्ता
कैंसर के साथ एक कुत्ते के लिए एक रोमांचक विदाई पार्टीकैंसर के साथ एक कुत्ते के लिए एक रोमांचक विदाई पार्टी
ज़ीउस, दुनिया का सबसे बड़ा कुत्ताज़ीउस, दुनिया का सबसे बड़ा कुत्ता
व्यापार के साथ कुत्तोंव्यापार के साथ कुत्तों
काम करने वाले कुत्ते: आवश्यक साथीकाम करने वाले कुत्ते: आवश्यक साथी
पुलिस द्वारा उपयोग की जाने वाली कुत्ते नस्लोंपुलिस द्वारा उपयोग की जाने वाली कुत्ते नस्लों
सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई हैसेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
गर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गयागर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
आश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता हैआश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता है
» » एक बीमार पुलिस कुत्ते के सम्मानित और भावनात्मक विदाई
© 2021 taktomguru.com