taktomguru.com

पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए

1

एक पालतू जानवर का नुकसान जो परिवार का सदस्य होता है वह हमेशा एक दुखद और विनाशकारी स्थिति है, जो अंतर छोड़ देता है वह उल्लेखनीय है। आम तौर पर सबसे अधिक प्रभावित बच्चे और बुजुर्ग हैं, यहां हम आपके पालतू जानवरों के नुकसान को दूर करने के बारे में कुछ सुझाव प्रस्तुत करते हैं ....

1. यह महत्वपूर्ण है एक विदाई, अपने आप को, एक शांत और सम्मानजनक दफन के लिए समय देना उस समय एक बहुत ही अच्छा तरीका अलविदा कहने का, यह एक किया जा रहा है जो आप अपने जीवन के इतने सालों दिया के लिए कुछ मिनट देते हैं, अपने पालतू जानवरों के लिए एक श्रद्धांजलि है । महसूस दर्द, उदासी और शोक की इच्छा एक प्रक्रिया है कि आप और आपके परिवार से गुजरना होगा और आप छोड़ने या शर्म की बात है दिखाना चाहिए है।

2.- एक विदाई पत्र लिखें, निश्चित रूप से आपके पास एक साथ रहने के लिए हजारों अद्भुत अनुभव हैं, आप सभी मजेदार क्षणों का भी शुक्रिया अदा कर सकते हैं। लिखित में राहत उन लोगों के लिए विदाई के सबसे आम तरीकों में से एक है जिनके पास बोलने की कोई इच्छा नहीं है, जब वे पहली बार घर आए, तो कुछ शरारत आदि जैसे उपाख्यानों को याद किया जा सकता है।

3. एक ही समय पर चलने के लिए कम से दिनचर्या आप था जब अपने पालतू था, उदाहरण के नमक के लिए तोड़ न करें, क्योंकि तुमने किया था जब आप उन्हें टहलने के लिए बाहर निकाल लिया है, समय को प्रतिबिंबित और सड़क पर लेने के लिए लेते हैं, इस समय आप पुनः प्राप्त कर सकेंगे ऊर्जा और बेहतर महसूस करते हैं।

अपने पालतू बीमारी की मृत्यु हो गई 4. हैं, इकट्ठा करने के लिए, स्वच्छ और खिलौने कीटाणुरहित, कंबल और रिक्त स्थान है, जहां वह सो या आराम करने के लिए पसंद आया प्राप्त करने का प्रयास करें, यह संभव संसर्ग से बचने के लिए एक निवारक तरह से, चीजें डाल है अपने पालतू जानवरों को भी देखने से बचने जाएगा घर के लिए और उसकी अनुपस्थिति के लिए उदास होने के लिए, यदि आप इसे स्वयं नहीं करना चाहते हैं, तो आप जिस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं उससे मदद मांगें ताकि आप अकेले इस पल में न जाएं।




5. यदि आप अन्य पालतू जानवर तो है, तो उन लोगों के साथ खेल रहे हैं और नियमित निम्नलिखित प्रोत्साहित करते हैं, याद है कि वे भी एक दोस्त खो दिया है, उनके बचपन का दोस्त याद आती है और तुम भी जरूरत है, कुछ पालतू जानवर पहले कुछ दिनों खाना बंद है, अगर है कि मामला है, तले हुए कुछ चिकन या टूना croquettes के साथ अपनी भूख की कोशिश करते हैं, और उन्हें गरीब पोषण और उदासी से बीमार से बचें।

6.- यदि यह घर पर आपका एकमात्र साथी था, तो यह स्पष्ट है कि आप उदास और अकेले महसूस करेंगे, मैं आपको सलाह देता हूं कि आप अपने दोस्तों से मिलें और गोद लेने वाले जानवर को मौका देने के लिए अपने दिए गए समय पर संभावना का आकलन करें, हम जानते हैं कि एक और पालतू मरने वाले व्यक्ति को प्रतिस्थापित नहीं करेगा, लेकिन यह साबित हुआ है कि जानवरों को युगल की प्रक्रिया में बहुत मदद मिल रही है, निश्चित रूप से आपके नए पालतू आपको दुखी क्षणों को तेजी से खर्च करेंगे।

7.- कई लोगों को आम तौर पर मनोचिकित्सक की मदद की ज़रूरत होती है, अपने प्यारे दोस्त के नुकसान को दूर करने में मदद के लिए शर्मिंदा न हों, यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए स्वस्थ है जो आपको सिखाता है कि स्थिति को कैसे संभाला जाए।

8. क्या आपके बच्चे हैं तो आप इस प्रक्रिया को जो कुछ हुआ और क्यों हुआ, कि जानवरों को भी मर जाते हैं और एक जीवन चक्र है, तो आप करने के लिए झूठ होगा कभी नहीं, मुझे पता है यह मुश्किल है, लेकिन केवल झूठ बोल स्थिति बढ़, उन्हें समझने में मदद और पर काबू पाने के व्याख्या करनी चाहिए , हमें यकीन है कि आपके बच्चों को आराम करने के लिए आपके पास सही शब्द होंगे।

पालतू जानवर का नुकसान निश्चित रूप से एक ऐसी स्थिति है जहां परिवार को एकजुट होना चाहिए, मुख्य रूप से बच्चों के लिए भावनात्मक समर्थन एक सफलता की कुंजी है, यदि आप दिल की हानि से गुजर रहे हैं तो हम आपको बताते हैं, हम आपके लिए बहुत खेद हैं उदासी और हम आशा करते हैं कि हमारी सलाह उपयोगी होगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे बचेंकुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे बचें
कैंसर के साथ एक कुत्ते के लिए एक रोमांचक विदाई पार्टीकैंसर के साथ एक कुत्ते के लिए एक रोमांचक विदाई पार्टी
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
कुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांश
जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?
अलविदा कहने का समय कब होता हैअलविदा कहने का समय कब होता है
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
अगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई हैअगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई है
सबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता हैसबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता है
» » पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
© 2021 taktomguru.com