taktomguru.com

सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है

जूलिया ओटेरो इस घटना की गॉडमादर थीं और "बॉस", एक सुंदर सीमा कॉली जो रवैये से सेवानिवृत्त हुई थी।

जिस काम ने उन्हें राष्ट्रीय पुलिस कोर के पुलिस कुत्ते के रूप में सौंपा वह बहुत ऊब गया। यह दौड़ बहुत सक्रिय है और एकान्तता का समर्थन नहीं करती है, इसके लिए गतिविधि की आवश्यकता होती है ... बहुत सारे प्रशिक्षण और अभ्यास की विविधता।

उन्हें लॉरा, एक शानदार कैनिन ट्रेनर द्वारा अपनाया गया है जो उन्हें प्रतियोगिता और फ्रिसबी के लिए डॉग-डांसिंग में शुरू करेंगे।

Ontinar डेल साल्ज़ के बच्चों ने एक पुलिस कुत्ते को देखने के कई चित्र बनाये, जिसे आप फेसबुक पेज पर देख सकते हैं: सेवानिवृत्त पुलिस कुत्तों।




महापौर, डॉन सैंटियागो अज़ेन ने, इस अविस्मरणीय स्मृति को पकड़ने के लिए लौरा को एक पट्टिका दी।

न केवल मैं अपने परिवार को सेवानिवृत्त कुत्तों के लिए एक परिवार की तलाश करने के लिए समर्पित करता हूं, बल्कि स्पेन में मौजूद विभिन्न कैनिन इकाइयों की विशेष रिपोर्ट के साथ, मैं उनके काम और उनके गाइडों को भी जानता हूं।

गोद लेने से उन्हें बहुत व्यक्तिगत बनाया गया है, जो गाइड के साथ गोद लेने वालों से संपर्क में डालते हैं जो कि आपके कुत्ते को जानता है और वह अंतिम शब्द वाला है।

मैं आपको अपने पृष्ठ को जानने के लिए आमंत्रित करता हूं: https://facebook.com/adopcionescnp.bomberos

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैंकुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैं
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
गर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गयागर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया
Xvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता हैXvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता है
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
एक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिएएक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिए
सेवानिवृत्त कुत्तों 112 "उन्होंने हमारी सेवा की है, हम एक घर की तलाश में हैं"सेवानिवृत्त कुत्तों 112 "उन्होंने हमारी सेवा की है, हम एक घर की तलाश में हैं"
सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड के लिए सबसे अच्छा सूखा भोजनसेवानिवृत्त ग्रेहाउंड के लिए सबसे अच्छा सूखा भोजन
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
» » सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
© 2021 taktomguru.com