taktomguru.com

और क्यों अपनी प्यारी बिल्ली के लिए एक गुड़िया बिस्तर नहीं?





क्या हमारे माइकिफू गुड़िया के बिस्तर में सोना पसंद करेंगे? यह खूबसूरत ब्राउन बिल्ली सकारात्मक प्रतिक्रिया देती है, और इसे विश्वास करना आवश्यक होगा, क्योंकि वह घर के सबसे आरामदायक और मलिडिटोस स्थानों में झूठ बोलने में एक प्रामाणिक विशेषज्ञ है।

टिटिना एक बिल्ली का प्यार है, और वह है मोटा, इसलिए यह उसे गुड़िया के लिए इस मजबूत बिस्तर के लिए उपयुक्त बनाता है कि उसके छोटे दोस्त पाओला ने खरीदा Ikea अपने देश, सुंदर इटली का।

लेकिन आप इस तरह से कुछ कैसे आए? पाओला को हास्य की भावना है कि वह उससे थक गई थी आराध्य किट्टी नौ किलो सज्जनों ने हमेशा उसे बिस्तर के रूप में चुना।

यद्यपि वास्तव में प्राणी अपने मानव मित्र की प्रसन्नता करता था जब भी उसने उस पर थोड़ा लिफाफा बनाया, पाओला ने एक समाधान की तलाश की ताकि बिल्ली का बच्चा इतना निर्भर न हो। इस कारण से मैं बिल्लियों के लिए पैसे की अच्छी कीमत के साथ बिस्तर की तलाश में था और आखिरकार केवल पंद्रह यूरो के इस मॉडल पर फैसला किया, जिसमें पालतू जानवरों के लिए बेचने वाले ठेठ सामानों से कोई लेना देना नहीं है।

और यह काम किया! वाह, उसने किया। उसके पास एक झटका था जिसने बैल की आंख को मारा। जब वह मेगास्टोर के बच्चों के अनुभाग में पहुंचे और कार में उन छोटी कारों में से एक डाल दिया मैंने कल्पना नहीं की कि मैं टिटिना बनाने के लिए कितना खुश था. छवियां खुद के लिए बोलती हैं:


गद्दे के लिए कवर करता है
पाओला ने बिस्तर के साथ आने वाली गद्दे की सफाई की समस्या को हल किया। उनका विचार सरल है, लेकिन बहुत प्रभावी है: उन्होंने दो मामलों का एक पैक खरीदा कुशन, उन्होंने उन्हें बिस्तर के साथ आए छोटे गद्दे के आकार में सीवन किया और इस प्रकार उन्हें आसानी से साफ, हटाने योग्य संरक्षक की एक जोड़ी मिली।

हालांकि विचार व्यावहारिक है, शायद आराम में सुधार के लिए इसे अधिक फोम-प्रकार भराव के साथ बेहतर किया जा सकता है। या शायद यह जरूरी नहीं है, और यह बिल्कुल सही है, यह बस है एक विचार.

समय के साथ, टिटिना ने उसे उसे सुधारने में देखा है छोटा बिस्तर, अब एक सफेद वार्निश के साथ चित्रित है और विभिन्न पैटर्न के अधिक कवर है। आप कितना ठंडा है इसके बारे में आप क्या सोचते हैं झपकी बालकनी पर, अर्द्ध छाया पर?



बेशक, अगर आप इसे पेंट करने का फैसला करते हैं, तो याद रखें कि गैर विषैले रंग का चयन करना महत्वपूर्ण है। बिल्ली उस चित्रित लकड़ी के बगल में सांस लेने में कई घंटे बिताएगी और आपको हमेशा यह देखना होगा।

पोस्ट की शुरुआत में मैंने आपको बताया कि टिटिना एक प्रतिभाशाली झपकी और झूठ बोलने की कला थी। क्या आपको विश्वास नहीं है? यहां आपके पास कुछ चित्र हैं जो इन मामलों में अपना कौशल दिखाते हैं:

यह सच है, स्नगलिंग और विश्राम में अन्य बिल्लियों से बहुत अलग नहीं है, लेकिन ... और किसने कहा कि यह आम तौर पर बिल्ली की विशेषता नहीं है?
स्रोत: creativititychannel.blogspot.com

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
अपनी प्यारी बिल्ली के लिए एक लक्जरी बिस्तर कैसे बनाएंअपनी प्यारी बिल्ली के लिए एक लक्जरी बिस्तर कैसे बनाएं
पालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियोंपालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियों
आपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy सेआपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy से
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तरएक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
» » और क्यों अपनी प्यारी बिल्ली के लिए एक गुड़िया बिस्तर नहीं?
© 2021 taktomguru.com