taktomguru.com

अपने पालतू जानवर के लिए पुनर्नवीनीकरण बिस्तर

वाणिज्यिक बिस्तर अच्छे और आरामदायक हैं, लेकिन अक्सर बहुत महंगे हैं, इसलिए ... अपने पालतू जानवर को आराम से क्यों न रखें? यह बहुत आसान है, यह तेज़ और सबसे अच्छा, बहुत आर्थिक है, यहां हम कदम उठाते हैं कि इसे कैसे प्राप्त किया जाए।

Jsdv

आपको क्या चाहिए

  • कैंची 
  • सुई के साथ धागा
  • एक स्वेटर जिसे आपको अब और आवश्यकता नहीं है 
  • सिंथेटिक भराई और / या एक तकिया
  • यदि आपके पालतू महिला हैं तो रिबन
आप यह कैसे करेंगे
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप जिस स्वेटर का उपयोग करने जा रहे हैं उसे धो लें ताकि यह नमी, धूल आदि से मुक्त हो।
  • एक बार जब स्वेटर साफ है सिंथेटिक भरने लेने के लिए और स्वेटर आस्तीन भरने इतना है कि वे, गद्देदार सममित और चिकनी लग रहा है, सुनिश्चित करें कि आप गठबंधन कर रहे हैं और कोई रिक्त रिक्त स्थान है कि आस्तीन के बाद प्रपत्र खो नहीं कर रहे हैं देखते हैं।
  • आप आस्तीन पूरी तरह से भरा है, सुई और धागा (अधिमानतः रंग स्वेटर) बनाने और आस्तीन जो कलाई (समाप्ति आस्तीन) जाना चाहिए, ताकि भरने बंद नहीं आता बंद कर देता है के बाद से।
  • इतना है कि यह स्वेटर की पूरी चौड़ाई फिट बैठता है तो स्वेटर छाती (सामने स्वेटर) के हिस्से के तकिया हिट, अगर तकिया आकार स्वेटर से छोटी है, कृत्रिम भराव भागों के साथ लापता में भरने, आप सिंथेटिक भरने के साथ भरने के लिए चुना है, तो केवल सुनिश्चित करें कि पूरा छाती (सामने स्वेटर) पूरी तरह से गद्देदार और सममित है ताकि अपने पालतू आराम से आराम कर सकते हैं बनाते हैं।
Sdvw
  • एक बार भरने के बाद, स्वेटर के कमर के हिस्से को सीवन करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह पूरी तरह बंद है और भरने को छोड़ नहीं सकता है।
  • अंत में बिस्तर के किनारों को आकार देने के लिए कलाई के किनारे दो आस्तीन में शामिल हों, सुनिश्चित करें कि वे एक ही ऊंचाई पर हैं और एक कुशन वाली सतह के साथ हैं।
  • यदि आपके पालतू जानवर महिला आप भाग में एक प्यारा धनुष जगह कर सकते हैं वह जगह है जहाँ गुड़िया स्वेटर एक साथ आते हैं या जिस तरह से आप सबसे अच्छा लगता है अनुकूलित, अपनी कल्पना और रचनात्मकता (क) इस प्यारा परियोजना के साथ करते हैं।
याद रखें कि न केवल कम प्रदूषित ग्रह होने के लिए रीसाइक्लिंग है, बल्कि आपके लिए इन गतिविधियों को करने के दौरान आपके पालतू जानवरों के साथ बनाए गए बॉन्ड और आपके हाथों से बहुत कम कीमत बनाने की संतुष्टि और बहुत कम लागत पर।



हम हर 15 दिन साबुन अपने बिस्तर से धोने की सलाह देते हैं, सामान्य साबुन पाउडर या स्वादिष्ट बनाने का मसाला कपड़े का उपयोग नहीं करते क्योंकि आप एलर्जी या त्वचा की जलन अपने पालतू हो सकता है।

हम यह भी सिफारिश करते हैं कि आप धूल, बालों से बचने के लिए हर तीसरे दिन बिस्तर को हिलाएं और कुछ कीड़े इसमें रहें और अपने पालतू जानवर के साथ किसी भी दुर्घटना से बचें।


यह महत्वपूर्ण है कि इस प्यारा बिस्तर धूप, बारिश या हवा है कि अपने पालतू घृणा का अनुभव कर सकते हैं के संपर्क में नहीं है, बिस्तर एक स्वच्छ, शांत, शांत, सूखी जगह में होना चाहिए ताकि आप समस्याओं के बिना आराम कर सकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के लिए उपहारअपने कुत्ते के लिए उपहार
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
क्या कुत्तों को सर्दियों में कोट पहनने की ज़रूरत है?क्या कुत्तों को सर्दियों में कोट पहनने की ज़रूरत है?
कुत्ते में जा सकते हैं कुत्तेकुत्ते में जा सकते हैं कुत्ते
भोजन के कारण कुत्तों के व्यवहारभोजन के कारण कुत्तों के व्यवहार
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
वसंत के दौरान कुत्तों के लिए सुरक्षा युक्तियाँवसंत के दौरान कुत्तों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
बालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैंबालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैं
» » अपने पालतू जानवर के लिए पुनर्नवीनीकरण बिस्तर
© 2021 taktomguru.com