taktomguru.com

प्रयास में पीड़ित बिना अपने कुत्ते को उठाने के लिए 10 चालें (भाग iii)

प्रयास में पीड़ित किए बिना अपने पालतू जानवर को उठाने के लिए एक बुद्धिमान तरीके से और जानें।

हमने हाल ही में प्रस्तुत किया 10 चाल की दो सूचियां देखभाल, फ़ीड और अपने पालतू जानवर के साथ रहने के लिए उपयोगी युक्तियों की एक श्रृंखला के साथ। इस मौके पर हमारे पास सिफारिशों का एक नवीनतम संग्रह है जो आपके वफादार मित्र के साथ उनके विकास और विकास के दौरान सेवा करेगा।

यह सच है कि एक जानवर को उठाना एक साधारण काम नहीं है, विशेष रूप से अगर हमारे पास पहले पालतू जानवर नहीं था। जिस क्षण से आप अपने घर में एक नया किरायेदार प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं, आपको नई जिम्मेदारियों और मांगों को मानना ​​होगा जो आपकी परिपक्वता का परीक्षण करेंगे। यही कारण है कि यदि आप कुछ सावधानी पूर्वक उपाय नहीं करते हैं तो कुत्ते के साथ सह-अस्तित्व निराशाजनक अनुभव बन सकता है।

यहां पालतू जानवरों को उठाने और मरने की कोशिश करने के लिए 10 चाल की तीसरी सूची नहीं है। क्या आप इस नए साहस के लिए तैयार हैं?

प्रयास में पीड़ित बिना अपने कुत्ते को उठाने के लिए 10 चालें (भाग III)

अपने कुत्ते को उठाने के लिए 10 सिफारिशें

1 एक गेंद फेंको जब आप खाते हैं तो अपनी प्लेट पर आप चकित नहीं करते हैं

2. कुत्तों को croquettes प्यार करता हूँ, लेकिन उन्हें हमेशा ताजा और भूख रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे ग्लास जार में संग्रहित हों (और निश्चित रूप से, उन स्थानों पर जहां वे नहीं पहुंच सकते हैं)।

3. बिल्लियों की तरह, कुत्तों को उनकी नाखूनों का ख्याल रखने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है। फ्लैट लकड़ी और sandpaper के टुकड़े के साथ, अपनी फाइल बनाओ। इस तरह आप उन असुविधाजनक क्षणों से बचेंगे।




4. कुत्तों वे कार के तल पर गिरते हैं, इसलिए एक कंबल के साथ हथौड़ा बनाकर उनकी रक्षा करें। यह आपको बाल से भरे सीटों को न छोड़ने में भी मदद करेगा।

5. अगर आपका कुत्ता आपके पास निजी स्थान नहीं है, घर पर अपने पुराने फर्नीचर का उपयोग एक छोटी आश्रय बनाने के लिए करें जहां आप जितनी बार चाहें उतनी बार जा सकते हैं।

6. क्या आप एक अवांछित जगह में पेशाब करते हैं? बेकिंग सोडा और सिरका का मिश्रण पानी में भंग कर दें और इसे 10 मिनट तक नमक छोड़ दें। फिर एमओपी वापस करें और आप इसके निशान को खत्म कर देंगे।

7. यदि आपका कुत्ता काफी छोटा है सभी दरवाजे से गुज़रने के लिए क्षैतिज रूप से एक छड़ी के साथ एक छाती रखकर भागने से रोकता है।

8. सुनिश्चित करें कि आपके पास "जादू शब्द" है या एक विशेषता सीटी ताकि जब आपका कुत्ता ढीला हो जाए तो वह उसे पहचान लेगा और वापस आ जाएगा।

9. एक प्लास्टिक पूल बनाओ। सभी कुत्ते पानी में खेलना पसंद करते हैं, एक प्लास्टिक के बच्चों का पूल आपके पालतू जानवरों के लिए एक गर्म गर्मी का उपहार होगा।

10. अगर आपका कुत्ता एक मधुमक्खी ने उसे ठोकर खाया, इसलिए वह प्रभावित क्षेत्र में सूजन और दर्द को कम करने के लिए थोड़ा बाइकार्बोनेट तैयार करता है।

खैर, क्या आप अपने कुत्ते को उठाने के लिए अन्य चालें जानते हैं? अपने पालतू जानवरों की देखभाल और सुरक्षा के लिए हमारे साथ अपनी युक्तियां साझा करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्तकुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्त
अपने पहले पालतू जानवर का ख्याल रखना सीखेंअपने पहले पालतू जानवर का ख्याल रखना सीखें
पालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएंपालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएं
घर पर पालतू जानवर होने पर स्वच्छता की देखभालघर पर पालतू जानवर होने पर स्वच्छता की देखभाल
जब आपके पास पिट बैल होता है तो किराए पर कैसे खोजेंजब आपके पास पिट बैल होता है तो किराए पर कैसे खोजें
क्या आप जानना चाहते हैं कि घोड़े क्या खाते हैं?क्या आप जानना चाहते हैं कि घोड़े क्या खाते हैं?
पालतू जानवर के साथ कैसे कदम उठाना हैपालतू जानवर के साथ कैसे कदम उठाना है
पाग कुत्तों के बारे में सब कुछपाग कुत्तों के बारे में सब कुछ
अपने पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंअपने पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
अपने पालतू जानवर को गर्मी के दौरे से पीड़ित होने से कैसे रोकेंअपने पालतू जानवर को गर्मी के दौरे से पीड़ित होने से कैसे रोकें
» » प्रयास में पीड़ित बिना अपने कुत्ते को उठाने के लिए 10 चालें (भाग iii)
© 2021 taktomguru.com