taktomguru.com

कुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें

कुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें

सबसे अच्छे प्रकार के कुत्ते वाहक, भले ही आपको अपने पालतू जानवर के आकार के लिए एक बड़े कुत्ते वाहक की आवश्यकता हो, और यात्रा के बाद उन्हें पुरस्कृत किया जाए।

छुट्टियों के मौसम में, या अगर हमें परिवहन के साधनों में जाना है जो हमें अपने पालतू ढीले लेने की इजाजत नहीं देता है, तो अक्सर इस्तेमाल किया जाने वाला समाधान कुत्ते वाहकों का चयन करना है। कुत्तों के लिए सामान के इन प्रकार के विशेष रूप से diseсados estбn ताकि पशु झटका ningъn कष्ट नहीं होता है, और घर पर sуlo छोड़ने या कोई है जो йl की देखभाल कर सकते हैं जब तक हम घर से दूर कर रहे हैं किराया बिना लंबी यात्राओं पर acompaсarnos कर सकते हैं ।

आपको हमेशा अपने पालतू जानवर के आकार को अपनी सहायक चुनने के लिए ध्यान में रखना होगा, लेकिन हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि जो कुछ भी आपके माप हैं, आपको अपने कुत्ते वाहक के बिना नहीं छोड़ा जाएगा। इनमें से एक श्रृंखला भी उन्हें विशेष रूप से साइकिल द्वारा लेने के लिए डिज़ाइन की गई है, जिसमें एक ग्रिड है जो उन्हें यात्रा के दौरान गिरने या कूदने से रोकती है।

इन pequeсas पिंजरों में सफर विशेष रूप से बड़ी कुत्तों के लिए लंबी और जानवर के लिए तनावपूर्ण हो सकता है,, तो यह उन लोगों के साथ अंदर उन्हें एक खिलौना या कंबल छोड़ने के लिए सलाह दी जाती है, और हम उन्हें कुछ खाना लाने कर सकते हैं, tambiйn йsta serб हमारे कुत्ते द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है, जब तक हम देखते हैं कि वे सलाखों के बीच की जगह के माध्यम से नहीं गिर सकते हैं।


जब वे परिवहन छोड़ते हैं तो उनका इलाज कैसे करें

एक ही खोज ऑनलाइन में, आपको सलाह tambiйn एक बार वे गंतव्य हम कुत्तों के लिए transportнn बाहर छोड़ पर पहुंचने, और आप चला सकते हैं, खिंचाव एक cariсo जबकि शरीर और दुलार देने के लिए और cooped जा रहा है पता है कि पहले से ही समय बीत गया है , ताकि थोड़ा सा मैं थोड़ा और शांतिपूर्ण और खुशहाल अवस्था में लौट सकूं।




हम विशेष atenciуn भुगतान करते हैं जब हम अक्सर अभिभूत mбs एक बंद जगह में किया जा रहा tamaсo पालतू जानवर के रूप में बड़े कुत्तों के लिए kennels के साथ एक यात्रा करना, भले ही वे travйs ग्रिड दिखाई जा रही है।


अत्यधिक की सिफारिश की, acciуn कुछ अच्छा है और उनके लिए सकारात्मक acciуn रूप transportнn छोड़ने tomarбn कुत्ता बिस्कुट के साथ अपने पालतू जानवरों को पुरस्कृत करने, इस प्रकार है के बाद से उनकी dueсo टिप्पणी धैर्य रखने के लिए भोजन के साथ उन्हें पुरस्कृत किया गया था वे सहना पड़ा है वे संलग्न हैं।




कुत्ते बिस्कुट, स्नैक्स और हड्डियां हमारे चार पैर वाले दोस्तों के लिए आदर्श हैं, क्योंकि वे सबसे अच्छे इनाम हैं। हम उन्हें त्वचा, मांस या चिकन, अर्ध-नम, हड्डी या कारमेल दबा सकते हैं। वे आदर्श हैं क्योंकि वे न केवल भोजन के रूप में कार्य करते हैं, बल्कि इन कुत्ते के व्यवहार के साथ खेलते हुए और स्वस्थ रहने के दौरान अपने दांतों को मजबूत करने में भी मदद करते हैं।


हम आपको कुत्ते के स्नैक्स चुनने के लिए आमंत्रित करते हैं जिन्हें आप अपने पालतू जानवरों के लिए सबसे उपयुक्त मानते हैं, और हमें बताएं कि परिवहन में यात्रा के बाद आप अपने साथी को कैसे पुरस्कृत करते हैं।

बड़े कुत्तों: 4,400
कुत्ते वाहक: 1,600
कुत्तों के लिए परिवहन: 720
परिवहन: 260
बड़े कुत्तों के लिए परिवहन: 210
बड़े कुत्तों के लिए वाहक: 210
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्पकुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्प
हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करेंहमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें
कुत्ते के लिए सही वाहक चुनेंकुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
कुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्राकुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्रा
मेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्समेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्स
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
» » कुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें
© 2021 taktomguru.com