taktomguru.com

Ave. autillo, थोड़ा उल्लू या थोड़ा ड्यूक

Aveillo, लिटिल उल्लू या लिटिल ड्यूक

Aveillo, लिटिल उल्लू या लिटिल ड्यूक

autillo: Otus scops

परिवार: Estrígidos।

क्रम: Stigiforms।

वर्गपक्षी

विवरण और उत्पत्ति: इसे एक छोटा उल्लू और एक छोटा सा ड्यूक भी कहा जाता है, यह रात्रिभोज दौड़ लगभग 20 सेमी की लंबाई तक पहुंच जाती है। प्रमुख, बड़े, शीर्ष पर चपटा, बड़े, परिपत्र, दिखाई देने वाली आँखें है, सुंदर सामने स्थिति और मजबूत चोंच में स्थित, तेज, बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन लगभग पंख से छिपा हुआ मुखौटा सामना करते हैं। कभी कभी सिर के पक्षों की कलम अलग किया जा सकता, के गठन के कान हमेशा स्पष्ट नहीं कर रहे हैं। शरीर, बहुत व्यापक नहीं है, बल्कि फ्यूजीफॉर्म, घनी भूरा ग्रे, बारीक गहरा धारियाँ पक्षति के साथ बिंदीदार के साथ कवर किया।

घुमावदार और तेज पंजे में पैर, शक्तिशाली, अंत। कोई स्पष्ट यौन मंदता नहीं है, इसलिए महिलाओं के बाहरी पुरुषों को अलग करना बहुत मुश्किल है। वे वृक्षारोपण, उद्यान और मानव निवासों के नजदीक बगीचे और ग्रामीण आबादी और खेत के खेतों के पास जंगलों और ग्रोवों के मार्जिन पर मुक्त रहते हैं। उनके पास रात्रिभोज या क्रिप्स्कुलर रीति-रिवाज होते हैं और उनका कमाल और एकान्त दावा अचूक है। इसका वितरण यूरोप, अफ्रीका और एशिया के बड़े क्षेत्रों में फैला है।

जीवनकाल: दस बारह साल, सटीक आंकड़ों की कमी सांख्यिकीय रूप से साबित हुई।




आवास: यह एक ऐसा क्षेत्र के कई देशों पक्षी के कानूनों, स्पेन सहित द्वारा सुरक्षित है। अवधि, जब तक कि संबंधित अधिकारियों से विशेष अनुमति, घोंसला, या यहाँ तक कि वयस्क नमूनों घायल से गिर कुछ युवा का संग्रह करने के लिए छड़ी कर सकते हैं। एक पिंजरा जाल, 1 मीटर लंबी और 50 सेमी चौड़ा और 80 ऊंचाई में 90 के लिए एक मजबूत ट्रंक के साथ,, हैंगर या मेजबान के माध्यम से, अस्थायी रूप से इन पक्षियों में से एक को समायोजित करने के लिए पर्याप्त हो सकता है।

खाद्य: पतंगों और टिड्डे, लेकिन अब और फिर वे कुछ जीवित ratoncillo कि उत्तेजित करता है प्रदान कर रहे हैं: उन autillos कि बंदी रखा जाता है के लिए सुविधाजनक बारीक कटा हुआ मांस के छोटे टुकड़े खाने के लिए अभ्यस्त है, जो कटा हुआ अंडा और कुछ बड़े कीड़े के साथ पूरक किया जा सकता है आपकी हिंसक आदतें

चरित्र और व्यवहार: उनकी रात की आदतें उन्हें लगभग रहस्यमय प्रस्तुत करती हैं। वे अन्य प्रजातियों के साथ सहवास नहीं कर सकते हैं और उन्हें अलग या जोड़े में रखना बेहतर है। यह बहुत आसान है और संतोषजनक घर, जहां हम आसानी से इन छोटे उल्लू स्थानों की आदतों का निरीक्षण कर सकते की खिड़कियों के बगल के निकट संलग्न उद्यान autillos आकर्षित करने के लिए है।

दैनिक देखभाल: इसके भोजन के मांसाहारी शासन के लिए अवशेषों और भोजन के अवशेषों की बुरी गंध से बचने के लिए पिंजरों की दैनिक सफाई की आवश्यकता होती है।

प्रजनन: अप्रैल के अंत में, हमारे अक्षांशों में, महिला औसतन चार या पांच अंडे एक, प्राकृतिक कृत्रिम या अन्य खोखला परित्यक्त घोंसले में बनाया घोंसले में देता है। आसन ऊष्मायन के अंत है, जो के बारे में बीस दिन, रहता है पर शुरू होता है चूजों है, जो जीवन के महीने से घोंसला छोड़ देते हैं और खुद को होता है के लिए शिकार करने के लिए शुरू कर सकते हैं की तुल्यकालिक जन्म जिसके बाद।

रोगों: वे आम तौर पर मजबूत और स्वस्थ हैं, हालांकि वे कैद में पीड़ित हो सकता है के रूप में कभी कभी यह उन्हें चोंच में भोजन देने के लिए जब तक वे खुद को खिलाने के लिए सीखना आवश्यक है अगर वे खुद को पोषण देने के लिए तरीके खोजने नहीं है।

Aveillo, लिटिल उल्लू या लिटिल ड्यूक

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रात के पक्षी: strigiformes (तीसरा हिस्सा)।रात के पक्षी: strigiformes (तीसरा हिस्सा)।
उल्लू और संबंधित की भावना (भाग 3)।उल्लू और संबंधित की भावना (भाग 3)।
कार्निवायर पक्षियों के नामकार्निवायर पक्षियों के नाम
उल्लू | विशेषताओं और भोजनउल्लू | विशेषताओं और भोजन
उल्लू और संबंधित की भावना।उल्लू और संबंधित की भावना।
उल्लू और संबंधित (2 भाग) की भावना।उल्लू और संबंधित (2 भाग) की भावना।
रात के पक्षी: strigiformes (द्वितीय भाग)।रात के पक्षी: strigiformes (द्वितीय भाग)।
मेन कूनमेन कून
अंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमानअंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमान
रात के पक्षी: strigiformes।रात के पक्षी: strigiformes।
» » Ave. autillo, थोड़ा उल्लू या थोड़ा ड्यूक
© 2021 taktomguru.com