taktomguru.com

कार में कुत्ता: एक तंत्रिका कुत्ते को शांत करने के लिए युक्तियाँ




1. पिल्ला से तंत्रिका कुत्ते का आदी
कार यात्रा उन परिस्थितियों का हिस्सा हैं जिन्हें कुत्ते को अपने पूरे जीवन में उपयोग करना पड़ता है। मिगुएल वेलास्को, कैनाइन शिक्षक कहते हैं, "यह आवश्यक है कि कुत्ता तब भी परिचित हो जाए जब यह अभी भी पिल्ला हो।" बाद में आप कार द्वारा कार के विस्थापन शुरू करते हैं, उतना अधिक आपको अनुकूलन करने और परेशान न होने की लागत होगी।
2. कार को सकारात्मक अनुभव के साथ कार को जोड़ने के लिए
कार के साथ कुत्ते के पहले अनुभव जितना संभव हो उतना सकारात्मक होना चाहिए। यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप पशु चिकित्सक के कार्यालय में जाने के लिए इन पहली यात्राएं करें क्योंकि आप वाहन के उपयोग को तनावपूर्ण अनुभव से जोड़ सकते हैं।
आपको अन्य गंतव्यों से भी बचना होगा जो आपको परेशान कर सकते हैं या डर सकते हैं। उपयुक्त बात यह है कि वाहन यात्रा के लिए एक छोटी सी निकास बनाने के लिए वाहन का उपयोग करना है, इससे बचने के लिए कि जानवरों के लिए पहली यात्राएं बहुत कठिन हैं।
3. वाहन में एक शांत रवैया बनाए रखें
यह आवश्यक है कि मालिक कुत्ते के साथ कार से यात्रा के समय बनाए रखें ताकि जानवर आराम से महसूस कर सके। सामान और यात्रा की तैयारी शांत हो सकती है, लेकिन इससे बचना जरूरी है।
यदि कुत्ता अपने मालिकों को घबराहट, परेशान करता है और एक ऐसे दृष्टिकोण के साथ देखता है जो सामान्य नहीं है, तो यह पर्यावरण को पकड़ लेगा। तब कुत्ता भी घबराएगा और परेशान होगा क्योंकि वह तनाव को समझता है और मानता है कि खतरा है। अगर कुत्ते का पता चलता है कि उसके मालिक अच्छे मनोदशा में हैं, तो चिल्लाओ और नियमित रूप से उनके साथ व्यवहार न करें, वाहन में आने पर उन्हें अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा।
4. एक ट्रेस्पोर्टिन में यात्रा घबराहट कुत्ते को बीमार नहीं होने में मदद करता है
कुछ कुत्ते कार में बहुत कुछ ले जाते हैं, जो जानवर को चक्कर आने के लिए ट्रिगर कर सकते हैं। Trasportín एक महान सहयोगी है ताकि शांत यात्रा कर सकें। इस यात्रा ग्रहण में आप झूठ बोलेंगे और जब आप सड़क पर देखेंगे तो आप समुद्री शैवाल नहीं पाएंगे।
यह अनुशंसा की जाती है कि trasportín कुत्ते के लिए एक आकर्षक जगह बन जाए। इसे प्राप्त करने के लिए, कुत्ते के आकार के अनुसार उचित आयाम होना चाहिए, ताकि जानवर को आराम से रखा जा सके। आधार पर एक चटाई और विशेष रूप से कुत्ते द्वारा पसंद की जाने वाली कुछ वस्तु, जैसे खिलौना या कंबल, जानवरों को बिना किसी समस्या के प्रवेश करने, सोने और आराम करने में मदद करती है।
कार के निवासियों की सुरक्षा भी महत्वपूर्ण है। वाहन में एक ढीला जानवर विकृतियों का एक महत्वपूर्ण स्रोत हो सकता है। इसके अलावा, नियमों की आवश्यकता है कि कुत्ते की यात्रा वाहन के चालक के भौतिक बाधा से अलग हो।
5. कार में कुत्ते की बीमारी से बचने के लिए गोलियाँ
चक्कर आना उन परिस्थितियों में से एक है जो अधिकांश अस्वीकृति कुत्ते में हो सकती हैं। यदि आपके पास चक्कर आने की प्रवृत्ति है, तो सलाह दी जाती है कि पशु चिकित्सकों से बचने के लिए विशिष्ट गोलियों के लिए पूछें।
दूसरी तरफ, यह सलाह नहीं दी जाती है कि कुत्ते यात्रा से कम से कम चार घंटे पहले खाना खाए, हालांकि वह पानी पी सकता है। विशेष रूप से गर्मियों में, आपको आवश्यक मात्रा में तरल पदार्थ पीना चाहिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरेगर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरे
पशुचिकित्सा के दौरे के लिए कुत्ते की तैयारीपशुचिकित्सा के दौरे के लिए कुत्ते की तैयारी
कुत्ते के साथ यात्रा के खतरेकुत्ते के साथ यात्रा के खतरे
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
कारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानूनकारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानून
होंडा कुत्ते के मालिकों के लिए डिजाइन की गई पहली कार पेश करती हैहोंडा कुत्ते के मालिकों के लिए डिजाइन की गई पहली कार पेश करती है
जब हम कार में कुत्ते को लेते हैं तो हर दो घंटे रोकेंजब हम कार में कुत्ते को लेते हैं तो हर दो घंटे रोकें
अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँ
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
» » कार में कुत्ता: एक तंत्रिका कुत्ते को शांत करने के लिए युक्तियाँ
© 2021 taktomguru.com