taktomguru.com

वाहन में चक्कर आना

वाहन में चक्कर आना

कार में प्रकट होने वाले लक्षण एक उल्टी प्रक्रिया से जुड़े होते हैं। एमिनेस (उल्टी) एक रिफ्लेक्स अधिनियम है जिसमें कुछ कुत्ते पीड़ित होने वाले अनुमानित संकेत शामिल हैं। जानवर प्रतिबिंब की शुरुआत को समझता है और अवसाद और चिंता के साथ प्रतिक्रिया करता है। आप yawns और नाक चाट हो सकता है। वह अपने सिर के साथ खड़ा होगा और लापरवाही शुरू कर देंगे।

लवण निगलने को उत्तेजित करता है - बार-बार निगलने वाले आंदोलनों में गैस्ट्रो-एसोफेजल स्पिन्चिटर की छूट को उत्तेजित किया जाता है जो पेट की सामग्री को निकालने के लिए तैयार करता है।

समस्या के लिए पसंद का उपचार एसेप्रोमेज़िन का उपयोग है, जो केंद्रीय तंत्रिका तंत्र पर एक शक्तिशाली अवसाद प्रभाव पड़ता है, एंटीस्पाज्डिक और एंटीमेटिक है। इसकी क्रिया के कारण, कुत्ते में उनींदापन होगी, सहज मोटर गतिविधि में कमी आएगी और तनाव से जुड़े प्रभाव में कमी आएगी: टैचिर्डिया, हाइपरथेरिया और उच्च रक्तचाप।




यह यात्रा से एक घंटे पहले प्रदान किया जाना चाहिए। इस उत्पाद के साथ बाजार पर कई यौगिक हैं, लेकिन उनमें से प्रत्येक में अलग-अलग मात्रा में एसेप्रोमेज़िन होता है। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप पशुचिकित्सक हों कौन, एक बार कुत्ता भारी है, posology स्थापित करता है। मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि एक ही खुराक के समान वजन के कई व्यक्तियों की प्रतिक्रिया काफी अलग है, इसलिए मेरा सुझाव है कि आप शुरुआत में न्यूनतम खुराक का उपयोग करें और मनाए गए प्रभाव के बाद इसे समायोजित करें।

कुत्ते के पास कुछ गुर्दे, हेपेटिक, हृदय या मिर्गी की समस्या होने पर उन्हें इसका उपयोग नहीं करना चाहिए। यह एक सुरक्षित उत्पाद है, हालांकि कभी-कभी कुछ मालिक डरते हैं, क्योंकि कुछ कुत्ते बहुत तीव्र sedation दिखाते हैं, जो आम आदमी की आंखों में चिंताजनक हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते उल्टी: अलार्म के लक्षणकुत्ते उल्टी: अलार्म के लक्षण
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं हैजब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है
जब हम कार में कुत्ते को लेते हैं तो हर दो घंटे रोकेंजब हम कार में कुत्ते को लेते हैं तो हर दो घंटे रोकें
कुत्तों के लिए शीर्ष 10 सबसे खतरनाक भोजनकुत्तों के लिए शीर्ष 10 सबसे खतरनाक भोजन
बिना छेड़छाड़ के अपने कुत्ते की चक्कर आना।बिना छेड़छाड़ के अपने कुत्ते की चक्कर आना।
"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…
जहर कुत्ते प्राथमिक चिकित्साजहर कुत्ते प्राथमिक चिकित्सा
एक तंत्रिका कुत्ते को कैसे आराम करेंएक तंत्रिका कुत्ते को कैसे आराम करें
यात्रा पर अपने कुत्ते को उल्टी से बचें: cereniaयात्रा पर अपने कुत्ते को उल्टी से बचें: cerenia
» » वाहन में चक्कर आना
© 2021 taktomguru.com