taktomguru.com

पेशेवर की तरह अपने पग की तस्वीरें कैसे लें

यह कह रही है कि हम सभी को अपने पालतू जानवरों के चित्र लेने के लिए प्यार, Tando हमें प्यार और के बाद से जीवन के विकास के लिए मत भूलना, मज़ाक खेल रहे हैं सो, खाने या कि निविदा देखो कि क्या बिना चला जाता है हमारे बंदर यह बड़ा होने और एक सुंदर वयस्क बनने वाला बच्चा था।

लेकिन, मुझे पता है कि यह कैसे करना मुश्किल हो सकता है कि कभी कभी इस कार्य इतना आसान नहीं है और हम अंतहीन धुँधली तस्वीर और चलता है, क्यों तो मैं कुछ सुझाव है कि इस काम के लिए बहुत मदद की हो सकती है आप के साथ साझा करेंगे के साथ समाप्त हो गया।

पेशेवर की तरह अपने पग की तस्वीरें कैसे लें

अपने पग की तस्वीरें लेने के लिए टिप्स

1. अपने कैमरे का अन्वेषण करें इसलिए आप उन विकल्पों को खोज सकते हैं जो आपको बेहतर फ़ोटो लेने में मदद करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास विस्फोट में फोटो लेने का कार्य है, तो यह काफी उपयोगी होगा।

2. यदि आप चाहते हैं कि मैं आपको देखूं आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कुकीज़ या अपने पसंदीदा खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। अब, अगर आपको बैठे या झूठ बोलने जैसे आदेशों का पालन करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, तो आप उस समय तस्वीरें ले सकते हैं और ले सकते हैं।

3. धैर्य रखें और हमेशा चौकस है। जहां तक ​​संभव हो, कैमरे के पास रखने की कोशिश करें, ताकि आप किसी भी समय एक तस्वीर लेने का लाभ उठा सकें जो आपको दिलचस्प लगता है।




4. अच्छी रोशनी। किसी भी प्रकार की तस्वीरों में प्रथम श्रेणी की रोशनी रखने के लिए यह जरूरी है, और यदि यह कुत्ते को फोटोग्राफ करना है, तो बहुत कुछ। जब दिन धूप हो, तो आप अधिमानतः उसके या उसके बाहर की तस्वीरें ले सकते हैं, या यदि आप घर के अंदर हैं, तो खिड़कियों के माध्यम से पर्याप्त प्रकाश प्राप्त करने का प्रयास करें।

5. फ्लैश। फ्लैश का उपयोग करते समय बहुत सावधान रहें, क्योंकि यह कुछ कुत्तों को डरा सकता है।

6. मोड का प्रयोग करें "जानवर तथा बच्चों को" या "खेल" के रूप में आपका डिफ़ॉल्ट कैमरा, के रूप में इन इन के बिना आगे बढ़ वस्तुओं के चित्र लेने के लिए तैयार कर रहे हैं ले जाया रहते हैं। अब, अगर आप फोटोग्राफी के क्षेत्र में एक छोटे से अधिक अनुभव है, तो आप मान मैनुअल मोड में अपने कैमरे पेश के साथ खेल सकते हैं।

7. अगर आपका कैमरा आपको अनुमति देता है सतत या फट शॉट्स बनाने के लिए, यदि आप इस विकल्प का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत उपयोगी है, कार्रवाई में अपने कुत्ते को पकड़ने के लिए के रूप में यह एक बार में कई चित्रों लेता है।

8. पर्यावरण. हमारी फोटोग्राफी में बंदर यह एकमात्र महत्वपूर्ण बात नहीं है, क्योंकि हमें अच्छी तरह फिट होना चाहिए और इसके आस-पास की जगह का ख्याल रखना चाहिए। जब आप चित्र लेने के लिए जाना है, क्या तल पर या आसपास अपने छोटे / एक प्रतीत होता है पर बहुत अधिक ध्यान भंग तत्वों है जहाँ आप नहीं की कोशिश करनी चाहिए ध्यान से देखो या द्वारा बुरी तरह से कर रहे हैं पग।

9. कोण. यदि आप एक बेहतर तस्वीर लेना चाहते हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि हम अपने ऊपर माप लें बंदर, यह कहना है: बतख या झूठ बोलना, यह प्राप्त करने के लिए कि तस्वीर हमेशा ऊपर से नहीं ली जाती है।

10. कई तस्वीरें ले लो। एमजितना अधिक आप लेते हैं, उतना ही अधिक आप एक जादुई और विशेष पल कैप्चर करना चाहते हैं, और थोड़ा सा, हमारे द्वारा बंदर वह फोटोग्राफ होने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…
अधिक सफलता के साथ कुत्तों की तस्वीरें लेने के लिए कुछ सुझावअधिक सफलता के साथ कुत्तों की तस्वीरें लेने के लिए कुछ सुझाव
जानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगेजानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगे
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
अपने पालतू जानवर की मदद से शादी के लिए पूछने के लिए मूल विचारअपने पालतू जानवर की मदद से शादी के लिए पूछने के लिए मूल विचार
ब्लास: एक गोद लेने वाले वयस्क कुत्ते का इतिहासब्लास: एक गोद लेने वाले वयस्क कुत्ते का इतिहास
अपने पालतू जानवर की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे लें?अपने पालतू जानवर की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे लें?
अल्बर्टो विवानको: "बिल्लियों मेरे पसंदीदा दोस्त हैं"अल्बर्टो विवानको: "बिल्लियों मेरे पसंदीदा दोस्त हैं"
अपने कुत्ते की अच्छी तस्वीरें कैसे लेंअपने कुत्ते की अच्छी तस्वीरें कैसे लें
» » पेशेवर की तरह अपने पग की तस्वीरें कैसे लें
© 2021 taktomguru.com