taktomguru.com

ब्लू गैसेट बेससेट

गैसकी के ब्लू बेससेट

मूल: फ्रांस

विशेष कौशल: शिकार कुत्ता और कंपनी

नर का आकार: 634 - 38 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 16 किलो सीए

मादा का आकार: 34 - 38 सेमी। लगभग।

मादा का वजन: 16 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: समूह 6 - धारा 1.3

दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

विभिन्न कुत्तों से बनाए गए इस कुत्ते की उत्पत्ति के बारे में कई विवाद हैं। वर्तमान दौड़ एक फ्रांसीसी किसान द्वारा Griffons और सदी की शुरुआत में ब्लू दृढ़ता के योगदान और खरगोश और छोटी हिरन हिरण शिकार में विशेष है, साथ ही पंख खेल के साथ महसूस किया गया है। इसके बाद, इसके विकास आवश्यक मोर्फोलॉजिकल सुधार के पहलू और "मिडी" के कुत्ते के गुणों के संरक्षण में दोनों स्थिर रहे हैं।




सामान्य उपस्थिति

गैसनी नस्ल के ब्लू बेससेट में बड़ी नस्ल के कई विवरण हैं जिनसे यह आता है: बेससेट। यह एक सुंदर कृत्रिम कुत्ता है, हालांकि बहुत भारी नहीं है। इसमें थोड़ा गुंबद वाला सिर है और बहुत चौड़ा नहीं है। उसकी गर्दन काफी लंबी है, थोड़ा कमाना है। इसने चिन विकसित किए हैं लेकिन बिना अतिरिक्त।

इसमें एक काला ट्रफल, चौड़ा और नाक के साथ खुले खुले हैं। इसका स्नाउट खोपड़ी के समान लंबाई है। उसकी अंडाकार आंखें एक मीठी अभिव्यक्ति के साथ डूबने लगती हैं, हालांकि थोड़ा दुखी है। इस नस्ल के कान विशेषता हैं: पतली, थोड़ा घुंघराले, एक टिप में समाप्त होता है और जो ट्रफल की नोक को पार करता है। कान इसकी उत्पत्ति पर संकीर्ण है, जो आंख की रेखा के नीचे स्थित है।

गैस की रोशनी के ब्लू बेससेट हौड्स

मजबूत पूंछ जब कुत्ता आराम कर रहा है तो इसे लगभग जमीन तक पहुंच जाना चाहिए। आपकी त्वचा बहुत पतली नहीं है। काले धब्बे के साथ काले या दृढ़ता से मोटा हुआ, यह कभी पूरी तरह से सफेद नहीं होना चाहिए। इसका फर छोटा और अच्छी तरह से आनुपातिक है।

तापमान और व्यवहार

एक उत्कृष्ट नाक, सक्रिय, चुस्त और अच्छे असर के साथ कुत्ता। यह एक कुत्ता है जो शिकार के रास्ते में बहुत ही लागू होता है। उसके पास एक सुंदर कमाल की आवाज़ है। यह एक कुत्ता है जो आसानी से परेशान होता है। स्मार्ट कुत्ता, चालाक और उत्सुक, वह भी बहुत स्नेही और हंसमुख है। वह एक उत्कृष्ट साथी है जिसे नियमित रूप से खेलना पड़ता है।

कुत्ते का जिद्दी, उसका शिकारी का वृत्ति बहुत विकसित है। यह स्वीकार्य निगरानी से अधिक हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंग्रेजी सेटरअंग्रेजी सेटर
गैसेट ब्लू बेससेट दौड़गैसेट ब्लू बेससेट दौड़
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
बासेट हाउंडबासेट हाउंड
पेर्डिगुएरो डी बर्गोसपेर्डिगुएरो डी बर्गोस
कैनरी Podencoकैनरी Podenco
जर्मन ब्रैकोजर्मन ब्रैको
आयरिश सेटर नस्लआयरिश सेटर नस्ल
छोटा गैस-नीलाछोटा गैस-नीला
» » ब्लू गैसेट बेससेट
© 2021 taktomguru.com