taktomguru.com

चो चो कैसे है?

चो चो के चरित्र की तुलना में और अधिक प्राच्य नहीं है। उनके ज्ञान में "नहीं देख रहा", यह नहीं कह रहा है कि क्या नहीं देखा जा रहा है, सुना या सुना है।

पश्चिमी देशों के लिए यह कहावत बहुत कम मूल्य या कोई ट्रैक है, लेकिन चाउ चाउ, व्यग्र और थोड़ा हमारे उन्मत्त गतिविधि में रुचि के लिए, एक अस्तित्व सिद्धांत है जो अपने भीतर धन का एक हिस्सा है है। अपने सभी पहलुओं में, चो चो आज के संसार में जीवन की लय को अपनाने के संकेत नहीं दिखाता है, और हमेशा एक आरक्षित और शांत दृष्टिकोण बनाए रखता है।

चो चो कास्ट

चो चो आराम करो

आम तौर पर, वह अनावश्यक है, और तथ्यों कि वह महत्वपूर्ण नहीं मानते हैं उन्हें उदासीन छोड़ दें। हमें विश्वास नहीं है कि यह आक्रामक हवा ब्याज की कमी का उत्पाद है। वास्तव में, चो चो आकर्षण को महत्व देता है कि उसके लिए एक तथ्य का प्रतिनिधित्व करता है, और ध्यान देता है कि वह उसे देगा। कभी-कभी यह जिद्दी लगता है, हालांकि यह हो सकता है कि यह वास्तव में शांत और ज्ञान के साथ निर्णय की शक्ति का प्रयोग करने की कोशिश करता है। चो चो हमेशा कार्रवाई करने या निर्णय लेने से पहले लंबे समय से प्रतिबिंबित करता है। लेकिन, एक बार संकल्प पूर्ण दृढ़ विश्वास के साथ लिया जाता है, कुछ भी आपके दिमाग को बदल सकता है। इसलिए, यह जिद्दीपन नहीं है, बल्कि उनकी राय, उनके विचार, उनकी दृढ़ता की अभिव्यक्ति है।

असंपीड़ित क्षणों में, सलाह है कि मजबूती या जमा करने के बजाय, समझ में पहुंचने के लिए अपनी प्रेरणाओं को खोजने का प्रयास करें। यह उनकी प्रकृति के खिलाफ होगा और केवल उनकी अनिश्चितता को बढ़ाएगा।

चो चो है, क्योंकि वह एक पिल्ला है, एक मजबूत और जटिल व्यक्तित्व है। जब वह नए परिवार में आता है तो वह यह पता लगाने की कोशिश करता है कि पैक का सिर कौन है। निश्चित रूप से, उसे एक ही भूमिका निभाने के लिए आवश्यक कौशल की कमी नहीं होगी, लेकिन यदि वह अपने गुरु को मनुष्य मानता है, तो वह उसका सम्मान करेगा और उसे अपना पूरा विश्वास देगा।




इसका मतलब यह नहीं है कि यह वितरित या पूरी तरह से सबमिट किया गया है। इसके अलावा, समय-समय पर वह अपने मालिक के अधिकार का परीक्षण करने की कोशिश करेगा, हालांकि अगर उसने उसके साथ दोस्ती समझौता स्थापित किया है, तो वह हमेशा के लिए उसका साथी होगा और सीमा के बिना प्यार का दावा करेगा।

निर्णय लेने से जो है "मालिक मालिक" जरूरी द्वारा निर्देशित नहीं किया जाता है, जो उसे भोजन देता है या वह उसे ले जाता है बाहर है, लेकिन जो व्यक्ति को समझने की कोशिश करता है के लिए चुनते हैं और उन के साथ मिलीभगत का एक संबंध बनाए रखने ।

आपकी दुनिया को कई श्रेणियों में विभाजित किया जाएगा। एक में चाउ चाउ और उसके मालिक शामिल होंगे - दूसरे में परिवार और लोग शामिल होंगे जिनके लिए यह जवाब देगा और आखिरकार, एक तिहाई में बाकी सभी शामिल होंगे। चाउ चाउ की गोपनीयता घुसना आसान नहीं है, लेकिन अगर मास्टर, निष्पक्ष, सुसंगत, चौकस और सम्मान और विचार के योग्य है, खोजने में कोई परेशानी नहीं है और प्रकट उसकी चाउ चाउ के कई गुणवत्ता कर देगा।

चो चो एक तंग कुत्ता नहीं है और न ही आक्रामक चरित्र के साथ। यह वंशानुगत कारकों द्वारा निर्धारित किया जाता है, लेकिन यह भी एक सही शिक्षा का परिणाम है। आम तौर पर, उनका व्यवहार अजनबियों से भरोसा करता है, लेकिन उनके अखंडता या उनके पर्यावरण के लिए खतरे के मामले में केवल आक्रामक और अनियंत्रित प्रतिक्रियाएं होंगी।

चो चो कभी बेकार नहीं हिलाता है। वह बहुत बहादुर है, लेकिन उत्साह उसे कभी भी आक्रामक व्यवहार नहीं करेगा या किसी कारण से काट नहीं देगा।

इस YouTube वीडियो को देखने के लिए आपको फ़्लैश ब्राउज़र सक्षम ब्राउज़र की आवश्यकता है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
क्या वे सोते समय कुत्तों का सपना देखते हैं?क्या वे सोते समय कुत्तों का सपना देखते हैं?
कुत्ते को सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंकुत्ते को सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
बोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोईबोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोई
बुजुर्गों द्वारा कुत्तों को गोद लेनाबुजुर्गों द्वारा कुत्तों को गोद लेना
कुत्ते का काटने | अधिक ज्ञान का मतलब कम जोखिम हैकुत्ते का काटने | अधिक ज्ञान का मतलब कम जोखिम है
प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।
कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
» » चो चो कैसे है?
© 2021 taktomguru.com