taktomguru.com

मानक बैल टेरियर के चरित्र और व्यवहार

पाठ: जोसे फ्रांसिस्को लोपेज़ रोड्रगुएज़ (गार्नाता अलवेजुद)

यह एक बुद्धिमान कुत्ता है, शारीरिक रूप से शक्तिशाली है। एक मजबूत व्यक्तित्व और कई अद्वितीय विशेषताओं के साथ जिनके पास अन्य कुत्तों के साथ कुछ भी नहीं है, अनचाहे, अपने निर्णय लेने में सक्षम हैं। वह आत्मनिर्भर है, वह जो चाहता है वह करना पसंद करता है, वह जिद्दी और जिद्दी है, वह सवाल करता है कि वह जो चीजें बताई गई है या नहीं, और निश्चित रूप से, वह हमेशा सिद्धांत में निर्णय लेता है। हम, निर्वाचित अभिविन्यास के माध्यम से, हम आपको दृढ़ता से, स्पष्ट रूप से और संदेह के बिना विश्वास कर सकते हैं कि आपका व्यवहार क्या होना चाहिए।

यह एक ऐसा जानवर है जो जो चाहता है वह करने के लिए करता है और जो कहा जाता है उसे स्वीकार करने या लागू करने का प्रयास करने में समय लगता है। अब, जब आप इसे करने के लिए सहमत हो गए हैं, इस तरह आप हमेशा व्यवहार करेंगे। यह आपकी सुंदरता और गारंटी है।

इस जानवर को दृढ़ता, दृढ़ता और कड़ाई से जरूरी मजबूती से आश्वस्त होना चाहिए। अगर वह मजबूर हो जाता है तो वह जवाब नहीं देगा। इसे अवरुद्ध कर दिया जाएगा और अब मुझे पता है कि आप जो भी चाहते हैं वह कर सकते हैं, यह उपज नहीं करेगा।




हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि अगर हम बुल टेरियर को शिक्षित करने के लिए दृढ़ता और स्पष्टता प्राप्त कर सकें, तो हम एक ऐसे जानवर का आनंद लेंगे जो हमें संतुष्टि से भर देगा और निस्संदेह हमारे जीवन के तरीके को चिह्नित करेगा।

मुझे कहना है और मैं कहता हूं कि यह एक चुनौती है कि कुछ लोगों को स्वीकार नहीं करना चाहिए। बुल टेरियर कुत्ते होने से पहले। यही है, कुत्तों की तरह पहले, फिर एक विशिष्ट। और, ज़ाहिर है, खतरे स्वयं में कुत्ता नहीं है, बल्कि एक और दूसरे होने का ज्ञान है। यह निस्संदेह कठिनाई है कि बुल टेरियर प्रशंसक मिल सकता है। बाकी सोने के लिए कहानियां नहीं हैं।

बुल टेरियर पिल्ला
बुल टेरियर का चरित्र
बुलटेरियर का व्यवहार
एक बुल टेरियर को शिक्षित करें
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरणपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरण
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
ताकत और व्यक्तित्व वाले कुत्तों: बैल टेरियरताकत और व्यक्तित्व वाले कुत्तों: बैल टेरियर
बैल टेरियर कुत्ते की विशेषताएंबैल टेरियर कुत्ते की विशेषताएं
इंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्लइंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्ल
बैल टेरियर अनिश्चित अभिभावकबैल टेरियर अनिश्चित अभिभावक
कुत्ते नस्लों | स्कॉटिश टेरियरकुत्ते नस्लों | स्कॉटिश टेरियर
यॉर्की प्रकृति द्वारा एक सुरक्षात्मक कुत्ता है?यॉर्की प्रकृति द्वारा एक सुरक्षात्मक कुत्ता है?
फॉक्स टेरियर, जीवन शक्ति और शुद्ध ऊर्जाफॉक्स टेरियर, जीवन शक्ति और शुद्ध ऊर्जा
एक बीगल का व्यवहार गुणएक बीगल का व्यवहार गुण
» » मानक बैल टेरियर के चरित्र और व्यवहार
© 2021 taktomguru.com