taktomguru.com

कैनाइन कब्रिस्तान

कई मालिकों को यह नहीं पता है कि, जब हम मर जाते हैं, तब लोगों के साथ होता है, कुत्तों को आखिर में एक कब्रिस्तान में आराम किया जा सकता है या भस्म हो सकता है।

स्पेन या कोलंबिया जैसे कई देशों में, मालिक चुन सकता है कि अपने कुत्ते को कब्रिस्तान में दफनाना है, या इसे भस्म करना है, इसलिए मालिक के पास उस जानवर की यात्रा करने के लिए हमेशा एक जगह होगी जिसने उसे जीवन में इतना प्यार और इतना आनंद दिया।

कुत्ते कब्रिस्तान




हमारे पालतू जानवरों द्वारा छोड़ी गई विशाल शून्य को छोड़कर, हमें अपने कुत्ते की भूकंप या दफन पर विचार करना चाहिए, न केवल एक प्रतिष्ठित अंत देने के लिए और हमेशा इसे एक विशिष्ट स्थान पर रखना चाहिए, लेकिन स्वास्थ्य के मामले में सार्वजनिक। वास्तव में, स्पेन में, महामारी का प्रबंधन, कानून, कंपनी या खेत, कानून द्वारा एकत्र किया जाता है, ताकि महामारी से बचने के लिए नागरिकों के लिए बहुत खतरनाक हो सके। यह कानून 1 फरवरी, 1 9 55 के एपिज़ुटियों के विनियमन, विनियमन के नियम 10/98 में 17 दिसंबर के रॉयल डिक्री 2224/19 9 3 में दिखाया गया है, जो आरडी को निरस्त करता है। 845/1987 और स्पैनिश कानून में निर्देश 90/667 / सीईई और डायरेक्टिव 92/118 / सीईई स्पेन में लागू, निर्णय 44 9/6 9 / सीईई और निर्देश 534/99 में शामिल है।

एक तरफ या किसी अन्य तरीके से, यह प्रबंधन जिसे हम हमेशा से निपटने से बचते हैं, को प्रत्येक मालिक द्वारा उसकी मृत्यु के समय अपने कुत्ते को सबसे योग्य और योग्य अंत देने के लिए ध्यान में रखा जाना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
कुत्तों और इसके बाद के बादकुत्तों और इसके बाद के बाद
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
मैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहलेमैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहले
क्या यह आपके यार्ड में एक कुत्ते को दफनाने के कानून के खिलाफ है?क्या यह आपके यार्ड में एक कुत्ते को दफनाने के कानून के खिलाफ है?
स्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगास्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगा
पशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषणपशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषण
संभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षासंभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षा
अपने पालतू जानवर को मोटरसाइकिल पर कैसे पहुंचाया जाएअपने पालतू जानवर को मोटरसाइकिल पर कैसे पहुंचाया जाए
» » कैनाइन कब्रिस्तान
© 2021 taktomguru.com