taktomguru.com

जाति के बाद एक डचशुंड शांत हो जाएगा?

दाग सॉसेजदचशुंडों को चंचल गतिविधियों का आनंद मिलता है, भले ही वे महारत हासिल हों या नहीं। उनके प्रजनन क्षमताओं को खत्म करने के लिए किए गए प्रक्रिया से ठीक होने के बाद एक न्युटर्ड या न्यूटर्ड कुत्ता शांत हो जाएगा, इसका जवाब उनके मालिकों के उचित व्यवहार की परिभाषा पर निर्भर करेगा।

यौन आवेग समाप्त हो गया है। एक निष्फल Dachshund, जो कि महिला यौन अंगों या बधिया के सर्जिकल हटाने से ज्यादा कुछ नहीं पुरुषों के वृषण को हटाने है बीत रहा है, कुत्ते की पुन: पेश करने की क्षमता लेता है। एक neutered कुत्ते आम तौर पर साथी और साथी के लिए आग्रह खो देता है। एक न्यूरर्ड पुरुष उपलब्ध मादाओं की तलाश नहीं करेगा, जबकि एक बाँझ मादा में गर्मी चक्र नहीं होगा, इसलिए, यह गर्मी में नहीं होगा।

मनुष्यों में अधिक रुचि। एक बार कुत्ते के पुनरुत्पादन के लिए हार्मोनल आवेग गायब हो जाने के बाद, यह उनके मानव साथी और उनके द्वारा किए गए कार्यों में अधिक रुचि रखता है। हालांकि, यह सच हो सकता है या नहीं भी हो सकता है, क्योंकि कई मालिक अक्सर व्याख्या करते हैं कि उनके कुत्ते की रुचि की कमी भागीदारों की तलाश के कारण है। जाति के बाद मालिकों को लगता है कि उनके पालतू जानवरों के साथ बातचीत के प्रति अधिक रुचि है, कारण वे इसे एक निर्धारण या आश्वस्त व्यवहार के रूप में क्यों मानते हैं, वास्तव में यह हो सकता है कि उनके कुत्ते की सूची में एक कम चीज़ हो कार्यों का




युवावस्था के बाद। अधिकांश कुत्तों को 6 महीने की उम्र में डाला जाता है। इस समय अपने जीवन में, कुत्ते युवावस्था के कुत्ते संस्करण में हैं। किसी भी स्तनपायी, चाहे मानव या कुत्ते, युवावस्था के माध्यम से जा रहे हैं, कुछ मौकों पर गलत तरीके से व्यवहार करेंगे। जब हार्मोन का स्तर उतार-चढ़ाव होता है, व्यवहार में बदलाव भी होते हैं। जैसे ही हार्मोन स्थिर हो जाते हैं, इसे एक शांत प्रवृत्ति के रूप में व्याख्या किया जाता है जो उभरना शुरू होता है। असल में, सभी उम्र बढ़ने वाले कुत्ते कम ऊर्जावान होते हैं।

आत्माओं को शांत करो। दचशुंड एक व्यस्त कुत्ते नस्ल है क्योंकि यह लगातार इसके आसपास के आकर्षण से आकर्षित होता है। इस नस्ल को जो कुछ भी वह देखता है, उस पर दृढ़ संकल्प के साथ छाल करना पसंद करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितना पुराना है या उसकी शारीरिक स्थिति है। यही कारण है कि, यदि आपका कुत्ता अपनी यौन क्षमताओं को खो देता है, तो यह उसकी दौड़ या उसके व्यक्तिगत व्यक्तित्व की विशेषताओं को नहीं बदलेगा। यदि सर्जरी से पहले आपका डचशंड उत्साहित था, तो यह संभावना है कि जब आप एक अजनबी अपने पिछवाड़े पर आक्रमण करते हैं या जब आप गेंद फेंकते हैं तो आप अपना ठंडा खोना जारी रखेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के प्रजनन चक्रकुत्तों के प्रजनन चक्र
पुरुष कुत्तों का काटनापुरुष कुत्तों का काटना
कुत्ते के कण के बारे में मिथक और सत्यकुत्ते के कण के बारे में मिथक और सत्य
महिला या पुरुष, क्या सेक्स चुनना है?महिला या पुरुष, क्या सेक्स चुनना है?
संभोग: कुत्ता प्रलोभन मैनुअलसंभोग: कुत्ता प्रलोभन मैनुअल
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
स्टेरलाइजेशन और झूठी मिथकस्टेरलाइजेशन और झूठी मिथक
कुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारणकुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारण
एक कुत्ते को काटना व्यवहार को प्रभावित करता है - जोखिमएक कुत्ते को काटना व्यवहार को प्रभावित करता है - जोखिम
कुत्तों में काटना और नसबंदीकुत्तों में काटना और नसबंदी
» » जाति के बाद एक डचशुंड शांत हो जाएगा?
© 2021 taktomguru.com