taktomguru.com

मौत से परे वफादारी

मौत से परे वफादारी

पाठ: Beatriz Moragues Pierez।

कुत्ते और उसके मालिक के बीच बनाए गए लिंक कभी-कभी इस दुनिया की सीमाओं से आगे जा सकते हैं। कई ने अब्राहम लिंकन के कुत्ते के बारे में बात की है, जो अपने मालिक की हत्या से कुछ मिनट पहले व्हाइट हाउस के चारों ओर पागल की तरह भाग गया था। या भगवान कर्नार्वोन का कुत्ता, तुतंखामुन की मकबरे के खोजकर्ता, जो अपने गुरु औल्लू की मृत्यु के कुछ घंटों बाद अचानक मर गया।

यूनाइटेड किंगडम में, "सैंडी" जैसे कम प्रसिद्ध मामले भी हैं, एक तेरह वर्षीय किसान जिन्होंने अपने मालिक को लगभग एक महीने तक देखा जब तक कि वे दोनों उन्हें नहीं मिला। या "लिज़ी" में से एक, जो कि अपने मालिक की शव के बगल में दस दिनों तक बनी रही। लेकिन चलिए कुछ मामलों को थोड़ा और गहराई से देखते हैं।

यूसुफ Tagg एक सेवानिवृत्त रेंजर 81 aсos आमतौर पर उसके कुत्ते "टिप" के साथ पहाड़ों में टहलने salнa था। उनमें से एक में चलता है जीवन में छोड़ दिया गया था, लेकिन बचाव समूहों ने उसे नहीं ढूंढ लिया। जब तक दो पादरी अपने शरीर को नहीं मिला, तब तक वह गायब था, लगभग चार महीने बाद। उस समय के दौरान, "टिप" सर्दियों की कठोरता को सहन करने के पक्ष में बनी रही। उन्होंने इसे अभी भी जिंदा पाया, हालांकि एक खेदजनक स्थिति में। सौभाग्य से, adoptу Tagg और उसके aсo ъltimo viviу के भतीजे लाड़ और सुविधाओं के सभी प्रकार में शामिल किया गया। अपनी वफादारी के सम्मान में, वह कुत्ते रक्षा लीग के कांस्य पदक के साथ premiу किया गया था और डर्बीशायर, इंग्लैंड, जिसका शीर्षक में Derwent जलाशय बांध के अशांत लहरों के बगल में एक स्मारक erigiу था कहता है: "की स्मृति में "टिप", शीपडॉग कि Howden pбramo cadбver में अपने मृत गुरु, श्री यूसुफ Tagg के बगल में, 12 से दिसंबर 1953 मार्च 1954 permaneciу 27 को पंद्रह हफ्तों के लिए "की devociуn।




एक अन्य प्रसिद्ध मामला बॉबी का है। उनकी पत्नी, मौली पेरिडेर कहते हैं: "1 9 88 में मेरे पति को गंभीर स्ट्रोक का सामना करना पड़ा और दो सप्ताह बाद अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई। घर के पास एक चर्च के बगीचे में अपने दफन के बाद, "जो", कुत्ता, घंटों तक गायब हो गया और फिर हमने पाया कि वह मेरे पति की कब्र के बगल में बैठा था। " यह कुत्ता जीवन में अपने मालिक की कब्र के बगल में चौदह साल तक बना रहा।

कुत्तों के कई मामले हैं जिनके पास अस्पष्ट व्यवहार है, वे जानते हैं कि उन्हें क्या नहीं पता होना चाहिए और वे उन तरीकों को जानते हैं जिन्हें उन्हें नहीं पता होना चाहिए। कुछ प्रसिद्ध हो गए हैं, लेकिन कई अन्य अज्ञात बने रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता हैएक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता है
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
हचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूनाहचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूना
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
कुत्तों के सैन रोक संरक्षककुत्तों के सैन रोक संरक्षक
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
सबसे प्रसिद्ध जानवरोंसबसे प्रसिद्ध जानवरों
हमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्तिहमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्ति
14 वर्षीय लड़कियां एक बालकनी से गिरने वाले कुत्ते को बचाती हैं14 वर्षीय लड़कियां एक बालकनी से गिरने वाले कुत्ते को बचाती हैं
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
» » मौत से परे वफादारी
© 2021 taktomguru.com