taktomguru.com

एक कुत्ते को अपने मालिक की मौत से उबरने में कैसे मदद करें

इस ब्लॉग में हमने निपटाया है एक और कुत्ते की मौत को दूर करने के लिए कुत्ते की मदद कैसे करें, और भी करने के लिए अपने कुत्ते की मौत को दूर करने के लिए इंसान की मदद कैसे करें, हालांकि, अब तक हमने कोशिश नहीं की थी कुत्ते को अपने मालिक की मौत से उबरने में कैसे मदद करें.

अगर कुत्ते की विशेषता है तो उसके मालिक, मालिक, मास्टर, गोद लेने वाले या जो भी आप अर्हता प्राप्त करना चाहते हैं, उसकी वफादारी है। हम उसे एक गोद लेने के लिए बुलाओ।

एक कुत्ते को अपने मालिक की मौत से उबरने में कैसे मदद करें

हमारे पास स्मारकों, मीडिया में समाचार और यहां तक ​​कि कुत्ते में निष्ठा के उदाहरण हैं फिल्म. और कोई आश्चर्य नहीं, क्योंकि कुछ पकड़ता है, तो हमारा ध्यान कुत्ते की बिना शर्त प्यार है: हम Hachiko का सबसे प्रसिद्ध उदाहरण एक एक दिन ट्रेन स्टेशन पर 9 साल इंतजार कर रहे थे उसके मालिक अन्य के बारे में बात दिन वापस है कप्तान, जिन्होंने 10 से अधिक वर्षों से अपने मालिक की कब्र नहीं छोड़ी ...

यह आश्चर्य की बात नहीं है कि हम चिंता से पीड़ित हैं कि इन कुत्तों को तब भुगतना पड़ता है जब उनके मालिक एक दिन से अगले दिन गायब हो जाते हैं। आपका मन उस व्यक्ति को समझने के लिए वापस आने के लिए नहीं होगा सक्षम नहीं है, तो कोई आश्चर्य नहीं है कि अचानक और स्थायी जुदाई अवसाद, उदासीनता, उदासी, चिंता का कारण होता है ... वे हमेशा स्थानों के लिए आते हैं अक्सर अपने मानव, अलग किया जा के लिए इच्छुक नहीं कपड़ों की कुछ वस्तु आदि हम उस स्थिति को कैसे उलट सकते हैं? हम जानवर के पीड़ा को कैसे समाप्त कर सकते हैं?

कुछ कुत्तों को स्थानांतरित करने के खाना बंद,: हम शोक के इस राज्य है, जो इतनी सामान्य और मनुष्यों में आम है, लेकिन, हम उन्हें समय अपनी बुनियादी जरूरतों की परवाह किए बिना नहीं देना चाहिए से चिंतित नहीं होना चाहिए। और, बहुत गंभीर मामलों में, वे स्वास्थ्य की बिगड़ने का कारण बन सकते हैं, इसलिए आपको हमेशा उस द्वंद्व का सम्मान करने में उनकी मदद करनी होगी।

सबसे प्रभावी जब कुत्ते ने अपना मालिक खो दिया है, कुत्ते को उपयोगी महसूस करने में मदद करना है। शारीरिक गतिविधि आवश्यक है और आपको नए वातावरण का पता लगाने में मदद करना आवश्यक है। यहां आपकी नाक सबसे अच्छी उपकरण हो सकती है, क्योंकि यह गंध के माध्यम से है जहां आप कुत्ते के दिमाग को उत्तेजित कर सकते हैं।




कुत्ते से हमेशा एक ही स्थान पर घूमने से बचें, इसके बारे में क्या है इसे धुंधला करना है, लेकिन यदि हम हर दिन एक ही काम करते हैं तो हम उनका ध्यान धुंधला नहीं कर सकते हैं।

इसके लिए, उन जगहों पर जाने से बेहतर कुछ भी नहीं जो कुत्ते को मुश्किल से बार-बार या कभी नहीं देखा गया था और उनकी नाक परवाह नहीं थी। हमारे पास इतने जल्दी चलने के लिए हम में से कई लोगों का उन्माद है कि हम अपने कुत्तों को गंध नहीं देते हैं। इन मामलों में, कुत्ते गंध अपने वातावरण महत्वपूर्ण है क्योंकि इस तरह से मदद में मन को प्रोत्साहित करने के लिए है, शारीरिक गतिविधि अपनी भावनाओं चैनल और घर पर मदद मिलेगी, खाने और आराम की तरह लग रहा है।

जब मैं शारीरिक गतिविधि के बारे में बात करता हूं तो मेरा मतलब 30 मिनट चलने का नहीं है।

एक कुत्ता जिसने अपनी मानवीय जरूरतों को खो दिया है, उन सभी भावनाओं और शारीरिक गतिविधियों को चैनल करने के लिए सबसे अच्छा सहयोगी बन जाता है। विभिन्न वातावरण में लंबी सैर अच्छी चिकित्सा होगी।

और, यदि अभी भी, आपका कुत्ता ठीक नहीं हो सकता है, तो आपका कुत्ता खाने के लिए नहीं चाहता है, तो एक चिकित्सक और यहां तक ​​कि अपने पशुचिकित्सा का दौरा करने में संकोच नहीं करें। वे आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छे पेशेवर होंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
हचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूनाहचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूना
Hachikō ハ チ: वफादार कुत्ताHachikō ハ チ: वफादार कुत्ता
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
सबसे प्रसिद्ध जानवरोंसबसे प्रसिद्ध जानवरों
हमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्तिहमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्ति
कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
» » एक कुत्ते को अपने मालिक की मौत से उबरने में कैसे मदद करें
© 2021 taktomguru.com