taktomguru.com

बिट्स में गर्भावस्था कैसी है

पिल्ला

बिट्स में गर्भावस्था लगभग 65 दिन तक चलती है। इसके दौरान, यह महत्वपूर्ण है कि हम भविष्य की मां को खिलाने का ख्याल रखें, क्योंकि यह पिल्लों के विकास के लिए मौलिक है। हम छोटे हिस्सों में भोजन की मात्रा बढ़ा सकते हैं या भोजन तक पहुंच की इजाजत दे सकते हैं ताकि वह गर्भावस्था के बीच से पेट के उगने के बाद से थोड़ा और अक्सर खाए। गर्भावस्था के पिछले महीने पोषक तत्वों में उच्च के लिए भोजन में धीरे-धीरे परिवर्तन करना बहुत महत्वपूर्ण है, यह पिल्लों के लिए भोजन हो सकता है या गर्भवती माताओं के लिए इसकी अनुपस्थिति में हो सकता है।

गर्भावस्था के दौरान अपने कुत्ते को बहुत प्यार दें, उसे डांट मत दो, वह आपको भरोसा करती है और निश्चित रूप से आपको प्रसव में उसकी सहायता करने के लिए देखती है, याद रखें कि वह आपको अपने संरक्षक के रूप में देखती है। बिट्स में गर्भावस्था का पहला भाग लगभग 6 सप्ताह तक रहता है, इस चरण में पिल्लों की हड्डियों, मांसपेशियों और अंगों का गठन होता है, हालांकि अब पेट में कोई वृद्धि नहीं होती है। गर्भावधि की दूसरी छमाही नौवें सप्ताह के लिए इसी छठे है, यह इस स्तर है और वृद्धि की पेट में माना जाता है और अक्सर जब हमने पाया कि हमारे कुत्ते गर्भवती है, पिल्ले अंत जल्दी से और अंत में विकासशील भविष्य की मां के माताओं को बढ़ने और दूध छिड़कने लगते हैं। इस आखिरी अवधि में मध्यम व्यायाम महत्वपूर्ण है, इसलिए उसे हर दिन चलने के लिए बाहर निकालें, उसे चरम पर ले जाने के बिना उसे लगातार चलें।

बिट्स में गर्भावस्था

अनुस्मारक: गर्भवती होने पर अपने कुत्ते को कभी भी आत्म-औषधि न करें, किसी भी संदेह को हल करने के लिए आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए और उसे क्या चाहिए और उसे पिल्लों को कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है।

मत भूलना एक शांत और उचित माहौल में अपने कुत्ते के लिए नि: शुल्क और उकसावे तनाव, यह सबसे अच्छा है घोंसला के एक प्रकार के कर सकते हैं या खुद को यह करना है जब आप समय काम तक पहुँचने जाना बनाने के लिए अकेले एक कमरे में छोड़ पुराने कंबल से करने के लिए बच्चे के जन्म के है, जो 24 से अधिक hours- के लिए बढ़ाया जा सकता है पता है कि समय क्योंकि उनके व्यवहार में परिवर्तन आ गया है और घोंसला खोजने लगते हैं, आप उसके साथ रहना चाहेंगे और यदि आप बारी दूर, बहुत परेशान परेशान नोटिस और फिर शुरू होता है हो सकता है भेड़ को मोटा और एक हरे रंग के स्राव को निष्कासित करें। पहले घंटों में संकुचन बहुत कमजोर हैं।

PUP1




जब पिल्ले के निष्कासन के समय आती, मजबूत संकुचन शुरू करने और कुत्ते बहुत भग भ्रूण के निष्कासन की सुविधा के लिए चाटना शुरू होता है, पिल्ले नाल नाल, माँ द्वारा संलग्न के साथ शुरू वह उन्हें बैग से बाहर निकालती है और उन्हें सांस लेने के लिए उत्तेजित करती है, वह कॉर्ड और परिस्थितियों में कटौती करती है ताकि वितरण जारी रहे, जबकि वे स्तनपान कर रहे हों।

आपको पता चलेगा कि जन्म समाप्त हो गया है जब आप माँ को अपने पिल्ले नर्सिंग को आराम से देखते हैं। प्रकृति बहुत बुद्धिमान है लेकिन कभी-कभी हमें संदेह है कि आपने सभी संतानों को नहीं फेंक दिया है, चिंता न करें क्योंकि अगर कोई बीमा समस्या है तो आप देखेंगे और इससे भी ज्यादा क्योंकि कुत्ता आपको संकेत दिखाएगा, उस मामले में तुरंत पशुचिकित्सक, वह यह देखने के लिए आपके कुत्ते की जांच करेगा कि कोई समस्या नहीं है।

कभी कभी नाल बाहर अलग से, कई हफ्तों के लिए हरे रंग की मुक्ति ड्राइविंग तो घबराओ मत जारी रख सकते हैं, तो आप देना चाहिए उन्हें पाचन समस्याओं नहीं दिखाने के लिए नाल खाते हैं।

हमेशा याद रखें कि कुत्तों में गर्भावस्था हमेशा एक पशु चिकित्सक की निगरानी के लिए की देखरेख किया जाना चाहिए और यह है कि यह आसानी से प्रगति कर सकते हैं, हम हाथ पर किसी भी समस्याओं के मामले में फोन पशु चिकित्सक है या उसे प्रसव के दौरान सलाह देने के लिए के लिए आवश्यक है।

puupp

(पालतू जानवरों के नोट्स)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में गर्भावस्था कैसे है - बुनियादी ज्ञानकुत्तों में गर्भावस्था कैसे है - बुनियादी ज्ञान
कुत्तों की गर्भावस्थाकुत्तों की गर्भावस्था
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
पग दौड़ में प्रजननपग दौड़ में प्रजनन
एक गर्भवती कुतिया की देखभालएक गर्भवती कुतिया की देखभाल
क्रॉसिंग और गर्भावस्थाक्रॉसिंग और गर्भावस्था
एक गर्भवती कुतिया फ़ीडएक गर्भवती कुतिया फ़ीड
गर्भावस्था और स्तनपान के दौरान खिलाड़ियों को खिलाानागर्भावस्था और स्तनपान के दौरान खिलाड़ियों को खिलााना
एक गर्भवती कुतिया खिला, कितना और कितना?एक गर्भवती कुतिया खिला, कितना और कितना?
गर्भावस्था और प्रसवगर्भावस्था और प्रसव
» » बिट्स में गर्भावस्था कैसी है
© 2021 taktomguru.com