taktomguru.com

यात्रा पर अपने कुत्ते को उल्टी से बचें: cerenia

सामग्री

चक्कर आनाअब तक, पशु चिकित्सकों के पास यात्रा पर चक्कर आने से रोकने के लिए एक विशिष्ट दवा नहीं थी, सेरेनिया 160 मिलीग्राम न केवल इस समस्या का समाधान प्रदान करता है, बल्कि यह भी अनधिकृत पदार्थों के उपयोग को समाप्त करता है।

Cerenia, रोकथाम और सामान्य रूप से उल्टी के उपचार के लिए, अब एक नई प्रस्तुति, Cerenia 160 मिलीग्राम, कई कुत्तों द्वारा सामना करना पड़ा जब यात्रा यात्रा बीमारी के लिए उल्टी के इलाज के लिए तैयार किया गया है।

पत्रिका Argos ने कारमेन अलामन से संपर्क किया है, जो हमें निम्नलिखित साक्षात्कार में बताता है कि दवा कैसे काम करती है और इसके उपयोग के क्या फायदे हैं।

पिछले साल बाजार में सेरेनिया को एंटीमेटिक दवा के रूप में लॉन्च किया गया था। आपका नया संकेत क्या है?सीरेनिया लोगो

Cerenia (maropitant साइट्रेट) 16 मिलीग्राम, 24 मिलीग्राम और 60 मिलीग्राम की प्रस्तुतियों, जो 2 मिलीग्राम / किग्रा है, जो रोकथाम और मध्य और परिधीय मूल के उल्टी के उपचार के लिए आवश्यक है, को शामिल करने की अनुमति देने के प्रशासन में पिछले साल शुरू किया गया था ऑन्कोलॉजिकल प्रक्रियाओं में केमोथेरेपीटिक उपचार से प्रेरित।
हालांकि, गति बीमारी का कारण बनने वाली उत्सर्जन की उत्तेजना बहुत शक्तिशाली है और सैद्धांतिक रूप से, इसके साथ जुड़े उल्टी को प्रभावी ढंग से रोकने के लिए, सक्रिय पदार्थ की उच्च खुराक की आवश्यकता होती है। इसलिए, सेरेनिया 160 मिलीग्राम, जो 8 मिलीग्राम / किलोग्राम की खुराक के प्रशासन की अनुमति देता है, यात्रा बीमारी के कारण उल्टी की रोकथाम के लिए उपयुक्त है।

कैनिन प्रजातियों में इन लक्षणों को कम करने के लिए अब तक किस प्रकार के उत्पादों का उपयोग किया गया है? सेरेनिया उन सभी से अलग कैसे है?

Cerenia पहले दवा यूएस एफडीए (फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन) और ईएमईए (यूरोपीय औषधि एजेंसी) द्वारा अनुमोदित कुत्ते उल्टी रोकने के है, तो अनधिकृत पशु चिकित्सा पदार्थों के रोजगार समाप्त, के लिए विकसित की है मानव प्रजातियों और संदिग्ध प्रभावकारिता के साथ। अब तक, पशु चिकित्सकों, एक विशिष्ट दवा और मालिकों कार्यरत पंजीकृत मानव, होम्योपैथिक उपचार और इस तरह के acepromazine या एंटीथिस्टेमाइंस के रूप में अन्य उपचार है कि, न तो प्रभावी है और न ही सुरक्षित और है कि कर रहे हैं कई अवसरों पर, नहीं था कई अवांछित प्रभाव पैदा : sedation, hypotension और यहां तक ​​कि हाइपोथर्मिया। सेरेनिया से इस नई प्रस्तुति के साथ, पशु चिकित्सा क्लीनिकों को मालिक के लिए एक वैध समाधान प्रदान करने का अवसर है: प्रभावी, सुरक्षित और शामक प्रभाव के बिना।

जिस तंत्र से यात्रा बीमारी होती है वह तंत्र क्या होता है?

कार कुत्ताकारण जटिल हैं और बहुत अच्छी तरह से नहीं हैं। यात्रा के दौरान चक्कर आना संवेदनात्मक तंत्र द्वारा उत्सर्जित सिग्नल और मस्तिष्क से दृश्य प्रांतस्था द्वारा भेजे गए संकेतों के बीच संवेदी शंकु का परिणाम है। हम कह सकते हैं कि आंखें आंदोलन की सराहना करने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन यह जानवर द्वारा माना जाता है कि संतुलन की भावना के लिए धन्यवाद, जो वेस्टिबुलर तंत्र में रहता है। संक्षेप में, चक्कर आना, इस मामले में, एक मोटर अशांति के लिए एक व्यक्तिगत प्रतिक्रिया जिसके लिए पशु अनुकूलित नहीं किया गया है। इसके अलावा, अतिरिक्त संकेत (चिंता, तनाव या यात्रा का डर) हैं जो सेरेब्रल प्रांतस्था से भेजे जाते हैं और चक्कर आना भी योगदान देते हैं।

क्या यह संभव है कि इस संवेदना की उपस्थिति, जानवरों को पीड़ित करने वाले लोगों में, यात्रा करने के लिए भयभीत हो?

यह सही है, जानवर यात्रा का भय, भय के लिए एक अति प्रतिक्रिया और मोटर, आंदोलन, आदि के शोर सुनने की आशंका है। इससे सब चिंता, आंदोलन, अतिसंवेदनशीलता, मतली और आखिरकार उल्टी हो जाती है, जो कि मालिक से संबंधित है।

आपकी राय में, मालिकों को पता है कि लक्षणों को कैसे पहचानें?

यात्रा के कारण चक्कर आना एक असली नैदानिक ​​स्थिति है जो मालिकों को बहुत चिंतित करती है। संकेत हैं: अतिसंवेदनशीलता, आंदोलन, उत्थान और अंत में, उल्टी, जो अब तक के लक्षण है जो जानवर और मालिक में सबसे अधिक पीड़ा का कारण बनती है।
इसके अलावा, यह कि यात्रा यात्राओं में चक्कर आती है, यह मानता है कि मालिकों को अपने यात्रा की आवृत्ति को कम करने या अपने जानवर को "धरती में छोड़ने" के लिए मजबूर होना पड़ता है, और हम यह नहीं भूलते कई कुत्ते परिवार के अभिन्न अंग हैं.

सेरेनिया 160 मिलीग्राम कैसे प्रशासित है और इसकी क्रिया का तंत्र क्या है?

यात्रा बीमारी को रोकने के लिए, एक सेरेनिया 160 मिलीग्राम टैबलेट (20 किलो जानवर के मामले में) यात्रा से एक घंटे पहले पर्याप्त है। इसका प्रभाव प्रशासन के 12 घंटे बाद रहता है, इसलिए दूसरा विकल्प जानवर को रात को पहले दवा देना है। पलटा उल्टी सक्रिय है एन.के.-एल रिसेप्टर केंद्रीय लाइन उबकाई और Cerenia इन रिसेप्टर्स की पहली और एकमात्र विरोधी है: उसमें पदार्थ पी वर्तमान तक दृढ़ता से बांधता है, जिससे पलटा उल्टी की सक्रियता को अवरुद्ध।

उत्पाद के साथ किस प्रकार के पिछले अध्ययन किए गए हैं? क्या परिणाम प्राप्त किए गए हैं?

कुत्ते के साथ यात्राफाइजर पशु स्वास्थ्य में हमेशा की तरह, पढ़ाई एक उत्पाद या एक नई यात्रा बीमारी को रोकने के लिए Cerenia के मामले में के रूप में ही संकेत के रिलीज से पहले आयोजित की जाती हैं, संपूर्ण हैं।

इस मामले में, 7,500 से अधिक नैदानिक ​​मामलों पर नजर रखी गई है जो दिखाती है कि सेरेनिया 95% से अधिक इलाज वाले जानवरों में उल्टी रोकती है। यह अध्ययन यूरोपीय संघ के 10 देशों में आयोजित किया गया था, जिसमें अध्ययन में शामिल 10 में से 8 पशु चिकित्सकों और पशु मालिकों ने सेरेनिया के रोजगार के बाद अपनी संतुष्टि दिखाई है।

पशु चिकित्सा केंद्रों में चक्कर आने के मामलों के लिए परामर्श कितनी बार होता है?




यद्यपि यह छह कुत्तों में से एक को प्रभावित करता है, खासतौर पर पिल्ले, यह पशुचिकित्सा के लिए बहुत कम परामर्श का कारण बनता है। वर्तमान में, पशुचिकित्सा सूचित करता है, लेकिन जानवरों में उपयोग के लिए अनुमोदित दवा की अनुपस्थिति में, मालिक गैर-विशिष्ट समाधानों की खोज में किसी अन्य प्रकार की स्थापना में जाते हैं। इसलिए, सेरेनिया क्लिनिक के ग्राहकों की संख्या बढ़ाने और पशु चिकित्सा सेवाओं के मूल्य में वृद्धि का अवसर है।

वे पशु चिकित्सा केंद्रों में क्या प्रचार अभियान करेंगे?

फाइजर पशु स्वास्थ्य ने पशु चिकित्सा क्लिनिक के सहायक कर्मचारियों को निर्देशित सेरेनिया 160 मिलीग्राम पर समर्थन सामग्री और प्रशिक्षण की एक पूरी श्रृंखला विकसित की है, क्योंकि वे मालिक के संपर्क का पहला बिंदु हैं।
इसके अलावा, अभियान का हिस्सा मालिकों को यह निर्देश देने के लिए निर्देशित किया जाएगा कि उनके पशुचिकित्सक इस समस्या के साथ उनकी सहायता करने के लिए सबसे अच्छे व्यक्ति हैं। "फ्रीडम टू ट्रैवल" शीर्षक के तहत, प्रतीक्षा कक्ष (पोस्टर, छत लटकन, सूचना पत्रक, स्टिकर) के लिए वस्तुओं की एक पूरी श्रृंखला फाइजर पशु स्वास्थ्य क्षेत्र के प्रतिनिधियों के माध्यम से क्लीनिकों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। , कार के रूप में काउंटर और बुकलेट डिस्प्ले के लिए संदेश)।

Cereniaपूरे यूरोप से पत्रकार 13 मार्च को पेरिस में यात्रा के दौरान समुद्र तट के कारण उल्टी के खिलाफ सेरेरिया के नए संकेत पेश करने के लिए आए थे।

Patriok Loiseau, विपणन साथी पशु फाइजर के निदेशक ने कहा, "रोकथाम और किसी भी एटियलजि के मध्य और परिधीय मूल के उल्टी के उपचार के लिए Cerenia के ठीक सफलता (स्पेनिश पशु चिकित्सकों के 92% और लिख ), एक समस्या को हल करने की आवश्यकता के साथ - यात्रा बीमारी के कारण उल्टी - जो 17% से अधिक कुत्तों को प्रभावित करती है, इस नए संकेत को लॉन्च करने के मुख्य कारण हैं। "

फाइजर द्वारा किए गए पोल इंगित करते हैं कि ई! पशु चिकित्सक यात्रा के दौरान कुत्तों की बीमारी के बारे में मालिकों के लिए सूचना का पहला स्रोत है (मामलों का 65%) लेकिन, सेरेनिया 160 मिलीग्राम के लॉन्च होने तक, इस सेवा के मूल्य को बढ़ाने के लिए टूल की कमी थी।

यूरोप के तकनीकी निदेशक करीन सेवरी बटाइल ने तंत्र को समझाया जो कुत्ते में यात्रा के दौरान चक्कर आना महसूस करता है। Cerenia वह कार्य करता है, उन्होंने समझाया, पलटा उल्टी के अंतिम चरण, और उबकाई केंद्र में है, इसलिए इसे किसी भी प्रोत्साहन उल्टी, वेस्टिब्युलर तंत्र में उत्पन्न सहित करने के लिए प्रभावी है।

गरीब सुरक्षा और पशुओं के व्यवहार को संशोधित करने का प्रयास, "यह एक बहुत ही लंबी प्रक्रिया है और विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षण की आवश्यकता है" सहित अन्य गैर विशिष्ट उपचार, की अप्रभावकारिता बारे में बात की। उन्होंने कहा कि एक अध्ययन है, जिसमें Cerenia कुत्तों को 7 दिनों के लिए 30 मिलीग्राम / किग्रा की मात्रा में दिन में एक बार दिलाई भी एक खुराक से कम तीन बार 1 1 आयु वर्ग के और 25 सप्ताह के उत्पाद के उत्कृष्ट सुरक्षा से पता चला है, संकेतित एक (8 मिलीग्राम / किग्रा) और उपचार की अधिकतम अवधि (लगातार 2 दिन) से तीन गुना अधिक।

अंत में, वे दो नैदानिक ​​पशु चिकित्सकों, जोर्ग Schwenke, जर्मनी, और पाओलो Montanaro, इटली, जो क्षेत्र Cerenia 160 मिलीग्राम के लॉन्च से पहले पढ़ाई में भाग लिया शामिल किया गया। दोनों इस बात पर सहमत हुए कि सेरेनिया के साथ इलाज किए गए कुत्तों के अधिकांश ग्राहकों ने दावा किया है कि यात्रा बीमारी से उल्टी पूरी तरह से गायब हो गई थी। यूरोप सहित कई देशों में मालिकों के साक्षात्कार द्वारा किए गए बाजार अध्ययनों से पता चलता है कि उल्टी मुख्य लक्षण है जो गति बीमारी से पीड़ित जानवर के मालिक से चिंतित है।

अब, सेरेनिया 160 मिलीग्राम के साथ, पशुचिकित्सा आपको एक उपयुक्त समाधान प्रदान कर सकता है।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते उल्टी: अलार्म के लक्षणकुत्ते उल्टी: अलार्म के लक्षण
चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं हैजब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है
चॉकलेट कुत्ते के लिए खतरनाक क्यों है?चॉकलेट कुत्ते के लिए खतरनाक क्यों है?
एक कुत्ते में उल्टी उल्टी के कारणएक कुत्ते में उल्टी उल्टी के कारण
"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…
पाचन समस्याएंपाचन समस्याएं
घरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहारघरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहार
हमारे पालतू जानवरों में चीनीहमारे पालतू जानवरों में चीनी
» » यात्रा पर अपने कुत्ते को उल्टी से बचें: cerenia
© 2021 taktomguru.com