taktomguru.com

ध्यान

ध्यान

यह महत्वपूर्ण है कि परिवार के सभी सदस्य समझते हैं कि पिल्ला को बहुत नींद की जरूरत है और यह कि उनकी बाकी अवधि का सम्मान करना आवश्यक है। जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, आपकी नल कम होगी और आपकी इच्छा अधिक होगी। पहले शुरुआती भय के बाद, बिल्ली का बच्चा भावनात्मक बंधन स्थापित करना चाहता है, इसलिए उसके साथ समय बिताना, उसे सहारा देना, उससे बात करना और उसका नाम उच्चारण करना आवश्यक है। ऐसी बिल्लियों हैं जो अपने स्वामी के समान कमरे में होने से संतुष्ट हैं लेकिन दूसरों को अधिक ध्यान देने और छेड़छाड़ की आवश्यकता है ताकि ये पहले दिन यह जानने के लिए काम करेंगे कि आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते हैं।

ध्यान

हमें स्वीकार करने और प्यार करने के लिए हमें धैर्य की आवश्यकता होती है।

जल्द ही आप सब के बाद हमें में विश्वास करने के ningъn daсo और aprenderб क्या करने जा नहीं comprenderб, जो आप को खिलाने रहे हैं तो आप को लाड़ प्यार और देखभाल इसलिए इसकी अत्यंत prбctica प्रकृति उसे dictarб खुश teniйndonos, क्या obtendrб चाहते हैं।

हमें शुरुआत से ही उसे आदी होनी चाहिए ताकि वह खुद को छेड़छाड़ कर सके। इस संबंध में, पिल्लों एक छोटे से जिद्दी mбs उन्हें और यद्यपि विरोध, धीरे कोशिश, हमें पैर, आँखें और कान ademбs peinarles और asearles का निरीक्षण करते रहना होगा।




लेकिन सावधान रहें, बिल्ली के बच्चे बहुत नाजुक होते हैं और आपको उनका बहुत ही स्वादिष्ट व्यवहार करना पड़ता है, आपकी हड्डियां अभी भी बहुत नरम हैं इसलिए उन्हें उठाकर और उनके साथ खेलते समय आपको अतिरिक्त सावधानी बरतनी पड़ती है। इस अर्थ में घर के बच्चों को सिखाएं क्योंकि उन्हें सोते समय उसे सम्मान करना सीखना चाहिए, उसे सही तरीके से लेना और सावधान रहना चाहिए कि वह उस पर कदम न उठाएं या उसे कुचल न दें।

डिस्कवर mбs mнnimo घर पर या हमारे समय पर परिवर्तित करें ताकि afectarб होगा यह एक नियमित हमारे दोस्त अनुमान लगा सकते हैं क्या continuaciуn का क्या होगा की अनुमति देता है कि रखने के लिए प्रयास करने के लिए अच्छा है, लेकिन न तो सभी का जीवन है परिवार उसके चारों ओर घूमता है। आश्चर्य नहीं कि कुछ ही देर में घर आ रहा है, और पता है जब हम काम या cuбl से लौटे के बाद, cuddles और खेल के लिए समय है, क्योंकि बिल्लियों समय की एक महान भावना है और प्यार एक dнa हो अगले के बराबर।

दुर्भाग्य से उनके लिए, पशुचिकित्सा की यात्रा भी उनके दिनचर्या में शामिल की जाती है। पहली टीका, त्रिकोणीय, लगभग दो महीने की उम्र में दी जाती है। आम तौर पर, हैचरियों की बिल्लियों को पहले ही इस खुराक को प्राप्त हो चुका है और उनके टीकाकरण प्रमाण पत्र होगा। एक बार घर पर और जब तक हम कुछ अजीब लक्षण नहीं देखते हैं, हमें उसे पशु चिकित्सक के पास लेने के लिए दो या तीन दिन से ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहिए। उत्तरार्द्ध की पसंद सावधान रहना चाहिए, क्योंकि उसके और हमारे पालतू जानवरों के बीच का रिश्ता लंबा होगा। सबसे व्यावहारिक बात यह है कि परामर्श हमारे आपातकालीन स्थितियों के मुकाबले हमारे घर के करीब है, लेकिन सबसे ऊपर, यह एक पेशेवर होना चाहिए जो आत्मविश्वास को प्रेरित करता है। हमें आपकी सलाह का पालन करना चाहिए, टीकाकरण के अनुसूची का पालन करना और जो हमें चिन्हित करता है और हमारे सभी संदेहों को बढ़ाने में कोई योग्यता नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हेजहोग खिला रहा हैहेजहोग खिला रहा है
क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?
मेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती हैमेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती है
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
कुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाए
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
कुत्ते और बिल्ली के बीच सहअस्तित्वकुत्ते और बिल्ली के बीच सहअस्तित्व
क्या आप एक जिम्मेदार बच्चे चाहते हैं? आपका पालतू आपकी मदद कर सकता हैक्या आप एक जिम्मेदार बच्चे चाहते हैं? आपका पालतू आपकी मदद कर सकता है
अपने पालतू जानवर के लिए सही तरीके से भोजन कैसे चुनें? हम आपको अगले लेख में बताते हैं।अपने पालतू जानवर के लिए सही तरीके से भोजन कैसे चुनें? हम आपको अगले लेख में बताते हैं।
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
» » ध्यान
© 2021 taktomguru.com