taktomguru.com

डिस्क कुत्ता

डिस्क कुत्ता
पाठ और तस्वीरें: एंटोनियो गार्सिया लोपेज़ (संभावित खतरनाक कुत्तों के कैनाइन शिक्षक और हैंडलर)

इस महीने हम "डिस्क डॉग" का निरीक्षण करने के लिए सबसे शानदार कैनिन गतिविधियों में से एक पेश करने जा रहे हैं। असल में, हम इसे एक ऐसे खेल के रूप में सारांशित कर सकते हैं जिसमें एक व्यक्ति कुत्ते के लिए हवा में कब्जा करने के लिए डिस्क या फ्रिस्बी फेंकता है, जिससे असंभव पर सीमा को सीमित करने के लिए इस सरल कार्रवाई को जटिल बना दिया जाता है।
इस आलेख के विस्तार के लिए हमने स्पैनिश डिस्क डॉग एसोसिएशन (aediscdog.es) के अमूल्य सहयोग पर गिनती की है, जो एक गैर-लाभकारी संस्था है जिसका उद्देश्य डिस्क कुत्ते के अभ्यास को फैलाना और बढ़ावा देना है। एक कुत्ते और मानव खेल अनुशासन के रूप में स्पेन।





पिछले 9 फरवरी में हमने एविला की यात्रा की, जहां कुत्ते के मालिकों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए "लास हर्वेनियास" के पार्क में एक प्रदर्शनी आयोजित की गई थी, कुत्तों को शिक्षित करने और कुत्तों के पक्ष में होने के लाभ, धन्यवाद अपने मालिकों के नागरिक व्यवहार को हमारे समाज में एकीकृत किया जा सकता है।

आम तौर पर डिस्क स्पोर्ट्स को "फ्रिसबी" के रूप में जाना जाता है। यह सब शुरू हुआ जब 1 9 03 में संयुक्त राज्य अमेरिका में शुरू हुआ। ब्रिजपोर्ट के युवा लोगों ने केक मोल्डों को एक-दूसरे को फेंकने में मजा किया था, जिसका निर्माता जोसेफ पी। फ्रिसबी की "फ्रिसबी पाई कंपनी" था। हालांकि द्वितीय विश्व युद्ध के बाद सैनिकों ने सैन्य गतिविधियों में इस गतिविधि का अभ्यास किया, लेकिन इसकी लोकप्रियता बढ़ी। 1 9 46 में "प्लूटो प्लेटर" नामक एक उड़ान डिस्क पेटेंट की गई थी, हालांकि इसे बेकेलिट के निर्माण के बाद से बहुत लोकप्रियता नहीं मिली थी और जब यह जमीन पर गिर गई तो यह टूट गई। 1 9 50 में एक खिलौना कंपनी ने पेटेंट खरीदा और प्लास्टिक में उनका निर्माण शुरू कर दिया। तेजी से इसकी लोकप्रियता में वृद्धि हुई और इस डिस्क का उपयोग करके विभिन्न प्रकार के खेल और खेल बनाए गए। 1 9 67 में अंतर्राष्ट्रीय फ्रिसबी एसोसिएशन बनाया गया था और एक आधिकारिक विनियमन, जिसे सात साल बाद 1 9 74 में कैलिफ़ोर्निया में पहली फ्रिसबी विश्व चैंपियनशिप का नेतृत्व किया गया था।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्तकुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्त
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
कुत्तों सॉसेज में Paraplegiaकुत्तों सॉसेज में Paraplegia
हमारे कुत्ते के साथ खेलने के लिए डिस्को फ्लायरहमारे कुत्ते के साथ खेलने के लिए डिस्को फ्लायर
कुत्तों सॉसेज में पक्षाघातकुत्तों सॉसेज में पक्षाघात
Echinoderm जानवर क्या हैं?Echinoderm जानवर क्या हैं?
पेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षणपेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षण
बीगल में पीठ दर्दबीगल में पीठ दर्द
रात के पक्षी: strigiformes।रात के पक्षी: strigiformes।
शहर में खेल और शारीरिक गतिविधिशहर में खेल और शारीरिक गतिविधि
» » डिस्क कुत्ता
© 2021 taktomguru.com