taktomguru.com

बर्गोस की प्रवासी नस्ल




मूल:स्पेन
विशेष कौशल: शिकार कुत्ता
नर का आकार: 62 से 67 सेमी तक।
पुरुष का वजन: 28 से 30 किलो तक।
मादा का आकार: 59 से 64 सेमी तक।
मादा का वजन: 25 से 28 किलो तक।
मानक एफसीआई: संख्या 9 0 - समूह 7
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
बाल और कलम के नमूने के शिकार में रेस का बहुत उपयोग और सराहना की जाती है। और यह है कि पेर्डिगुएरो डी बर्गोस शिकारी द्वारा बहुत सराहना की शर्तों को पूरा करता है: यह किसी भी इलाके में और किसी भी प्रकार के शिकार के लिए एक देश का कुत्ता और प्रतिरोधी है। वह आज्ञाकारी, मजबूत और उत्कृष्ट नाक और शिकार शैली के साथ है। इसके अलावा, खोज, गिरफ्तारी और संग्रह में यह मन की शांति और सुरक्षा की शांति है। इस सब ने उस स्थिति की दौड़ का नेतृत्व किया है जिसमें यह स्थित है।
तापमान और चरित्र
जैसा कि आपने पहले पढ़ा है, परडिगुएरो डी बर्गोस नस्ल एक संतुलित, शांत और देहाती नस्ल है। उत्कृष्ट नमूना कुत्तों, विशेष रूप से शिकार बाल और पंख के लिए उपहार दिया जाता है।
कुत्ते जिनके पास एक चरित्र है और उनके चरित्र की तरह एक मीठा और महान दिखता है।
शारीरिक विशेषताओं
इसमें एक बड़े और मजबूत सिर हैं, एक अच्छी तरह से विकसित खोपड़ी, एक नाराज और एक ठोस चेहरे क्षेत्र और कान गिरने के साथ। उसकी खोपड़ी चौड़ी, गुंबददार, मजबूत और उसकी गर्दन लंबी और शक्तिशाली है।
इसमें एक गहरा भूरा ट्रफल है और यह नमक, बड़े और चौड़े नाक के साथ पर्याप्त रूप से खुला है। इसकी पूरी लंबाई में चौड़ा, इसका स्नाउट, ट्रफल के प्रति एक रेक्टिलिनर प्रोफाइल है। जबड़े और दांत ठोस, सफेद और स्वस्थ होते हैं और एक पूर्ण कैंची में व्यक्त होते हैं। उनकी आंख मध्यम आकार के, बादाम के आकार के होते हैं। आंखों का रंग हेज़ल है। इसमें एक महान और मधुर दिखना है जो कभी-कभी उदासी का प्रभाव दे सकता है।
त्रिकोणीय रूप के उनके लंबे कान, आगे गिर गए हैं। आंखों की रेखा के स्तर पर बंधे हुए, वे एक कॉर्कस्क्रू के रूप में गर्व से गिरते हैं। वे स्पर्श के लिए मुलायम और मुलायम हैं। इसकी पूंछ जड़ पर मोटी है, जो मध्यम ऊंचाई पर बंधी हुई है। इसमें एक छोटा, सीधा बाल होता है और पूरे शरीर पर भी विभाजित होता है, यहां तक ​​कि अंतःविषय रिक्त स्थान में भी। उसके बाल सिर, कान और चरम पर पतले हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
ब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्लब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
पेर्डिगुएरो डी बर्गोसपेर्डिगुएरो डी बर्गोस
नस्ल भालूनस्ल भालू
गोल्डन रेट्रिवर नस्लगोल्डन रेट्रिवर नस्ल
अंग्रेजी सेटर नस्लअंग्रेजी सेटर नस्ल
आयरिश सेटर नस्लआयरिश सेटर नस्ल
» » बर्गोस की प्रवासी नस्ल
© 2021 taktomguru.com