taktomguru.com

पेर्डिगुएरो डी बर्गोस

कुत्तों की नस्ल: पेर्डिगुएरो डी बर्गोस

मूल:स्पेन

विशेष कौशल: शिकार कुत्ता

नर का आकार: 62 से 67 सेमी तक।

पुरुष का वजन: 28 से 30 किलो तक।

मादा का आकार: 59 से 64 सेमी तक।

मादा का वजन: 25 से 28 किलो तक।




मानक एफसीआई: संख्या 9 0 - समूह 7

दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

कुत्ते के शिकार और पंख नमूने के लिए कुत्ते का बहुत उपयोग और सराहना की जाती है। पेर्डिगुएरो डी बर्गोस शिकारियों द्वारा बहुत सराहना की विशेषताओं का मालिक है क्योंकि यह किसी भी देश पर और किसी भी प्रकार के शिकार के लिए एक देश का कुत्ता और प्रतिरोधी है। यह गंध और शिकार शैली की उत्कृष्ट भावना के साथ एक आज्ञाकारी, मजबूत नस्ल भी है।

आपकी मन की शांति और खोज, रोकथाम और संग्रह में सुरक्षा बस निर्दोष है। आम तौर पर इसका उपयोग छोटे शिकार में किया जाता है, लेकिन यह बड़े सेनानियों में भी बहुत उपयोगी हो सकता है, क्योंकि यह बहुत साहस के साथ एक दौड़ है।

तापमान और व्यवहार

पिछले परिचय में हमने कुछ चमक लिया है। Perdiguero डी Burgos दौड़ एक देश की दौड़, संतुलित और शांत है। उत्कृष्ट नमूना कुत्ता, विशेष रूप से शिकार बाल और पंख के लिए उपहार दिया जाता है।

मीठा और महान दिखने वाला, यह एक ऐसी दौड़ है जिसमें एक उत्कृष्ट चरित्र है, जिसमें एक सभ्यता और बुद्धि बहुत उल्लेखनीय है।

Perdiguero डी Burgos

सामान्य उपस्थिति

पूरी तरह से, सिर एक अच्छी तरह से विकसित खोपड़ी, एक नाराज और ठोस चेहरे क्षेत्र और कान के साथ आगे गिरने के साथ बड़े और मजबूत है। सिर से ऊपर वाला सिर, सामान्य रूप से आयताकार होना चाहिए जो ट्रफल के प्रति प्रगतिशील कमी की सराहना करता है। उसकी खोपड़ी चौड़ी, मजबूत, गुंबददार और उत्तल प्रोफ़ाइल है। गर्दन लंबी और शक्तिशाली है।

इसका ट्रफल गहरा भूरा, नम, बड़ा और चौड़ा नाक के साथ खुले खुले हैं। इसके स्नैउट में ट्रफल की तरफ एक रेक्टिलिनर प्रोफाइल है। यह पूरी लंबाई में चौड़ा है। जबड़े और दांत ठोस, सफेद और स्वस्थ होते हैं। वे कैंची में व्यक्त किए जाते हैं। उनकी आंख मध्यम आकार के, बादाम के आकार के होते हैं। आंखों का रंग हेज़ल है। इसमें एक महान और मधुर दिखना है जो कभी-कभी उदासी का प्रभाव दे सकता है।

यह लंबे, ढीले कान, आकार में त्रिकोणीय है। आंखों की रेखा के स्तर पर बंधे हुए, वे एक कॉर्कस्क्रू के रूप में गर्व से गिरते हैं। वे स्पर्श के लिए मुलायम और मुलायम हैं। पेर्डिगुएरो डी बर्गोस की पूंछ जड़ पर मोटी है, जो मध्यम ऊंचाई पर बंधी हुई है। इसमें एक छोटा, सीधा बाल होता है और पूरे शरीर पर भी विभाजित होता है, यहां तक ​​कि अंतःविषय रिक्त स्थान में भी। उसके बाल सिर, कान और चरम पर पतले हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
पोलिश हाउंडपोलिश हाउंड
गैसेट ब्लू बेससेट दौड़गैसेट ब्लू बेससेट दौड़
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
अंग्रेजी सेटर नस्लअंग्रेजी सेटर नस्ल
आयरिश सेटर नस्लआयरिश सेटर नस्ल
छोटा गैस-नीलाछोटा गैस-नीला
Epagneul BretunEpagneul Bretun
» » पेर्डिगुएरो डी बर्गोस
© 2021 taktomguru.com