taktomguru.com

कुत्ता दिखाता है

विभिन्न प्रकार के कुत्ते की घटनाएं होती हैं, सबसे अधिक ज्ञात और जहां कुत्तों की एक बड़ी संख्या में भाग लेते हैं "संरचना और सौंदर्य प्रदर्शनी

"लेकिन वहाँ भी आज्ञाकारिता, चपलता, नृत्य, कूद और अन्य कौशल गोदी है। इस लेख में हम को आकार देने और सुंदरता के लिए केवल संदर्भित करेंगे।

संरचना और सौंदर्य प्रदर्शनी

कुत्तों के सिल्हूट

वे ऐसी घटनाएं हैं जिनमें एक न्यायाधीश अपनी भाग के मानक के अनुसार प्रत्येक भाग लेने वाले कुत्ते का मूल्यांकन करता है। एक लगता है कि भाग लेने वाले कुत्तों एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा लेकिन सख्ती से नहीं हां, तो प्रत्येक कुत्ते उनके आदर्श कुत्ते की नस्ल मानक का वर्णन के खिलाफ और न्यायाधीश कि आदर्श के साथ एक बड़ी हद तक पूरा करती विजेता है करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।

दो प्रकार हैं: सभी दौड़ और विशेष के। सबसे पहले, जैसा कि नाम से पता चलता है, सभी जातियों के कुत्ते प्रतिस्पर्धा करते हैं और उसी दौड़ के दूसरे कुत्ते में प्रतिस्पर्धा करते हैं।

सभी जातियों की प्रदर्शनी

सभी जातियों के प्रदर्शनियों चरणों में किया जाता है। सबसे पहले अपनी उम्र के अनुसार विभिन्न वर्गों में एक ही नस्ल (गैर-चैम्पियंस) और एक ही लिंग के कुत्तों प्रतिस्पर्धा। हालांकि प्रत्येक दौड़ के मध्यवर्ती चरण एक बेहतर पिल्ला, सबसे अच्छा युवा कुत्ता, आदि चुनने के लिए देखते हैं, हम उस पर ले जाएगा एक दूसरे चरण जहां प्रत्येक वर्ग प्रतिस्पर्धा के विजेताओं प्रत्येक सेक्स (पुरुष और महिला विजेता विजेता) के विजेता बनाने के लिए के रूप में। तीसरे चरण में जीतने पुरुष और महिला विजेता नस्ल के चैंपियन के साथ प्रतिस्पर्धा और नस्ल के सर्वश्रेष्ठ चुनें। चौथे चरण में प्रत्येक नस्ल का सबसे अच्छा समूहों सभी बेहतरीन प्रतिस्पर्धा पांचवें और अंतिम चरण समूह में दलदल लेने के लिए और अंत में करने के लिए शो में सर्वश्रेष्ठ का चयन करने के प्रतिस्पर्धा करते हैं।

विशेष प्रदर्शनी

उन्हें मोनोग्राफ के रूप में भी जाना जाता है। इन में, वे एक ही नस्ल के कुत्तों को केवल भाग लेने के रूप में, कोई समूह, प्रतियोगिता के अंत में (जो केवल तीसरे चरण के लिए आता है) पर हां, तो एक ही समय विशेष प्रदर्शनी के सर्वश्रेष्ठ में नस्ल के सर्वश्रेष्ठ।

दीक्षा




आप ऐसा करने से पहले एक कुत्ते में अपने कुत्ते को प्रतिस्पर्धा करने के लिए यह सलाह दी जाती दिखाने के लिए, योजना बना रहे हैं, उनकी प्रक्रिया को पूरा करने और संचालकों और जजों के प्रदर्शन का निरीक्षण करने के लिए दो या इन घटनाओं के तीन भाग ले रहा है।

प्रदर्शनी प्रक्रिया के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है। एफसीएम का कुत्ते का विनियमन दिखाता है कि महत्व के बिंदुओं को पढ़ने और सीखने की सलाह दी जाती है।

कुत्ते की तैयारी

कुत्ते के सौंदर्य और प्रशिक्षण शामिल है। दोनों गतिविधियों को मालिक या विशेष लोगों द्वारा किया जा सकता है। यदि मालिक स्वयं उन्हें बाहर ले जाने का फैसला करता है, तो उसे संबंधित पाठ्यक्रम लेना होगा जो प्रारंभिक लागत का प्रतिनिधित्व करेगा। अन्यथा, यदि आप सौंदर्यशास्त्र में पेशेवरों की सेवाओं को किराए पर लेते हैं और जोखिम के लिए हैंडलिंग करते हैं, तो कुत्ते प्रतिस्पर्धा करते समय लागत बढ़ेगी और स्थायी रहेगी।

दोनों तरीकों फायदे और नुकसान हैं। यह अपने आप को कम लागत के फायदे करो और प्रत्यक्ष जीत या एक टेनिस प्रदर्शनी में खोने का अनुभव रहने की संतुष्टि है, इसका मुख्य नुकसान यह है कि शुरुआत में अनुभवी प्रबंधकों के खिलाफ मुकाबला, जो अंतर ला सकती है । सौंदर्यशास्त्र में एक विशेषज्ञ की सेवाओं को काम पर रखने और निवेश के लिए एक हैंडलर का अनुभव किया लोगों अगर एक उजागर जो बेहतर पदों के लिए कुत्ते को ले जा सकते हैं का लाभ दिया है, इसकी मुख्य नुकसान, इन पेशेवरों की सेवाओं की लागत है मान्यता प्राप्त में बात करते हुए वे उच्च स्तर तक पहुंच सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
विशालकाय पूडल: प्रतिस्पर्धा कुत्तों में अच्छे बाल बनाए रखने के लिए 10 सुझाव।विशालकाय पूडल: प्रतिस्पर्धा कुत्तों में अच्छे बाल बनाए रखने के लिए 10 सुझाव।
दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कैटलोनिया में अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली शोअंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कैटलोनिया में अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली शो
प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए एक सुनहरा प्रवासी के लिए आवश्यकताएंप्रदर्शनी में भाग लेने के लिए एक सुनहरा प्रवासी के लिए आवश्यकताएं
एक महान डेन के साथ आप मजेदार चीजें कर सकते हैंएक महान डेन के साथ आप मजेदार चीजें कर सकते हैं
Archidona। स्पेनिश दौड़ के आईवी प्रदर्शनीArchidona। स्पेनिश दौड़ के आईवी प्रदर्शनी
Xxviii मोनोग्राफिक प्रदर्शनीXxviii मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Beauceron। वी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीBeauceron। वी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
वजन और आकार के बारे में विचार। मानक मूल्यांकनवजन और आकार के बारे में विचार। मानक मूल्यांकन
लिस्बन। सीसीआई अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी लिस्बन विजेता और सीएक्सआई अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी कैनीना…लिस्बन। सीसीआई अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी लिस्बन विजेता और सीएक्सआई अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी कैनीना…
» » कुत्ता दिखाता है
© 2021 taktomguru.com