taktomguru.com

Mondioring, कुत्ते खेल काम करते हैं




Mondioring यह कुत्तों के साथ खेल कार्य प्रतियोगिता का एक रूप है। टीमों, उनके कुत्तों के साथ गाइड, सहायक व्यक्ति की मदद से आज्ञाकारिता, चपलता (कूद) और साहस अभ्यास सहित परीक्षणों के कार्यक्रम को पूरा करना होता है।
परीक्षणों की मुख्य विशेषता भिन्नता है। विनियमन के भीतर परीक्षण के न्यायाधीश बताते हैं कि अभ्यास का निष्पादन कैसे किया जाएगा। कुत्तों को ऐसी स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है कि वे पहले ट्रेन करने में सक्षम नहीं हैं इसलिए कुत्ते की पहल की डिग्री एक मौलिक मूल्य है।
जंप द्वारा ऊंचाई या दूरी के अनुसार मूल्यवान इस कार्यक्रम के भीतर महत्वपूर्ण खंड हैं।
साहस के अभ्यास में, सहायक आदमी, कुत्ते के संपर्क में अपने दृष्टिकोण से, न्यायाधीश के साथ टकराव में घोड़े द्वारा दिखाए गए साहस के स्तर का जज सबूत देगा।
मोंडरियरिंग कार्यक्रम कई देशों के श्रम प्रतिनिधियों द्वारा विकसित किया गया है और दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण के रूप में साइनोलॉजिकल फेडरेशन द्वारा मान्यता प्राप्त है। इस कारण से, मोंडिओरिंग खेल के काम का एकमात्र कार्यक्रम है जिसमें विश्वव्यापी प्रसार है।
Objectivo
मोंडरियरिंग कार्यक्रम विभिन्न परिस्थितियों में कुत्ते की क्षमताओं पर प्रकाश डाला गया है और कुत्ते प्रशिक्षण उत्साही एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने का अवसर प्रदान करता है।
जनता के लिए खेल कौशल कुत्तों के कौशल को देखने के लिए प्रतियोगिताएं मजेदार होती हैं। आप घोड़े के प्रशिक्षण और अपनी मार्गदर्शिका के नियंत्रण के स्तर की गुणवत्ता का आनंद ले सकते हैं। 
मोंडिओरिंग एकजुटता और अभ्यास की कठिनाई के कारण दुनिया में मौजूद सभी शंकुधारी खेल कार्यक्रमों से अधिक है। 
मोंडिओरिंग कार्यक्रम में भाग लेने में प्राप्त परिणामों के माध्यम से किए गए नमूने का चयन सबसे अच्छी गारंटी है ताकि उपयोगिता कुत्ते की अनुवांशिक विरासत खो न जाए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक्सएक्स आर्किडोना डॉग फेयरएक्सएक्स आर्किडोना डॉग फेयर
कुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्तकुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्त
"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
पालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडापालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडा
प्रतियोगिता के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करेंप्रतियोगिता के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें
आइवीवी शो-शो (गैलिसिया) में कुत्तों की सबसे चुनिंदा नस्लों को इकट्ठा करती हैआइवीवी शो-शो (गैलिसिया) में कुत्तों की सबसे चुनिंदा नस्लों को इकट्ठा करती है
अच्छा नागरिक कुत्ते कार्यक्रम (बीसीसी)अच्छा नागरिक कुत्ते कार्यक्रम (बीसीसी)
कैदी के साथ चिकित्सा करने वाले कैदी काफी अपराध को कम करने के लिए पुनर्विचार को कम करते हैंकैदी के साथ चिकित्सा करने वाले कैदी काफी अपराध को कम करने के लिए पुनर्विचार को कम करते हैं
कोकेशियान शेफर्ड। वी monographic प्रदर्शनी ceppc। राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2012कोकेशियान शेफर्ड। वी monographic प्रदर्शनी ceppc। राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2012
जितनी जल्दी आप शुरू करेंगे, अपने पिल्ला को शिक्षित करना उतना आसान होगाजितनी जल्दी आप शुरू करेंगे, अपने पिल्ला को शिक्षित करना उतना आसान होगा
» » Mondioring, कुत्ते खेल काम करते हैं
© 2021 taktomguru.com