taktomguru.com

एक मादा लाओ जहां दो पुरुष हैं

अपने घर में एक नया कुत्ता जोड़ने से धैर्य की आवश्यकता होती है।
अपने घर में एक नया कुत्ता पेश करना हमेशा तनावपूर्ण होता है, लेकिन यह विशेष रूप से कठिन हो सकता है जब नया कुत्ता पहले से ही आपके घर में से एक अलग शैली है।

एक महिला और दो पुरुष

जबकि नए कुत्ते का लिंग अपने मौजूदा कुत्तों को अनुकूलित करने की क्षमता में एक महत्वपूर्ण कारक नहीं होना चाहिए, कुछ कुत्ते लोड परिवर्तन की गतिशीलता में व्यवहार में बदलाव का अनुभव कर सकते हैं।

तैयार हो रहा है, नए घर के लिए नए और सही परिचय के लिए अपने घर और अपने कुत्तों को एक चिकनी संक्रमण सुनिश्चित करने के लिए सबसे मजबूत तरीका है।

एक महिला लाने के लिए युक्तियाँ जहां दो पुरुष हैं

अपने कुत्ते को ठीक करें। जाली पुरुष बहुत कम आक्रामक और प्रभावशाली होते हैं और मादा का निर्धारण गर्म मौसम के दौरान झगड़े को रोकता है। यदि उनके तीनों कुत्तों को ठीक किया गया है, तो पेश किए जाने पर यौन मतभेद महत्वहीन होते हैं।

कुत्ते के व्यवहार की कुछ बुनियादी अवधारणाएं सीखें ताकि वे निर्णय लेने के लिए बेहतर तैयार हों। उदाहरण के लिए, कई वयस्क कुत्ते हाइपरएक्टिव पिल्ले को उगते या गर्जने के साथ सही करेंगे।




हालांकि यह सामान्य, स्वीकार्य व्यवहार है, यह कुत्ते के मालिकों से डर सकता है जो समझ में नहीं आता कि क्या उम्मीद करनी है।

अपने दो पुरुष कुत्ते को बिना किसी पट्टा या तटस्थ क्षेत्र के पार्क में लाएं। इस तटस्थ जमीन में पुराने कुत्ते को नए कुत्ते का परिचय दें, जो घर में किसी भी संपत्ति के संघर्ष से बचाता है।

जब कुत्ते मिलते हैं तो आवाज की गर्म स्वर में बात करें। नए कुत्तों के परिचय में उन्हें खुश और सकारात्मक रखें और उनके अच्छे व्यवहार के लिए उनकी प्रशंसा करें। आप पिल्ले को तनाव के साथ नहीं, सकारात्मकता के साथ एक दूसरे के साथ जोड़ना चाहते हैं।

अपने कुत्तों के साथ हर समय एक दोस्ताना मालिक की तरह कार्य करें। यदि आपका कुत्ता आपको नेता के रूप में पहचानता है, तो लोडिंग ऑर्डर निर्धारित करने के लिए नए परिवर्धन के बीच कम टकराव होंगे।

बॉस होने के लिए आपको अपने कुत्तों को चिल्लाओ, हिट या रोल करने की ज़रूरत नहीं है, केवल स्वाभाविक रूप से आत्मविश्वास और कुत्तों के साथ कार्य करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नर कुत्ते में जाल में आक्रमणनर कुत्ते में जाल में आक्रमण
अवांछित कुत्तों के झुकाव: उनसे बचने के लिए दिशानिर्देशअवांछित कुत्तों के झुकाव: उनसे बचने के लिए दिशानिर्देश
संभोग: कुत्ता प्रलोभन मैनुअलसंभोग: कुत्ता प्रलोभन मैनुअल
यौन व्यवहार (i)यौन व्यवहार (i)
कुत्ते सेक्स: सही चुनाव कैसे करें?कुत्ते सेक्स: सही चुनाव कैसे करें?
बिल्लियों कैसे पुनरुत्पादित करते हैंबिल्लियों कैसे पुनरुत्पादित करते हैं
कैनरी बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँकैनरी बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
युग्मन कैसे होता हैयुग्मन कैसे होता है
कैपचिन टाइट (पैरास क्रिस्टेटस)कैपचिन टाइट (पैरास क्रिस्टेटस)
कुत्ता या कुतिया, मैं किसको अपनाता हूं?कुत्ता या कुतिया, मैं किसको अपनाता हूं?
» » एक मादा लाओ जहां दो पुरुष हैं
© 2021 taktomguru.com